आईट्यून्स के साथ आईपॉड शफल से गाने कैसे स्थानांतरित करें


शिक्षा

अपने कंप्यूटर पर आईट्यून्स लोगो पर डबल-क्लिक करें और प्रोग्राम खोलें। एक बार समाप्त होने के बाद, स्क्रीन के बाईं ओर स्थित लिंक ढूंढें जो "आईट्यून्स म्यूजिक स्टोर" कहता है।

पृष्ठ के ऊपरी बाईं ओर "संगीत" आईट्यून्स स्टोर मेनू "संगीत" के नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें, चयन के माध्यम से ब्राउज़ करें और वह संगीत चुनें जिसे आप खरीदना चाहते हैं। "इसे अभी खरीदें और" संगीत आइकन पर क्लिक करना अपनी लाइब्रेरी में डाउनलोड करें और स्वचालित रूप से अपने खाते में अपलोड करें।

नए संगीत को खरीदने के अलावा, वर्तमान में डिस्क से संगीत की प्रतिलिपि बनाएँ। कंप्यूटर में सीडी डालें और कार्यक्रम स्वचालित रूप से कार्ड को पहचान लेगा। विभिन्न विकल्पों के साथ स्क्रीन पर एक संदेश दिखाई देता है। "आईट्यून्स के साथ संगीत कॉपी करें" विकल्प पर क्लिक करें।

अपनी लाइब्रेरी में संगीत लोड करना समाप्त करें। आईट्यून्स लाइब्रेरी में नए चयन करना महत्वपूर्ण है, इसलिए आपको चयनों को स्वचालित रूप से स्थानांतरित करना होगा। आप स्क्रीन के शीर्ष पर फ़ाइल मेनू में आयात विकल्प पर क्लिक करके अपने कंप्यूटर पर अन्य प्रोग्रामों से संगीत भी आयात कर सकते हैं।

आईपॉड के साथ आपूर्ति किए गए सफेद यूएसबी केबल का उपयोग कर अपने आईपॉड को कंप्यूटर से कनेक्ट करें। बड़ा अंत आइपॉड को जोड़ता है, जबकि छोटा अंत कंप्यूटर के यूएसबी पोर्ट से जुड़ता है।




बाएं मेनू में "डिवाइस" श्रेणी को आधा रास्ते खोजें। इस श्रेणी में आपको अपना आईपॉड मिलेगा। नाम प्रकट होता है।

स्क्रीन लोड करने दें। यह सारांश पृष्ठ है "और आपको पृष्ठ के निचले हिस्से में आपके आइपॉड शफल के बारे में जानकारी देगा, जैसे कि इसके अवशिष्ट क्षमता, आपके आईपॉड को कस्टमाइज़ करने के विकल्प होंगे। सुनिश्चित करें कि" मैन्युअल रूप से संगीत और वीडियो प्रबंधित करें "चुना नहीं गया है, अन्यथा स्वचालित स्थानांतरण असंभव हैं।

स्क्रीन के शीर्ष पर "सारांश" कार्ड के बगल में स्थित "संगीत" टैब पर क्लिक करें। स्क्रीन को लोड किया गया है, जो आपके आईपॉड को अपनी जरूरतों को अनुकूलित करने के लिए अलग-अलग मेनू और विकल्प दिखा रहा है। अगला मेनू खोलने के लिए, "संगीत सिंक करें" विकल्प का चयन करें।

अगला विकल्प, "चयनित प्लेलिस्ट और क्लिक करें" गाने का चयन करें। "यह आईट्यून्स को शफल में संगीत स्थानांतरित करने की इजाजत देगा।" यदि आप चाहते हैं कि कार्यक्रम अन्य मीडिया, जैसे गाने या पॉडकास्ट में स्थानांतरित हो, उचित बॉक्स को चेक करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आइपॉड के पटरियों का नाम कैसे बदलेंआइपॉड के पटरियों का नाम कैसे बदलें
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
आइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करेंआइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करें
डीवीआर से आईपॉड में कैसे कॉपी करेंडीवीआर से आईपॉड में कैसे कॉपी करें
एमपी 3 सुनने के लिए आईट्यून्स का उपयोग कैसे करेंएमपी 3 सुनने के लिए आईट्यून्स का उपयोग कैसे करें
आइपॉड नैनो पर गाने डाउनलोड करने के निर्देशआइपॉड नैनो पर गाने डाउनलोड करने के निर्देश
आईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करेंआईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करें
मेरे sansa fuze में itunes गाने कैसे डालेंमेरे sansa fuze में itunes गाने कैसे डालें
एक सीडी को एक नैनो आइपॉड में कैसे कॉपी करेंएक सीडी को एक नैनो आइपॉड में कैसे कॉपी करें
कंप्यूटर से संगीत को सीडी के साथ आईपॉड में कैसे डाउनलोड करेंकंप्यूटर से संगीत को सीडी के साथ आईपॉड में कैसे डाउनलोड करें
» » आईट्यून्स के साथ आईपॉड शफल से गाने कैसे स्थानांतरित करें
© 2022 TonMobis.com