एंटी बुजुर्ग त्वचा देखभाल प्रणाली - सर्वश्रेष्ठ कैसे चुनें?




यदि मध्य युग में एक व्यक्ति फिर से युवा दिखना चाहता है तो एंटी-बुजुर्ग त्वचा देखभाल की एक प्रणाली सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। सर्वश्रेष्ठ एंटी-बुजुर्ग त्वचा देखभाल प्रणाली चुनने के लिए सही कला और विज्ञान वह है जो आपको वांछित युवा त्वचा देगा जो आप खोज रहे हैं।

त्वचा की उम्र बढ़ने से त्वचा के झुर्री, त्वचा की सूजन, दोष, सूखी त्वचा, काले घेरे और त्वचा के असमान काले रंग की उपस्थिति के संकेत दिखाई देते हैं। यदि आप त्वचा उम्र बढ़ने के इन सभी संकेतों से मुक्त होना चाहते हैं, तो वैज्ञानिक रूप से साबित त्वचा के लिए एक बुढ़ापे प्रभावी उत्पाद आपको चाहिए।

उम्र बढ़ने वाले त्वचा उत्पादों की सबसे अच्छी प्रणाली चुनने के लिए, जैसे एंटी बुजुर्ग त्वचा क्रीम एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनते हैं, आपको बाजार की खोज करने और विभिन्न एंटी बुजुर्ग त्वचा देखभाल उत्पादों में उपयोग की जाने वाली सामग्री की जांच करने की आवश्यकता होती है। इस विश्लेषण के बाद, आपको यह जानने के लिए बेहतर स्थिति में होना चाहिए कि कौन से उत्पाद प्रभावी ढंग से काम करते हैं और जो बेकार उम्र बढ़ने वाले त्वचा देखभाल उत्पादों को बेकार कर रहे हैं।

चलो कई उम्र बढ़ने वाले त्वचा देखभाल उत्पादों में पाए जाने वाले रसायनों और अवयवों की सूची देखें जो सबसे अच्छा हानिकारक होने का दावा करते हैं। आप यह जानकर आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि इन विरोधी उम्र बढ़ने वाली त्वचा क्रीम के उत्पादन में किस प्रकार की हानिकारक चीजें उपयोग की जाती हैं।

1) Parabens - यह अपने शेल्फ जीवन को बढ़ाने के लिए विरोधी बुढ़ापे उत्पादों त्वचा देखभाल में संरक्षक की एक वर्ग है। इसका मतलब है कि उत्पादकों के लिए सबसे बड़ा लाभ, लेकिन उपभोक्ताओं के लिए जिसका मतलब कैंसर का खतरा है। Parabens को "कैंसरजन" के रूप में वर्गीकृत किया गया है - इस अर्थ में कि वे एक एजेंट हैं जो कैंसर का कारण बनता है।

2) शराब - एंटी-बुजुर्ग त्वचा देखभाल उत्पादों में उपयोग किए जाने वाले अल्कोहोल शुष्क और संवेदनशील त्वचा के कारण जाने जाते हैं और त्वचा के दीर्घकालिक स्वास्थ्य के लिए बहुत हानिकारक होते हैं। एंटी-बुजुर्ग त्वचा क्रीम में उपयोग किए जाने वाले हानिकारक शराब के कुछ प्रकार हैं: एथिल अल्कोहल, इथेनॉल, मेथनॉल, बेंजाइल अल्कोहल, आइसोप्रोपॉल अल्कोहल और एसडी अल्कोहल।

3) परफ्यूम - एंटी-बुजुर्ग त्वचा में इत्र को जोड़ा जाता है ताकि लागू होने पर वे अच्छी तरह गंध कर सकें। लेकिन हमारे त्वचा के स्वास्थ्य के मामले में हम जो खर्च करते हैं वह बहुत बढ़िया है। इन सुगंधों का उत्पादन करने के लिए बहुत हानिकारक रसायनों का उपयोग किया जाता है। आप एंटी बुजुर्ग त्वचा क्रीम में विभिन्न रूपों में सुगंध पा सकते हैं। कैंसरजन्य या विषाक्त पदार्थ के रूप में वर्गीकृत 4000 से अधिक सुगंध हैं।

ये गंध अवसाद, अति सक्रियता, मूड स्विंग्स, चिड़चिड़ापन और केंद्रीय तंत्रिका तंत्र को प्रतिकूल रूप से प्रभावित करने के कारण जानी जाती हैं। इसके अलावा, हमें बहुत सावधानी बरतनी चाहिए कि हम किस तरह के उम्र बढ़ने वाले त्वचा देखभाल उत्पादों का उपयोग करते हैं, क्योंकि इन सामयिक अनुप्रयोगों का शाब्दिक रूप से हमारी त्वचा का "खाया" है।

इस तरह, रक्त और त्वचा के ऊतकों की सहायता के लिए एंटी बुजुर्ग त्वचा क्रीम में इन सभी हानिकारक रसायनों। इन हानिकारक रसायनों के बजाय, एक अच्छी प्राकृतिक गंध के लिए एक इत्र या शरीर स्प्रे का उपयोग करना बेहतर होगा।

ऐसे कई हानिकारक पदार्थ हैं जिनका उपयोग त्वचा देखभाल उत्पादों की बुढ़ापे की प्रक्रिया में किया जाएगा जिन्हें हर कीमत से बचा जाना चाहिए। आप मेरे वेब पेज की पूरी सूची देख सकते हैं।

हम आवश्यक गुण देखते हैं कि एक विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल उत्पादों के पास एक आदर्श और प्रभावी होना चाहिए। सबसे पहले, आपके पास प्राकृतिक तत्व होना चाहिए जो हमारे शरीर में कोलेजन और इलास्टिन में दो महत्वपूर्ण त्वचा प्रोटीन के उत्पादन को बढ़ाने के लिए नैदानिक ​​साबित हुए हैं।

ये हमारी त्वचा में दो आवश्यक प्रोटीन हैं जो युवा लोगों के नियोक्ता हैं। वे हमें एक दृढ़, मुलायम, लचीली और लोचदार त्वचा देने के लिए जिम्मेदार हैं।

उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल प्रणाली जिसका मैं व्यक्तिगत रूप से उपयोग करता हूं, में एक अंतिम प्राकृतिक, तेज पदार्थ है जिसे साइनेर्जी टीके कहा जाता है। इसका उपयोग त्वचा देखभाल कंपनियों और जगह के अभिजात वर्ग द्वारा किया जाता है और यह अभी तक बड़े ब्रांडों के लिए उपलब्ध नहीं है।

ई `न्यूजीलैंड में अग्रणी था। मानव स्वयंसेवकों में साइनेर्जी टीके पर नैदानिक ​​अध्ययनों से पता चला है कि उन्होंने शरीर में कोलेजन और इलास्टिन के प्राकृतिक तरीके से उत्पादन में सुधार करने के लिए अविश्वसनीय रूप से अच्छा काम किया है। यह भी "त्वचा नमी और त्वचा लोच के टिकाऊ प्रतिधारण में सुधार हुआ।

सर्वोत्तम एंटी बुजुर्ग त्वचा देखभाल के हिस्से के रूप में प्रभावी ढंग से काम करने के लिए वैज्ञानिक रूप से साबित होने वाले सर्वोत्तम प्राकृतिक अवयवों पर गहराई से देखने के लिए आप मेरी वेबसाइट पर जा सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादोंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादों
विरोधी बुढ़ापे उत्पादों के बारे मेंविरोधी बुढ़ापे उत्पादों के बारे में
उम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप मेंउम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप में
सभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँसभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
छोटी दिखने वाली त्वचा की उचित देखभालछोटी दिखने वाली त्वचा की उचित देखभाल
इलाज के लिए विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल उत्पादों - वास्तव में कुछ भी नहीं करता है?इलाज के लिए विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल उत्पादों - वास्तव में कुछ भी नहीं करता है?
सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्रीम में इन परीक्षण सामग्री होनी चाहिएसबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्रीम में इन परीक्षण सामग्री होनी चाहिए
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल के लिए आपका सबसे अच्छा विकल्पविरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल के लिए आपका सबसे अच्छा विकल्प
शिकन उपचार और विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल उत्पादों की तरह वास्तविक परिणामों के संयोजन के साथ काम कर…शिकन उपचार और विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल उत्पादों की तरह वास्तविक परिणामों के संयोजन के साथ काम कर…
» » एंटी बुजुर्ग त्वचा देखभाल प्रणाली - सर्वश्रेष्ठ कैसे चुनें?
© 2022 TonMobis.com