उम्र बढ़ने के खिलाफ लड़ो: विरोधी बुढ़ापे




एंटी-बुजुर्ग त्वचा देखभाल उत्पादों आजकल बहुत लोकप्रिय हैं, लोकप्रियता की वृद्धि इस तथ्य के कारण बड़ी मात्रा में है कि हम सभी जीवित हैं और लंबे समय तक काम कर रहे हैं। सामान्य रूप से सौंदर्य उत्पादों का यह समूह, कोलेजन के संश्लेषण की अनुमति देता है, जानवरों में संयोजी ऊतक की मुख्य प्रोटीन और हमारे शरीर में सबसे प्रचुर मात्रा में, कोलेजन त्वचा में कुल प्रोटीन का लगभग 25 प्रतिशत होता है। कोलेजन पदार्थों के दूसरे परिवार का सदस्य है जो उम्र बढ़ने के संकेतों को कम करने में मदद करता है। इस समूह को एंटीऑक्सिडेंट कहा जाता है और, सेल की मरम्मत करने की इसकी क्षमता के अलावा, कैंसर और हृदय रोग के जोखिम को कम करने में सक्षम हो सकता है।

वर्तमान में विटामिन सी सबसे प्रसिद्ध एंटीऑक्सिडेंट्स में से एक है, लेकिन आवश्यक दैनिक कोटा के बारे में बहस चल रही है। सी विटामिन के साथ तैयार त्वचा उपचार हवा के संपर्क में ऑक्सीकरण करने के लिए एक विशेष समस्या का सामना करते हैं जो उपयोगकर्ताओं और निर्माताओं के लिए एक समस्या का कारण बनता है।

अन्य त्वचा देखभाल उपचार जो विटामिन सी के प्रभावों की नकल करते हैं, तब तक परीक्षण किए जाते हैं जब तक वायुमंडल में अधिक स्थिर होने और उत्पादन के लिए सस्ता होने की अपेक्षा की जाती है। ये वैकल्पिक उत्पाद विटामिन सी के रूप में प्रभावी नहीं हैं, लेकिन विटामिन ई और लिपोइक एसिड एंटी-ऑक्सीडेंट हैं और अब इसका उपयोग किया जा रहा है।

विटामिन ई एक एंटीऑक्सीडेंट और मानव रक्त का घटक है, जिसका उद्देश्य शरीर की प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ाने में मदद करना है, यह दिखाने के लिए कोई सबूत नहीं है कि यह कैंसर जैसी बीमारियों को रोकने में मदद करता है। लिपिक एसिड प्रत्येक व्यक्तिगत मानव कोशिका में मौजूद होता है और ऊर्जा प्रदान करने में मदद करता है, लेकिन यह त्वचा की बुढ़ापे की प्रक्रिया को कम करने और बहाल करने में भी मदद करता है।

फाइटोकेमिकल्स एंटी-बुजुर्ग त्वचा देखभाल उत्पादों की अन्य श्रेणी हैं जो कि विशेष रसायनों हैं जिन्हें विभिन्न प्रकार के पौधों से निकाला जाता है जिनका उपयोग आज त्वचा देखभाल में किया जाता है। फाइटोकेमिकल्स का माध्यमिक उपयोग, लेकिन स्तन कैंसर, प्रोस्टेट कैंसर और आंत्र कैंसर जैसे कैंसर की कुछ किस्मों की रोकथाम पर उनके प्रभाव का अधिक महत्वपूर्ण प्रभाव है।

ई `ने यह भी पाया कि विटामिन बी 5, बी 6 और बी 12 के लिए एंटी-बुजुर्ग लाभ हैं। यह एक बड़ा क्षेत्र है जिसमें भविष्य में त्वचा देखभाल और विरोधी उम्र बढ़ने वाली सेवाओं के लिए कई नए उत्पादों की संभावना है, लेकिन अनुसंधान जारी रखना चाहिए। इसमें कोई संदेह नहीं है कि अब तक जो कुछ भी सीखा गया है, वह पहेली का केवल एक छोटा सा हिस्सा है, लंबी अवधि में प्रभावी तरीके, उम्र बढ़ने के प्रभावों को उलट या देरी के लिए उपलब्ध समय के साथ।

हमें आशा है कि इन समस्याओं को उचित समय में हल किया जाएगा और त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छे और सस्ता उत्पाद विरोधी बुढ़ापे होते हैं। एंटी-बुजुर्ग उत्पादों पर वैज्ञानिक अनुसंधान अभी भी शुरुआती चरणों में है, लेकिन आपको कभी भरोसा नहीं करना चाहिए, भूलना न भूलें, हालांकि, कई और प्राकृतिक तरीके हैं जिन्हें हम नियमित रूप से उम्र बढ़ने के संकेतों को कम करने के लिए उपयोग कर सकते हैं । बहुत सारे पानी पीएं, अच्छी रात की नींद लें, नियमित रूप से व्यायाम करें, स्वस्थ खाने की आदतों को बनाए रखें और खाड़ी पर तनाव रखें उम्र बढ़ने की प्रक्रिया में देरी का एक आवश्यक माध्यम है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादोंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादों
विरोधी बुढ़ापे उत्पादों के बारे मेंविरोधी बुढ़ापे उत्पादों के बारे में
उम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप मेंउम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप में
विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल और मुँहासेविरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल और मुँहासे
एंटीऑक्सीडेंट त्वचा देखभाल के बारे में जानेंएंटीऑक्सीडेंट त्वचा देखभाल के बारे में जानें
विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल के लिए आपका सबसे अच्छा विकल्पविरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल के लिए आपका सबसे अच्छा विकल्प
क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?
त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?
विटामिन सी त्वचा उत्पादों के लाभविटामिन सी त्वचा उत्पादों के लाभ
Striae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षणStriae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षण
» » उम्र बढ़ने के खिलाफ लड़ो: विरोधी बुढ़ापे
© 2022 TonMobis.com