कुत्ते को शिक्षित करना सीमा निर्धारित करना है

आंतरिक रिक्त स्थान

ये lГmites स्थापित किया जा सकता के रूप में हम रिमोट कंट्रोल एक और डिवाइस SPRAYBARRIER Multivet नामक कंपनी के साथ घर के ГЎreas especГficas इंटीरियर के लिए अपर्याप्त व्यवहार दृश्यों लेकिन tambiГ © n पर SPRAYCOMMANDER के साथ इस artГculo में देखा है। उदाहरण के लिए:

  1. कई पशु मालिकों के पास उन्हें बच्चों के रूप में व्यवहार करने की प्रवृत्ति होती है, उन्हें खराब करने और उन्हें अलग करने के बिना परिणामस्वरूप हाइपरैक्टिव सिंड्रोम विकसित करने की प्रवृत्ति होती है। जानवर पर recГЎmara मास्टर्स dedicГЎndose सोता है जब हमारे में मौजूद न हों नष्ट करने के लिए, क्या यह गुंजाइश और विशेष रूप से उन वस्तुओं लगाव होने के साथ एक relaciГіn है। SPRAYBARRIER एक lГmite स्थापित ऐसे मामलों में अनुमति देता है और एक पर्याप्त, मानव का प्रतिनिधित्व करता है, सुरक्षित समाधान यह दर्द (एक थाली का उत्सर्जन करता है कि seГ ± कम आवृत्ति रेडियो कि vaporizaciГіn सिट्रोनेला एक कॉलर रिसीवर llevarГЎ पालतू को सक्रिय करता है) जानवर को अलग करने और हाइपर स्नेह सिंड्रोम को सही करने में मदद करने के लिए।
  2. जानवर कचरा बनाने के लिए समर्पित है, SPRAYBA RRIER रसोई क्षेत्र को सीमित करने की अनुमति देता है, जानवर को प्रवेश करने की इजाजत नहीं देता है।
  3. में घर शिशुओं: SPRAYBARRIER, ГЎrea परिसीमित करने के लिए पशु पाने के लिए नहीं, जबकि स्तन estГЎ कुछ काम या जब बच्चे सो estГЎ और कमरे के दरवाजे खुले हैं क्या होता है छोड़ दिया है करने के लिए चौकस होने के लिए प्रदर्शन।
  4. लंबे बालों वाले कुत्तों: एक कुर्सी, एक सोफा या सोफे कभी-कभी कुछ कुत्तों का पसंदीदा स्थान होता है। बालों को एक स्थायी परेशानियां हैं, मालिक अपने कमरे को एक नए के लिए बदलने से इनकार करते हैं। SPRAYBARRIER क्षेत्र को सीमित करता है और सामाजिक सभाओं में कुत्ते को किनारे पर रहने की अनुमति मिलती है।

आउटडोर रिक्त स्थान

घर के बगीचे जहां कुत्तों को रखा जाता है, हमेशा अच्छी हालत में नहीं रखा जा सकता है। कुत्ते घास में छेद बनाते हैं या फूलों को नष्ट करते हैं। VIRTUALFENCE एक युक्ति है कि सिट्रोनेला, सुरक्षित, मानव और सुरक्षित वाष्पीकृत, वह यह है कि Multivet tambiГ © n ГЎrea परिसीमित इस में पशु इसकी रहता वंचित बिना अच्छी हालत में एक बगीचे साइट बचाने के लिए और जहां उनकी उपस्थिति स्थानों के लिए उपयोग पशु को प्रतिबंधित करने की अनुमति देता है आप इस तरह के साइट reuniГіn sГЎbados या नाश्ता या मेहमानों या पूल के साथ दोपहर के भोजन के लिए रविवार की छतरी के नीचे के रूप में, परेशान कर सकते हैं जहां niГ ओएस ± और वयस्कों तन छप।




AsГ lГmites डाल mГ © सभी खुद मध्यम आयु का उपयोग कर या aГєn mГЎs शर्तों दंड के लिए * बनाया के रूप में टच डिवाइस elГ © ctricos या अल्ट्रासाउंड में भेजा जाता है बिना पशु को शिक्षित अनुमति देता है। В В हम ओएस ± हमारे सहयोगियों पाठकों या dueГ चेतावनी देने के लिए पालतू कि सजा परिष्कृत mГЎs कि perruna educaciГіn या व्यवहार विकारों के उपचार नहीं एक स्थायी समाधान यह और ademГЎs एक संभावित दुष्प्रभावों mГЎs की की cuestiГіn में बनाया गया है है चाहता हूँ दूसरों के बीच गंभीर है जो इसे व्यायाम करने के खिलाफ आक्रामकता का खुलासा करता है। इसी तरह, जानवरों और उनकी सुरक्षा के आराम को प्राथमिकता माना जाना चाहिए।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते की शिक्षाकुत्ते की शिक्षा
सोसायपाथ मैन-कुत्ते: स्प्रेबैरियर और स्प्रे कमांडरसोसायपाथ मैन-कुत्ते: स्प्रेबैरियर और स्प्रे कमांडर
कुत्तों में पिका सिंड्रोम - व्यवहार, लक्षण और उपचारकुत्तों में पिका सिंड्रोम - व्यवहार, लक्षण और उपचार
अपने पालतू जानवर के साथ एक सुखद संबंध स्थापित करेंअपने पालतू जानवर के साथ एक सुखद संबंध स्थापित करें
रिमोट यूएचएफ के साथ अपने पकवान की रेंज कैसे बढ़ाएंरिमोट यूएचएफ के साथ अपने पकवान की रेंज कैसे बढ़ाएं
रिमोट जेन्सेन का उपयोग कैसे करेंरिमोट जेन्सेन का उपयोग कैसे करें
एक प्रमुख टीवी कैसे स्थापित करेंएक प्रमुख टीवी कैसे स्थापित करें
सद्भाव 880 के लिए निर्देशसद्भाव 880 के लिए निर्देश
रिमोट कंट्रोल डेव्यू टीवी समस्या निवारण काम नहीं करता हैरिमोट कंट्रोल डेव्यू टीवी समस्या निवारण काम नहीं करता है
एक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करेंएक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करें
» » कुत्ते को शिक्षित करना सीमा निर्धारित करना है
© 2022 TonMobis.com