दुर्घटना के बाद कुत्ते के त्वचा के रंग में परिवर्तन

लगभग दो महीने पहले, मेरे कुत्ते पर पेट में एक और कुत्ते ने हमला किया था। हमले के परिणामस्वरूप कई घाव, आँसू और छिद्रण हुए, लेकिन सौभाग्य से मांसपेशियों में घुसपैठ नहीं हुई।
उन्होंने एडीमा से बचने के लिए, एक सप्ताह के लिए, दो नालियों के साथ उसे छोड़ दिया।

हर दिन अस्पताल से बाहर और बाहर तीन सप्ताह के बाद, ड्रेसिंग और पट्टियों के सफाई और परिवर्तन के लिए, सभी घाव ठीक हो गए और अब उनके पास कुछ छोटे स्कैब्स से अधिक नहीं है, जो समय के साथ गिर रहे हैं। खैर ... और त्वचा थोड़ा मोटा हुआ है, इसलिए यह थोड़ा और पैनज़ोनसीटो दिखता है, लेकिन गुरुत्वाकर्षण के कुछ भी नहीं।

सब कुछ ठीक लग रहा था, कुछ दिन पहले तक। हमने देखा कि रक्त से भरने वाला एक ब्लिस्टर उस क्षेत्र में सही दिखाई देता है जहां निशान अब हैं। हम उसे पशु चिकित्सक के पास ले गए, और उन्होंने हमें बताया कि यह सामान्य था। चोट के परिणामस्वरूप, त्वचा अधिक तनावपूर्ण हो गई थी, और इससे चोट लगने के लिए यह आसान हो गया। लेकिन यह मामूली चोट थी, दुर्घटना से असंबंधित।

कुछ दिनों बाद, हम ध्यान देते हैं कि पेट की त्वचा रंग बदल रही है। उनकी त्वचा गुलाबी, लगभग सफेद थी, और अब यह उन क्षेत्रों द्वारा स्पष्ट कॉफी बन रही है जो अधिक से अधिक बढ़ती हैं। वे घने धब्बे या ऐसा कुछ नहीं हैं, यह गंदगी के साथ गंदे पेट की तरह दिखता है, या ऐसा कुछ।
मुझे चिंता है कि यह एक कवक संक्रमण हो सकता है, या कुछ ऐसा जो पिछले चोटों, या ऐसा कुछ करने के साथ करना है। हालांकि रंग बदलने के अलावा, इसमें कोई अन्य बदलाव नहीं है, और त्वचा स्वस्थ दिखती है। इसमें कोई चोट नहीं है, कोई गंध नहीं है, मनोदशा या भूख में कोई बदलाव नहीं है।

मैं जानना चाहता था कि क्या यह संभव है कि प्राकृतिक कारणों से मेरे कुत्ते की त्वचा बदल गई है। मैं उसे जल्द ही पशु चिकित्सक की दूसरी यात्रा में दोबारा नहीं भेजना चाहता, अगर ऐसा कुछ नहीं है तो मुझे चिंता करने की ज़रूरत है। वह बहुत दुखी था, और बस अस्पताल के पास गुजर रहा था, बहुत चिंता पैदा करता है: (।




यह सीमा कोल्ली और गोल्डन रेट्रिवर पार करता है। ठंड के मौसम के दौरान उसकी नाक का रंग गहरे भूरे रंग से हल्के गुलाबी रंग में बदल जाता है (हालांकि मेक्सिको में यह लगभग अस्तित्व में नहीं है, यह सिर्फ इस पल में प्रवेश कर रहा है), इसलिए यह मेरे लिए होता है कि यह कुछ भी हो सकता है सामान्य, कुछ कुत्तों के साथ क्या होता है। और जब तक उसकी त्वचा मुंडा नहीं हुई, तब तक हमें एहसास नहीं हुआ।

मेरे साथ एक और चीज होती है, यह है कि बालों की कमी के कारण सूर्य के साथ धूप से उग आया है, हालांकि सूर्य इसे सीधे नहीं देता है (और मुझे नहीं पता कि कुत्तों के लिए वास्तव में यह संभव है या नहीं)।

मुझे उम्मीद है कि कोई मुझे बता सकता है कि यह संभव है कि यह कुछ सामान्य है, या अगर मुझे चिंता करनी चाहिए।
लंबे संदेश के लिए खेद है, लेकिन मैं अपनी विशेष स्थिति को अच्छी तरह से समझना चाहता था।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • क्रॉस सीमा कोल्ली और गोल्डन रेट्रिवर।

आयु:

  • 3 साल

इसाबेल ए

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते में बालों के झड़ने, बुरी गंध, काली त्वचा और स्कैब्स हैंकुत्ते में बालों के झड़ने, बुरी गंध, काली त्वचा और स्कैब्स हैं
कुत्ते की त्वचा पर लाल धब्बे होते हैंकुत्ते की त्वचा पर लाल धब्बे होते हैं
एलर्जी प्रतिक्रिया के साथ फॉक्स टेरियर और फिर मनोदशा परिवर्तनएलर्जी प्रतिक्रिया के साथ फॉक्स टेरियर और फिर मनोदशा परिवर्तन
स्क्रोटम की त्वचा में परिवर्तन के साथ Pitbullस्क्रोटम की त्वचा में परिवर्तन के साथ Pitbull
Schnauzer बाल का नुकसान हैSchnauzer बाल का नुकसान है
निशान मुँहासा त्वचा देखभाल के लिए वैकल्पिक उपचारनिशान मुँहासा त्वचा देखभाल के लिए वैकल्पिक उपचार
पूडल की त्वचा पर काले धब्बे और उसके कान में दर्द होता हैपूडल की त्वचा पर काले धब्बे और उसके कान में दर्द होता है
मेरे कुत्ते के असुरक्षित खाद्य एलर्जी के त्वचा अनाजमेरे कुत्ते के असुरक्षित खाद्य एलर्जी के त्वचा अनाज
मेरे labradoodle एक त्वचा एलर्जी हैमेरे labradoodle एक त्वचा एलर्जी है
तीव्र गुर्दे की विफलता के साथ शार पीईतीव्र गुर्दे की विफलता के साथ शार पीई
» » दुर्घटना के बाद कुत्ते के त्वचा के रंग में परिवर्तन
© 2022 TonMobis.com