7 सच्ची कहानियां जहां योनि कुत्तों ने लोगों को बचाया है

1 - एक भटक कुत्ता एक खोया लड़की पाता है और बचाता है

जूली, एक 3 साल की लड़की जो पियरज़विन, पोलैंड में रहती है, वह एक भयानक काले कुत्ते से मित्रता करती थी जो कुछ ध्यान देने के लिए अपने घर से आती थी . और वहां वही था जहां लड़की को आखिरी बार देखा गया था, उसके गायब होने से पहले, उसके पिछवाड़े में कुत्ते के साथ खेल रहा था। नगरवासी और बचाव अधिकारियों महिला के लिए खोज की है, लेकिन यह जब तक वे अगले दिन वफादार कुत्ते के भौंकने नहीं सुना था, वे जूली पता लगाने के लिए पास के एक जंगल में हाइपोथर्मिया के लक्षणों के साथ में सक्षम थे। कुत्ते ने न केवल यह सुनिश्चित किया कि जूली पाया गया था, लेकिन रात में उसे जीवित रहने में भी मदद मिली, एक अग्निशामक ने कहा।

खोए हुए लड़की को बचाए गए अनावश्यक कुत्ते की खबर का वीडियो (अंग्रेजी में वीडियो)

2 - एक अवांछित कुत्ता एक बम विस्फोट से सैनिकों को बचाता है

एक मिश्रित नस्ल वाला कुत्ता, 2010 में अफगानिस्तान में अकेले भूख से मर गया था। ब्रिटिश सैनिकों ने उन्हें हेलमंड के पास अपने आधार पर ले जाया। कुत्ते ने खतरे को तोड़ने की विशेष क्षमता दिखायी, इसलिए उन्होंने उसे गश्त पर ले जाना शुरू कर दिया। इन दौरों में से एक के दौरान, ब्रिन ने उन्हें लश्कर गार के पास एक सड़क पर ले जाया और अचानक भौंकने लगे। उन्होंने एक छिपे हुए बम के दो सैनिकों को चेतावनी दी जो उन्हें मार सकते थे। इसके तुरंत बाद, एक छापे के दौरान तालिबान ने ब्रिन पर कब्जा कर लिया था, लेकिन ब्रिटिश सैनिकों द्वारा एक बार फिर से बचाया गया था। युद्ध से तबाह देश से बाहर निकलने के अभियान के बाद, ब्रिन को इंग्लैंड भेजा गया, जहां उन्हें अपनाया गया। अपने नए मालिक ने कहा, "ब्रिन कई चीजों से गुजर चुका है, लेकिन वह कभी वफादार, प्रेमपूर्ण और साहसी होने से नहीं रोका।"

समाचार पत्र "द टेलीग्राफ" में समाचार का लिंक - अंग्रेजी में।

3 - एक अवांछित कुत्ता एक महिला को क्रूर हमले से बचाता है

200 9 में, ऑस्ट्रेलियाई शहर मैनिंग्रिडा में एक बुरा घरेलू लड़ाई बढ़ रही थी। कथित हमलावर, 24 वर्षीय राइस क्लेटन ने अपने साथी को परिवार के सदस्यों के सामने मारा और उसे सड़क पर बाहर खींच लिया। मैं ऐसा करना जारी रख सकता था जो जानता है कि क्या यह एक कुत्ते के लिए नहीं था जो क्लेटन को पीठ में काटकर हिंसक काटने से रोकता था , महिला को और नुकसान से बचाने के लिए। क्लेटन को गिरफ्तार कर लिया गया और जेल में तीन महीने की सजा सुनाई गई।

4 - एक अवांछित कुत्ता त्याग दिया बच्चा बचाता है

Vagabond कुत्ता त्याग दिया बच्चा बचाता है

2005 में, एक भटक कुत्ते को एक नवजात शिशु कपड़े और प्लास्टिक के थैले में लपेटा गया। लड़का जीवित था, लेकिन केवल, केन्या के नैरोबी में नोंगोंग जंगलों के पास एक गरीब पड़ोस में। गवाहों ने कहा कि वे कुत्ते एक व्यस्त सड़क के पार एक क्षेत्र कांटेदार तार से भरा बच्चे को लेने, और एक शेड में बच्चे को प्रवेश जहां कुत्ते पिल्लों की उसे कूड़े साथ रह रहा था देखा। हालांकि विवरण अधूरा कर रहे हैं, ऐसा लगता है कि शेड के मालिक, बच्चे, जो अस्पताल ले जाया गया पाया। स्वास्थ्य श्रमिकों ने कहा कि हालांकि किसी ने बच्चे को दावा नहीं किया था, लेकिन वह इलाज के लिए बहुत अच्छा जवाब दे रहा था। क्षेत्र के कुछ लोगों ने बच्चे की मदद करने के लिए दान किए।

"एनबीसी समाचार" की आधिकारिक खबरों से लिंक - अंग्रेजी में।

5 - एक अनावश्यक कुत्ता स्थानीय किसान को एक बैल द्वारा हमले से बचाता है

1 9 64 में, विलार्ड, मिसौरी (यूएसए) के एक किसान फिसल गए और एक बर्फ की चादर पर गिर गए, जो उनके एक बैल का ध्यान खींच रहे थे। महान बैल, वजन लगभग 500 किलोग्राम, असुरक्षित आदमी पर जोर दिया, उसे बल के साथ निवेश किया। किसान ने अपने कुत्ते को उसकी मदद करने के लिए बुलाया, लेकिन वे एक दूरी पर भौंकने लगे। बस जब चीजें उदास लगती थी, एक भयानक काला और सफेद कुत्ता, जो किसान अपनी संपत्ति से लेने की कोशिश कर रहा था, बचाव के लिए आया था। कुत्ते ने खुद को बैल पर फेंक दिया, उगता हुआ और जानवर पर लटका दिया जब तक कि वह अपना ध्यान नहीं हटा देता। किसान एक सुरक्षित जगह पर क्रॉल करने में सक्षम था।




"Google" में समाचार का लिंक - अंग्रेजी में।

6 - एक अवांछित कुत्ता एक जहरीले सांप के हमले से एक परिवार को बचाता है

1943 में, एक साँप प्रजातियों "तांबे सिर" रसोई द्वार क्लेरेंस हाउस ब्लू और उनके परिवार, जो खतरा यह है कि उन्हें इंतजार कर रहा था का पता नहीं था में खुद को बस गए। साँप पर हमला करने वाला था जब एक सड़क बीगल, जिसने घर के यार्ड में प्रवेश किया था, शिकारी को देखा और जोर दिया। दोनों एक लड़ाई में मिला। कुत्ते को लड़ाई में काटा गया था, लेकिन वह सांप से डरने में कामयाब रहा, जो भाग गया। अपने अज्ञात नायक, ब्लू परिवार की मान्यता में, मैं कुत्ते का ख्याल रखता हूं जब तक कि यह पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाता है।

"Google" में समाचार का लिंक - अंग्रेजी में।

7 - एक कुत्ते के कुत्ते के कमाल के लिए धन्यवाद, तीन लोगों को घर की आग से बचाया जाता है

कैलिफ़ोर्निया के सैन मैटेओ में 1 9 35 में एक रात। तीन लोग अपने घरों में सो रहे थे, इस बात से अनजान थे कि आग तेजी से उनके जीवन को धमकी दे रही थी। अगर यह एक कुत्ते के भौंकने के लिए नहीं था जो संकट में निवासियों को जागृत करता था, तो वे मर गए थे - उस समय एक फायरमैन ने कहा।

"Google" में समाचार का लिंक - अंग्रेजी में।

और आप, क्या आप किसी अन्य मामले को जानते हैं? हम आपको नीचे दिए गए टिप्पणियों में अपने अनुभव साझा करने के लिए प्यार करेंगे। इसे प्रकट होने वाले लोगों के रूप में प्रासंगिक होने की आवश्यकता नहीं है, बस रोजमर्रा की परिस्थितियों में जहां कुत्ते ने आपके, दोस्तों या परिवार के लिए कोई फर्क पड़ता है। हमें बताओ!

अब हम 300 से अधिक लोगों के बाद हैं। हमारे समुदाय में शामिल होने के लिए "अनुसरण करें" पर क्लिक करें, जहां हमारा मिशन सहायता सहायता करना है! धन्यवाद

- खोया पशु (@ एनीमलपेर्डिडोस) 13 अक्टूबर, 2014

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जन्म देने के लिए समस्याओं के साथ कुत्तेजन्म देने के लिए समस्याओं के साथ कुत्ते
बिल्लियों के प्रति अनियंत्रित प्यार का गीत (वीडियो)बिल्लियों के प्रति अनियंत्रित प्यार का गीत (वीडियो)
क्या लड़की अपनी अवधि में गर्भवती हो जाती है?क्या लड़की अपनी अवधि में गर्भवती हो जाती है?
फ्रेंच पूडल में योनि के पास मसिताफ्रेंच पूडल में योनि के पास मसिता
मेरी लड़की बहुत कमजोर हैमेरी लड़की बहुत कमजोर है
अपने बच्चे के लिंग का अनुमान लगाने के मजेदार तरीकेअपने बच्चे के लिंग का अनुमान लगाने के मजेदार तरीके
चार दिन की लड़की जो चलती नहीं हैचार दिन की लड़की जो चलती नहीं है
मेरी लड़की की आंखों में रक्त पैटर्नमेरी लड़की की आंखों में रक्त पैटर्न
दो सप्ताह पुरानी लड़की कुचल दीदो सप्ताह पुरानी लड़की कुचल दी
लघु उपहार "उपहार" जो एक गोद लेने वाली लड़की के साथ पशु त्याग दिखाती हैलघु उपहार "उपहार" जो एक गोद लेने वाली लड़की के साथ पशु त्याग दिखाती है
» » 7 सच्ची कहानियां जहां योनि कुत्तों ने लोगों को बचाया है
© 2022 TonMobis.com