अपने बच्चे के लिंग का अनुमान लगाने के मजेदार तरीके

दिल ताल

इस धारणा के अनुसार यह अच्छी तरह से जाना जाता है, बच्चे के दिल की धड़कन को डॉपलर अल्ट्रासाउंड के साथ सुनने के लिए इसके प्रकार का संकेत दे सकता है। यदि आपकी हृदय गति प्रति मिनट 140 बीट्स के बराबर या उससे अधिक है, तो बच्चा एक लड़की है और यदि यह प्रति मिनट 140 बीट से कम है, तो बच्चा एक लड़का है।

चीनी लिंग कैलेंडर

यह एक विशेष कैलेंडर के साथ एक प्राचीन चीनी धारणा है जो गर्भधारण और गर्भधारण के महीने में मां की उम्र को ध्यान में रखती है, यह निर्धारित करने के लिए कि बच्चा लड़का है या लड़की है या नहीं।


cravings

किंवदंती कहती है कि अगर एक गर्भवती महिला आइसक्रीम की तरह मिठाई चाहती है तो वह एक लड़की ले रही है। दूसरी तरफ, यदि आप नमकीन या अम्लीय खाद्य पदार्थ चाहते हैं, तो वह एक बच्चे की उम्मीद कर रही है।

टक्कर की स्थिति

कुछ का मानना ​​है कि अगर गर्भवती मां का पेट उतना ऊंचा है जितना वह बेटी की प्रतीक्षा कर रहा है, और पेट लटकने से संकेत मिलता है कि उसके बच्चे होंगे।

सुबह बीमारी


पारंपरिक धारणा यह है कि यदि एक मां गर्भावस्था के शुरुआती दिनों में बीमारी का अनुभव करती है तो उसे एक लड़की होती है और यदि वह अच्छी तरह से महसूस करती है, तो उसके पास एक बच्चा होगा।

अंगूठी परीक्षण

भ्रूण के लिंग का अनुमान लगाने के लिए पुरानी कहानियों में यह एक आम बात है। एक अंगूठी के लिए एक रस्सी बांधो और गर्भवती महिला के पेट पर पकड़ो। यदि अंगूठी एक गोलाकार गति में चली जाती है, तो आपके बच्चे होने और एक साइड-टू-साइड गति में आगे बढ़ते हुए आपके बच्चे होते हैं।

मां की त्वचा

यह विधि पुरानी धारणा पर आधारित है कि एक बेटी अपनी मां की सुंदरता चुराती है और तर्क देती है कि अगर गर्भावस्था के दौरान मां को मुँहासे के प्रकोप का अनुभव होता है तो उसे एक लड़की होती है और यदि आपकी त्वचा एक बच्चा होने के लिए स्पष्ट है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली के अंदर मृत बिल्लियों हैबिल्ली के अंदर मृत बिल्लियों है
मैं बिल्ली के बच्चे में कीड़े से गर्भावस्था को कैसे अलग करता हूं?मैं बिल्ली के बच्चे में कीड़े से गर्भावस्था को कैसे अलग करता हूं?
मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
गर्भवती बिल्ली का बच्चा नहीं खा सकता हैगर्भवती बिल्ली का बच्चा नहीं खा सकता है
क्या लड़की अपनी अवधि में गर्भवती हो जाती है?क्या लड़की अपनी अवधि में गर्भवती हो जाती है?
बच्चों के बारे मेंबच्चों के बारे में
आप गर्भावस्था के हफ्तों की संख्या निर्धारित कैसे करेंआप गर्भावस्था के हफ्तों की संख्या निर्धारित कैसे करें
ऑटिज़्म वाले बच्चों के लिए जन्मदिन की पार्टियांऑटिज़्म वाले बच्चों के लिए जन्मदिन की पार्टियां
जब वे सबसे छोटे बच्चों को सबसे बड़ा बिस्तर डालते थे?जब वे सबसे छोटे बच्चों को सबसे बड़ा बिस्तर डालते थे?
15 महीने का बच्चा वजन कितना होना चाहिए?15 महीने का बच्चा वजन कितना होना चाहिए?
» » अपने बच्चे के लिंग का अनुमान लगाने के मजेदार तरीके
© 2022 TonMobis.com