एक डबल डे लड़के और लड़की के लिए विचार

नैतिकता

लियू में बस लड़के और लड़की के लिए मिलान करने वाली पोशाक को इकट्ठा करने के लिए, कॉस्ट्यूमड के निर्माण के लिए अत्यधिक स्कूल ले जाते हैं। दो वस्तुओं है कि दोनों संचयी संचयी डबल दिवस में अच्छी तरह से प्रदर्शन जुड़वा बच्चों के बीच अंतर पर प्रकाश डाला का एक सेट का हिस्सा हैं के प्रवेश का उपयोग करें। उदाहरण के लिए, एक बच्चा नमक शेकर के रूप में पहना जाता है और दूसरा मिर्च के बरतन के रूप में पहना जाता है। यहां तक ​​कि यदि कपड़े अलग हैं, तो दोनों स्पष्ट रूप से एक जोड़े हैं, जो एक डबल डे लड़के और लड़की की प्रभावी पसंद करता है।

विषय

थीम के अनुसार दो बच्चों को ड्रेस करें और मेल खाने वाले कपड़े में नहीं। एक पश्चिमी खेल या पशु विषय को आसानी से "जुड़वां" के सेट में अनुवादित किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, एक काउबॉय के रूप में पहने हुए आदमी और एक लड़की को एक cowgirl के रूप में पहना जाता है। आप बच्चे को सॉकर प्लेयर के रूप में और लड़की या लड़के के लिए एक शेर और शेर के रूप में लड़की के रूप में एक चीअरलीडर के रूप में भी पहन सकते हैं।


समन्वय


बच्चे एक दूसरे के साथ समन्वय करने वाले कपड़े पहनते हैं। उदाहरण के लिए, लाल कमीज़ के नीचे और वैश्विक अर्थव्यवस्था में लाल शर्ट में लड़की के साथ कपड़ों वाले बच्चे ड्रेसिंग। तुम भी शर्ट में युवक पोशाक और टाई और लॉकर रूम में महिला, आप `जुड़वां विषयों के लिंक के साथ दो और सेट के बीच समन्वय उदाहरण देकर स्पष्ट करना होगा कर सकते हैं।

विपरीत

जानकारी के बुद्धिमान उपयोग बच्चे और बच्चे, तो उदाहरण के लिए एनसेंबल ट्विन दिवस के लिए पसंद बीच संबंध दर्शाने वाली कर सकते हैं, एक शर्ट में बच्चे को सफेद कमीज और काली पैंट और महिला ड्रेसिंग काला रंग और सफेद पैंट। आप पते के माध्यम से कनेक्शन संचारित करने के लिए मॉडल का भी उपयोग कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, एक काले रंग की पृष्ठभूमि पर एक सफेद पृष्ठभूमि और पोल्का डॉट्स के साथ सफेद शर्ट प्रकार पर पोल्का डॉट्स के साथ काले रंग की पोशाक में लड़की पोशाक।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
विट्रो में बच्चों के लिए उपहारविट्रो में बच्चों के लिए उपहार
एक लड़की की देखभाल कैसे करेंएक लड़की की देखभाल कैसे करें
मेरी लड़की बहुत कमजोर हैमेरी लड़की बहुत कमजोर है
बच्चों के बारे मेंबच्चों के बारे में
अपने बच्चे के लिंग का अनुमान लगाने के मजेदार तरीकेअपने बच्चे के लिंग का अनुमान लगाने के मजेदार तरीके
मामूली विकल्प की जन्मदिन की पार्टी के लिए उपहारमामूली विकल्प की जन्मदिन की पार्टी के लिए उपहार
एक लड़की ग्लैमर कैसे बनेंएक लड़की ग्लैमर कैसे बनें
चार दिन की लड़की जो चलती नहीं हैचार दिन की लड़की जो चलती नहीं है
मेरी लड़की की आंखों में रक्त पैटर्नमेरी लड़की की आंखों में रक्त पैटर्न
दो सप्ताह पुरानी लड़की कुचल दीदो सप्ताह पुरानी लड़की कुचल दी
» » एक डबल डे लड़के और लड़की के लिए विचार
© 2022 TonMobis.com