क्या लड़की अपनी अवधि में गर्भवती हो जाती है?

ओव्यूलेशन और मासिक धर्म

मासिक धर्म होने पर यौन संबंध होने पर एक उपन्यास गर्भवती हो सकता है। Kidshealth.org ("चिल्ड्रेन हेल्थ") के मुताबिक, "गर्भावस्था समाप्त होने के कुछ दिनों बाद" लड़की स्टॉप या जाल अवधि के खून बहने से पहले अंडाशय हो सकता है। इस कारण से, आप गर्भावस्था का अनुभव कर सकते हैं। चूंकि शुक्राणु गर्भपात के कई दिनों बाद गर्भाशय में सक्रिय रह सकता है, गर्भावस्था तब भी हो सकती है जब महिला मासिक धर्म चक्र के आखिरी दिनों में यौन गतिविधि में संलग्न हो।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि उपन्यास ओव्यूलेशन के दौरान अधिक उपजाऊ है। अगर वह अपनी अवधि के कुछ दिनों बाद अंडाकार कर रही है, तो शुक्राणु संभवतः गर्भवती हो सकती है अगर वे स्खलन के बाद फिर से कूदने के लिए काफी देर तक जीवित रहें।


योनि रक्तस्राव

Kidshealth.org के अनुसार, एक उपन्यास नेटवर्क ओव्यूलेशन के समय योनि रक्तस्राव अनुभव तक पहुंच गया, जो कि जाल मासिक धर्म ईबे के लिए गलत है। योनि रक्तस्राव की मात्रा हो सकती है जो उपन्यास से उपन्यास में भिन्न हो सकती है, लेकिन ईबे मासिक धर्म के साथ भ्रमित होने के लिए पर्याप्त रूप से frowns। ओव्यूलेशन वह प्रक्रिया है जिसके द्वारा अंडाशय अंडाशय में से एक से मुक्त होता है, और गर्भाशय की यात्रा में फलोपियन ट्यूब के माध्यम से अंडा सह रक्तचाप हो सकता है। सभी योनि रक्तस्राव रोमन अनुभव पर ध्यान दें, हालांकि, अगर उपन्यास में योनि रक्तस्राव होता है और यह अंडाशय और मासिक धर्म का परिणाम नहीं है, तो वह यौन गतिविधियों में संलग्न होने पर गर्भवती होने वाली है।

ओव्यूलेशन टेस्ट किट और टेबल्स


जब वह अंडाकार कर रही है तो एक औरत अधिक उपजाऊ होती है। इसलिए, आपके गर्भावस्था के दौरान गर्भवती हाइफ़ा का उच्च जोखिम होता है, आपकी अवधि से पहले या उसके बाद दिन या उससे अधिक होता है। जब तक आप उपन्यास नहीं करते हैं, तब तक उपन्यास जानता है कि जब तक आप गर्भनिरोधक का उपयोग नहीं करते हैं, तब तक आपकी अवधि में यौन संबंध रखना चाहिए। ओव्यूलेशन कैलक्यूलेटर और चार्ट और टेस्ट किट फार्मेसी में खरीदे जा सकते हैं और सीधे सह का उपयोग करना चाहिए।

मासिक धर्म चक्र

मासिक धर्म चक्र आमतौर पर 28 दिनों तक रहता है और रक्तस्राव दो से सात दिनों तक रहता है। उपन्यास की अवधि की अवधि और योनि रक्तस्राव की मात्रा उपन्यास से उपन्यास में भिन्न हो सकती है। कुछ मामलों में, उपन्यास की अवधि अप्रत्याशित हो सकती है। पुराना रोमांस बढ़ता है, आपके मासिक धर्म चक्र और अंडाशय का सबसे स्थिर जाल बन जाता है।

चेतावनी

जब भी उपन्यास असुरक्षित यौन संबंध में संलग्न होता है, तो यह गर्भावस्था का खतरा होता है। गर्भावस्था दर को आगे बढ़ाने का सबसे अनुकूल तरीका यौन गतिविधि से दूर रहना है। इस तरह के कंडोम और शुक्राणु गर्भ निरोधक गोलियों का उपयोग किया जा सकता है, जबकि महिला गर्भावस्था के जोखिम को कम करने के लिए मासिक धर्म है, जब प्रत्यक्ष वीर्य का उपयोग किया जाता है तो 92 से 99.7 प्रतिशत तक।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बैल टेरियर की गर्मी की अवधिबैल टेरियर की गर्मी की अवधि
गर्भावस्था और संयुक्त दर्दगर्भावस्था और संयुक्त दर्द
मासिक धर्म दर्द एक्यूपंक्चर से राहत प्राप्त कर सकते हैं?मासिक धर्म दर्द एक्यूपंक्चर से राहत प्राप्त कर सकते हैं?
स्तनपान के दौरान गर्भ निरोधक विधि कैसे चुनेंस्तनपान के दौरान गर्भ निरोधक विधि कैसे चुनें
पहचानने के लिए 4 अंक जब मेरा कुत्ता गर्मी में हैपहचानने के लिए 4 अंक जब मेरा कुत्ता गर्मी में है
गर्मी की अवधिगर्मी की अवधि
Pitbull 2 ​​साल के लिए मासिक धर्म नहीं किया हैPitbull 2 ​​साल के लिए मासिक धर्म नहीं किया है
आप गर्भावस्था के हफ्तों की संख्या निर्धारित कैसे करेंआप गर्भावस्था के हफ्तों की संख्या निर्धारित कैसे करें
गर्भवती कुत्ता पीले रंग की योनि निर्वहन प्रस्तुत करता हैगर्भवती कुत्ता पीले रंग की योनि निर्वहन प्रस्तुत करता है
Premenstrual सिंड्रोम के लिए जड़ी बूटीPremenstrual सिंड्रोम के लिए जड़ी बूटी
» » क्या लड़की अपनी अवधि में गर्भवती हो जाती है?
© 2022 TonMobis.com