कुत्तों के लसीमल में धब्बे को हटाने के लिए चालें

कुत्तों के लसीमल में धब्बे को हटाने के लिए चालें

iquest- क्या आपने अपने कुत्ते की आंखों के नीचे भूरा या लाल धब्बे का पता लगाया है? epífora यह तब होता है जब कुत्ते की आंखें ज्यादा रोती हैं , यह आमतौर पर खराब आहार या एलर्जी के कारण नलिकाओं की बाधाओं के कारण होता है।

लौह, मैग्नीशियम और अन्य खनिज हवा के संपर्क में आते हैं जब कुत्ता रोता है और जंग लगाता है, जिससे एक अंधेरा छाया बनती है जो हमारे पालतू जानवरों को उदास लगती है। इसके अलावा, नमक के बालों के प्रत्यक्ष परिणाम के रूप में कवक और बैक्टीरिया दिखाई दे सकते हैं जो स्पॉट को और अस्पष्ट करते हैं। इस कारण से, ExpertoAnimal में हम आपको एक श्रृंखला की पेशकश करते हैं कुत्ते के lacrimal पर धब्बे को हटाने के लिए चालें.

आप में भी रुचि हो सकती है: कदम से पैडल चरण से आंखों के धब्बे को हटा देना
सूची

लापरवाही पर धब्बे का कारण क्या हैं?

किसी भी उत्पाद का उपयोग करना शुरू करने से पहले आपको चाहिए सुनिश्चित करें कि यह एक स्वास्थ्य समस्या नहीं है , इसी कारण से, हम आपको अपने भरोसेमंद पशुचिकित्सा से परामर्श करने की सलाह देते हैं, जो आपके कुत्ते को रोते हुए कारण बताएगा और आपके साथ समाधान क्यों मिलेगा:

  • नाकोलैक्रिमल नली बाधा : यह कार्लोनो जैसे मोलॉसियन प्रकार के छोटे कुत्तों में होता है हालांकि यह बॉक्सर जैसे बड़े आकार की दौड़ में भी दिखाई दे सकता है।
  • पशुचिकित्सक इसे नियमित रूप से इसे रोकने से रोकने के लिए साफ कर देगा।
  • एलर्जी : यदि कोई नया भोजन शुरू करने के बाद समस्या होती है, तो आपको खुद से पूछना चाहिए कि क्या आपका कुत्ता किसी भी प्रकार की एलर्जी से पीड़ित है। कभी-कभी, सोया या मक्का अनचाहे प्रतिक्रियाएं उत्पन्न करता है जिन्हें आप प्रासंगिक परीक्षण करने के लिए अपने पशुचिकित्सा में जाकर त्याग देंगे।
  • पौष्टिक कमीएं : Iquest- क्या आप जानते हैं कि आपके कुत्ते को वास्तव में क्या चाहिए? कुत्ते के आहार के बारे में पता लगाने के लिए पता लगाएं कि क्या आप अपने पालतू जानवर को जो उत्पाद पेश करते हैं, उसके सभी विटामिन और प्रोटीन की आवश्यकता होती है।

याद रखें कि पुराने कुत्तों में आंसू की नली की अंधेरी उपस्थिति, सफेद नस्लों के अलावा चिहुआहुआस या शिह-टीज़ू जैसे छोटे नस्ल कुत्तों में आम है।

लापरवाही पर धब्बे का कारण क्या हैं?

कुत्ते के अंधेरे lacrimal को खत्म करने के लिए उत्पाद

बाजार में आपको अपने कुत्ते के अंधेरे लैक्रिमल के इलाज के लिए कम या ज्यादा प्रभावी उत्पादों की अनंतता मिल जाएगी।




इसकी संरचना एक रासायनिक एंटीऑक्सीडेंट पर आधारित है जो उसकी नज़र से घिरे अंधेरे से थोड़ा दूर हो जाता है। यह आवश्यक है कि आप उत्पाद के संकेतों का पालन करें और आवेदन के समय आप सावधान रहें कि आपकी आंखों के संपर्क में न आएं।

इसे लागू करने के लिए प्रत्येक आंख के लिए अलग पतली गौज का उपयोग करने के लिए पर्याप्त होगा, और इसे सावधानी से रगड़ें। फिर आप इसे एक नम कपड़े या कागज से सूख लेंगे। ध्यान रखें कि मामले की गंभीरता के आधार पर, आपको इसे दिन में एक या दो बार करना चाहिए।

कुत्ते के अंधेरे lacrimal को खत्म करने के लिए उत्पाद

कुत्ते के अंधेरे लैक्रिमल को खत्म करने के लिए 3 प्राकृतिक उपचार

बाजार में मौजूद उत्पादों के अलावा आप स्वयं भी कर सकते हैं गायब होने का पक्ष लें अवांछनीय धब्बे जो आपके कुत्ते के फर को गंदे करते हैं। इसके बाद, हम आपको प्राकृतिक उपचार की एक छोटी सूची प्रदान करते हैं:

  • कमजोर खनिज पानी : यदि आप अपने पालतू जानवर को कम खनिज वाले पानी की पेशकश करते हैं, तो आप अंधेरे आंसू नलिकाओं के गायब होने का पक्ष लेंगे।
  • स्वच्छता : यह सुनिश्चित करने के लिए नियमित रूप से अपने कुत्ते की आंखों का निरीक्षण करें कि कोई बाल या कोई अवांछित वस्तु नहीं आती है। इसके अलावा आपको बैक्टीरिया के प्रसार को रोकने के लिए अपने आंसू नलिकाओं को सूखा और नियमित रूप से अपने पर्यावरण और खिलौनों को साफ करना सुनिश्चित करना चाहिए।
  • ऐप्पल साइडर सिरका : कुत्ते के पानी में एक चम्मच जोड़ें, इस तरह आप एक अम्लीय माध्यम बनायेंगे।
कुत्ते के अंधेरे लैक्रिमल को खत्म करने के लिए 3 प्राकृतिक उपचार

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों के लसीमल में धब्बे को हटाने के लिए चालें , हम आपको सहायक उपकरण और सौंदर्य प्रसाधनों के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आंखों से आंसू के धब्बे को कैसे हटाया जाए?आंखों से आंसू के धब्बे को कैसे हटाया जाए?
मेरा कुत्ता बालों को खो देता है और गंजा धब्बे हैमेरा कुत्ता बालों को खो देता है और गंजा धब्बे है
मेरे कुत्ते के गुदा के पास काले धब्बे हैंमेरे कुत्ते के गुदा के पास काले धब्बे हैं
कुत्ते की त्वचा पर लाल धब्बे होते हैंकुत्ते की त्वचा पर लाल धब्बे होते हैं
कुत्ते की पूंछ पर काले धब्बेकुत्ते की पूंछ पर काले धब्बे
मेरे जर्मन चरवाहा कुत्ते के पास उसकी पीठ पर गंजा धब्बे हैंमेरे जर्मन चरवाहा कुत्ते के पास उसकी पीठ पर गंजा धब्बे हैं
मेरे कुत्ते की आंखों में खून के साथ सफेद धब्बेमेरे कुत्ते की आंखों में खून के साथ सफेद धब्बे
कवक के रूप में सिर पर धब्बे के साथ बिल्ली का बच्चाकवक के रूप में सिर पर धब्बे के साथ बिल्ली का बच्चा
ब्राउन आपके पालतू जानवरों की आंखों के चारों ओर घूमता है?ब्राउन आपके पालतू जानवरों की आंखों के चारों ओर घूमता है?
उम्र के धब्बे से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक उपचारउम्र के धब्बे से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक उपचार
» » कुत्तों के लसीमल में धब्बे को हटाने के लिए चालें
© 2022 TonMobis.com