त्वचा पर काले धब्बे के प्रबंधन के लिए सुझाव




इन धब्बे का असली नाम हाइपरपीग्मेंटेशन है। आप अपनी उम्र के अधिकांश लोगों में दिखने लग सकते हैं, इसलिए अंक को आयु अंक कहा जाता है। त्वचा पर ये धब्बे सीधे उम्र बढ़ने से संबंधित हो सकते हैं। लेकिन ऐसे अन्य कारण भी हैं जो अंधेरे धब्बे या हाइपरपीग्मेंटेशन का कारण बन सकते हैं।

बहुत से लोग जब बड़े हो जाते हैं, तो उनके चेहरे, हाथों और बाहों की त्वचा पर बुढ़ापे के धब्बे को ध्यान में रखना शुरू कर देते हैं। ये धब्बे दिखाई देने के सामान्य क्षेत्र हैं। इसके अलावा, उम्र के साथ, हमें लाइनें, झुर्री, त्वचा को कम करने और अन्य त्वचा दोष भी मिलते हैं जो कि छोटे होते समय बस वहां नहीं थे।

इन अवयवों में से एक शीया मक्खन है - कुछ प्राकृतिक अंतहीन क्रीम कुछ उच्च अंत चेहरे और शरीर में उपलब्ध हैं जो अंधेरे धब्बे, दोषों को खत्म करने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं और त्वचा को नमी की प्रभावशाली मात्रा भी प्रदान कर सकते हैं।

Melasma मलिनकिरण का एक और रूप है जो मुख्य रूप से महिलाओं को प्रभावित करता है और गर्भावस्था के दौरान या गर्भ निरोधक गोली के उपयोग के दौरान भी पाया जा सकता है। हार्मोन मेलेनिन के उत्पादन में वृद्धि को गति देता है और इसलिए त्वचा की मलिनकिरण का कारण बनता है।

सिनर्जी टीके - कार्यात्मक केराटिन में समृद्ध एक प्राकृतिक पदार्थ। केरातिन एक महत्वपूर्ण त्वचा प्रोटीन है। सिनर्जी टीके त्वचा की चमक को बेहतर बनाता है, जिससे आपके चेहरे को एक समानता, मलाईदार रंग दिया जाता है।
Extrapone nutgrass - डार्क स्पॉट भी मेलेनिन के अत्यधिक उत्पादन के कारण हो सकता है। एक्सट्रापोन अखरोट अब 40% तक मेलेनिन को कम करने के लिए नैदानिक ​​परीक्षणों में दिखाया गया है। यह नैदानिक ​​परीक्षणों में दिखाया गया है। इसे एक बहुत ही सुरक्षित पदार्थ भी दिखाया गया है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ब्लैकहेड के लिए इलाजब्लैकहेड के लिए इलाज
कुत्ते की त्वचा पर लाल धब्बे होते हैंकुत्ते की त्वचा पर लाल धब्बे होते हैं
इलाज के साथ उम्र के सर्वोत्तम अंक क्या देखना हैइलाज के साथ उम्र के सर्वोत्तम अंक क्या देखना है
एक प्रभावी आयु बिंदु क्रीम की मदद से, आप अपनी उम्र के धब्बे को झपकी देते हैंएक प्रभावी आयु बिंदु क्रीम की मदद से, आप अपनी उम्र के धब्बे को झपकी देते हैं
उम्र के धब्बे से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक उपचारउम्र के धब्बे से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक उपचार
त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?
अतीत की बात में त्वचा की मलिनकिरण सुनिश्चित करेंअतीत की बात में त्वचा की मलिनकिरण सुनिश्चित करें
पुरुष उम्र स्पॉट्स को खत्म करने के लिए केवल प्रभावी तत्वों को खोजता हैपुरुष उम्र स्पॉट्स को खत्म करने के लिए केवल प्रभावी तत्वों को खोजता है
सर्वश्रेष्ठ आयु स्थान हटाने की खोज करेंसर्वश्रेष्ठ आयु स्थान हटाने की खोज करें
त्वचा की मलिनकिरण को हटाने के लिए मैं क्या उपयोग कर सकता हूं?त्वचा की मलिनकिरण को हटाने के लिए मैं क्या उपयोग कर सकता हूं?
» » त्वचा पर काले धब्बे के प्रबंधन के लिए सुझाव
© 2022 TonMobis.com