एक स्पॉट मुँहासा उपचार ढूँढना जो काम करता है समय लगता है




बहुत से लोग जो गंभीर मुँहासे के प्रकोप का सामना कर चुके हैं वे उन खामियों से अवगत हैं जो वे पीछे छोड़ सकते हैं। कुछ धब्बे दूसरों की तुलना में अधिक गंभीर हो सकते हैं, लेकिन जब कोई व्यक्ति बड़ी दिखने वाली त्वचा दिखाने की कोशिश कर रहा है, तब भी छोटी अपूर्णता भारी हो सकती है। बाजार और वादे पर बड़ी संख्या में उत्पादों पर विचार करते हुए मुँहासे दोष के लिए एक अच्छा उपचार ढूँढना बहुत मुश्किल हो सकता है, लेकिन ऐसे उत्पाद हैं जो मुँहासे के धब्बे के मलिनकिरण को कम करने में मदद कर सकते हैं।

कुछ के लिए, मेकअप के साथ क्षेत्र को कवर करने के लिए स्पॉट मुँहासे उपचार का उद्देश्य ब्लीच किया जा सकता है। कुछ परिस्थितियों में, मेकअप में आपकी पसंद वास्तव में एक खराब समस्या पैदा कर सकती है। मुँहासे शरीर के प्राकृतिक तेल छिद्रों के अंदर से छिद्रण और त्वचा के नीचे बैक्टीरिया बढ़ने की इजाजत देता है। अधिकांश कॉस्मेटिक उत्पादों में त्वचा को मॉइस्चराइज करने में मदद करने के लिए तेल भी होता है, लेकिन इन उत्पादों में तेल तेल की त्वचा की समस्या को बढ़ा सकते हैं और बदतर मुँहासे पैदा कर सकते हैं। बेशक, सौंदर्य प्रसाधन वास्तव में दाग का इलाज नहीं करते हैं, यह केवल समस्या को छुपाता है।

ऐसे उत्पाद भी हैं जो त्वचा को सफ़ेद करते हैं, जिससे मुँहासे और अन्य समस्याओं के कारण त्वचा के अंधेरे की दृश्यता को कम करने में मदद मिलती है, लेकिन त्वचा को सूखने और गहरे रंग के रंग के छोटे धब्बे होने की बजाय, यह नहीं हो सकता लाइटर रंगीन त्वचा के बड़े पैच। चूंकि प्रत्येक त्वचा अलग होती है, इसलिए हर कोई एक ही मुँहासे उपचार का उपयोग अपने सामान्य त्वचा के रंग को वापस पाने के लिए नहीं कर सकता है।

दोष की रोकथाम एक बेहतर उपचार हो सकता है

जब मुँहासे नहीं मारा जाता है तो यह एक अलग संभावना है कि एक पैच का कारण बनता है। जबकि व्हाइटहेड, मुर्गी या मुर्गी, विशेष रूप से चेहरे पर एक अवांछित अतिथि है, निचोड़ना या खरोंच करना भी बदतर विफलता का कारण हो सकता है। जब एक व्यक्ति स्थानीय मुँहासा उपचार के प्रकोप से पीड़ित होता है तो तुरंत शुरू होना चाहिए। दो या तीन मिनट के लिए कपड़े में लिपटे एक बर्फ घन को त्वचा के नीचे बैक्टीरिया के विकास को धीमा कर सकते हैं। यदि एक मुर्गी नहीं खुलती है, तो कूप में बैक्टीरिया को खत्म करने में मदद के लिए सूती बॉल पर नींबू के तेल की कुछ बूंदों का उपयोग करें।

हम त्वचाविज्ञान की तकनीक में एक लंबा सफर तय कर चुके हैं, अब हम मुँहासे और उसके उपचार का कारण जानते हैं। हालांकि, सभी प्रगति के बावजूद, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि कोई उत्पाद नहीं है जो तुरंत दाग को साफ़ करता है। एक बार जब आप एक उत्पाद चुनते हैं तो दूसरे को कूदने से पहले निर्देशों के अनुसार पूरे का उपयोग करें। किसी भी स्पॉट मुँहासे उपचार के लिए समय लगेगा कि आपको अपना काम करने का मौका देना होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासा उपचार मुँहासे का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक सुझाव - पीठ मुँहासामुँहासा उपचार मुँहासे का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक सुझाव - पीठ मुँहासा
वयस्क मुँहासा के लिए प्राकृतिक उपचारवयस्क मुँहासा के लिए प्राकृतिक उपचार
मुँहासे त्वचा टोन देखभालमुँहासे त्वचा टोन देखभाल
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?
कार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचारकार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचार
मुँहासे मुक्त टिप्पणियांमुँहासे मुक्त टिप्पणियां
मुँहासा निशान से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचारमुँहासा निशान से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचार
मुँहासे के इलाज के लिए गर्म - मुँहासा नियंत्रण की मूल बातेंमुँहासे के इलाज के लिए गर्म - मुँहासा नियंत्रण की मूल बातें
मुँहासे के गंभीर रूप: सिस्टिक मुँहासामुँहासे के गंभीर रूप: सिस्टिक मुँहासा
» » एक स्पॉट मुँहासा उपचार ढूँढना जो काम करता है समय लगता है
© 2022 TonMobis.com