एक माल्टीज़ बच्चे की आंखों को मारना

एक माल्टीज़ बच्चे की आंखों को मारना

कुछ के कारण आपकी माल्टीज़ बिचॉन पूरी तरह से सफेद गेंद नहीं हो सकती है ब्राउन स्पॉट्स जो लैक्रिमल में बाहर आ गए हैं। चिंता न करें, यह कुछ गंभीर नहीं है, छोटी दौड़ और सफेद रंग के कुत्तों में यह एक बहुत ही आम समस्या है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसका समाधान होता है।

बाजार पर प्राकृतिक उपचार और उत्पाद हैं जो उन भयानक धब्बे को साफ़ करने में मदद करेंगे। ExpertoAnimal में हम आपको कुछ चाल देने जा रहे हैं एक शतरंज बिचॉन की आंखों को सफ़ेद करें ताकि आपके पालतू जानवर को फिर से सफेद दिखने लगे।

आप में रुचि भी हो सकती है: माल्टीज़ बिचॉन के बाल काटना

उन भूरे रंग के धब्बे क्या हैं?

आपके कुत्ते के आंसू में भूरे रंग के धब्बे आमतौर पर गंभीर नहीं होते हैं और केवल उनकी शारीरिक उपस्थिति को प्रभावित करते हैं। जब वे कुत्ते आँसू और बनाते हैं तो वे बनाए जाते हैं मैग्नीशियम, लौह और खनिजों आंसू जंगली होते हैं जब वे हवा के संपर्क में आते हैं, भूरे बालों को छोड़कर और कुछ हद तक उदास दिखते हैं।

समस्या तब हो सकती है जब फाड़ना अत्यधिक होता है और आंखों के बाल हमेशा गीले होते हैं, जैसा कि यह कर सकता है कवक और बैक्टीरिया का कारण बनता है जो आपके स्वास्थ्य को प्रभावित करता है और स्पॉट को और अधिक अंधेरा करता है।

इन आंसू के कारण जो खनिजों के कारण हवा के साथ ऑक्सीकरण कर रहे हैं वे हो सकते हैं:

  • एलर्जी: कुत्तों, लोगों की तरह, कुछ भी एलर्जी हो सकता है। आपको यह पता लगाने के लिए सतर्क रहना होगा कि इसका क्या कारण है और इसे अपने पालतू जानवर के पर्यावरण से हटा दें। यह भोजन, एटॉलिक, त्वचीय, आदि हो सकता है
  • नासोलाक्रिमल नलिका का अवरोध: ऐसा कुछ हो सकता है जो आंसू छिद्र को अवरुद्ध कर रहा हो, जो काफी आम है। आप नियमित सफाई करने और इससे बचने के लिए पशु चिकित्सक के पास जा सकते हैं।
  • दांतों का परिवर्तन: माल्टीज़ पिल्लों में नाकोलैक्रिमल नलिका में कसने के लिए दांतों के परिवर्तन के लिए यह बहुत आम है और अधिक आँसू पैदा करते हैं। यदि यही कारण है, तो आपके पास सभी दांत होने पर शायद गायब हो जाएगा।
  • पौष्टिक कमीएं: आपके कुत्ते के खाने और पीने के लिए आपके स्वास्थ्य के लिए क्या महत्वपूर्ण है, आप शायद अपने सभी विटामिन और प्रोटीन नहीं ले रहे हैं।
उन भूरे रंग के धब्बे क्या हैं?

माल्टीज़ बिचॉन के भूरे रंग के धब्बे को कैसे खत्म करें?




माल्टीज़ बेबी की आंखों को सफ़ेद करने के लिए आपको सबसे पहले जो करना चाहिए वह है अपनी आंखों को साफ रखें , स्किथ को हटा दें और विदेशी वस्तुओं को प्रवेश करने से रोकें जो नाकोलैक्रिमल नलिका को परेशान और बाधित कर सकते हैं।

इसके अलावा, माल्टीज़ बिचॉन में बहुत लंबा बैंग्स होता है, यह आंखों में आ सकता है और उन्हें परेशान कर सकता है, ताकि वह अधिक फाड़ जाए और ब्राउन स्पॉट का कारण बन जाए। इसके लिए हमें यह ध्यान रखना चाहिए कि फ्रिंज हमेशा टट्टू में छोटा या एकत्र होता है।

ऐसी कुछ युक्तियां भी हैं जिनका उपयोग आप उन स्थानों को खत्म करने के लिए कर सकते हैं, जो हैं:

  • बोतलबंद खनिज पानी: बोतलबंद पानी में नल के पानी की तुलना में कम खनिज होते हैं, इसलिए आंसुओं का ऑक्सीकरण काफी कम हो जाएगा।
  • ऐप्पल साइडर सिरका: अपने कुत्ते के शराब में एक चम्मच जोड़ें, इस तरह आँसू कवक और बैक्टीरिया के विकास से परहेज करते हैं जो आंसू नली को अंधेरा करते हैं।
  • कैमोमाइल: यह एक प्राकृतिक रोशनी है, आप हर दिन अपने कुत्ते के लैक्रिमल को कैमोमाइल में भिगोकर एक गौज के साथ धो सकते हैं ताकि छोटे से भूरे रंग के भूरे रंग के रंग को थोड़ा कम किया जा सके।
  • गुलाब का पानी: कैमोमाइल की तरह, यह एक प्राकृतिक हल्का एजेंट है और हमें इसे हर दिन अपने कुत्ते के लैक्रिमल को धोने के लिए गुलाब के पानी के साथ लगाए गए नरम गौज को धोना होगा।
  • ब्लीचिंग उत्पाद: पालतू दुकानों में हमें विशेष रूप से कुत्तों के लसीमल को सफ़ेद करने के लिए बनाए गए सफाई करने वालों की एक भीड़ मिलती है।
  • एंटीबायोटिक के साथ खाद्य पूरक: यह उपाय पशुचिकित्सा द्वारा भेजा जाना चाहिए, यह कवक और बैक्टीरिया के जन्म को रोकने के लिए थोड़ा एंटीबायोटिक के साथ एक पोषक तत्व पूरक है।
माल्टीज़ बिचॉन के भूरे रंग के धब्बे को कैसे खत्म करें?

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक माल्टीज़ बच्चे की आंखों को मारना , हम आपको सौंदर्य टिप्स के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
माल्टीज़ बिचॉन के बाल कैसे सुचारू करेंमाल्टीज़ बिचॉन के बाल कैसे सुचारू करें
छोटे नस्ल वयस्क कुत्तों के लिए विशेष भोजनछोटे नस्ल वयस्क कुत्तों के लिए विशेष भोजन
कुत्तों के लसीमल में धब्बे को हटाने के लिए चालेंकुत्तों के लसीमल में धब्बे को हटाने के लिए चालें
कुत्तों में एपिफोरा सिंड्रोमकुत्तों में एपिफोरा सिंड्रोम
नीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्लीनीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्ली
कैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग केकैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग के
मेरे कुत्ते की आंखों में खून के साथ सफेद धब्बेमेरे कुत्ते की आंखों में खून के साथ सफेद धब्बे
मेरे छोटे कुत्ते के पास उसकी दाहिनी आंख पर एक सफेद कपड़ा हैमेरे छोटे कुत्ते के पास उसकी दाहिनी आंख पर एक सफेद कपड़ा है
ब्राउन आपके पालतू जानवरों की आंखों के चारों ओर घूमता है?ब्राउन आपके पालतू जानवरों की आंखों के चारों ओर घूमता है?
एक माल्टीज़ बिचॉन से सावधान रहेंएक माल्टीज़ बिचॉन से सावधान रहें
» » एक माल्टीज़ बच्चे की आंखों को मारना
© 2022 TonMobis.com