मेरा खोया कुत्ता खोजें

मेरा खोया कुत्ता खोजें

अपने कुत्ते को खोना एक कठिन और परेशान स्थिति है, खासकर अगर आप ऐसे राज्य में रहते हैं जहां पशु बलिदान की अनुमति है। इस कारण से हम अनुशंसा करते हैं कि आप कुछ बुरा होने से रोकने के लिए जल्दी और मजबूती से कार्य करें।

ExpertoAnimal में हम आपको अपने प्यारे पालतू जानवर को खोजने में मदद करना चाहते हैं, इसी कारण से हम आपके साथ कुछ कदम साझा करने जा रहे हैं कि कुत्ते को खोने वाले हर मालिक का पालन करना चाहिए। कैसे जानना जारी रखें एक खोया कुत्ता खोजें और टिप्पणी करने और अपने पालतू जानवर की तस्वीर साझा करने के लिए मत भूलना। iexcl- शुभकामनाएँ!

आप भी रुचि ले सकते हैं: एक खो बिल्ली को खोजने के लिए युक्तियाँ

उस क्षेत्र में खोजें जहां आप खो गए हैं

याद रखने की कोशिश करो आखिरी जगह आपने अपना कुत्ता देखा था आखिरी बार (या जिसमें आपके पास प्रमाण है) और क्षेत्र को कंघी करना शुरू कर देता है। खोज को तेज करने के लिए आप साइकिल से जा सकते हैं। आदर्श रूप से, अधिक प्रभावशीलता के लिए मित्रों या परिवार के सदस्यों के समूह से सहायता मांगें। मत भूलना उसका नाम चिल्लाओ , यह छुपाया जा सकता है।

व्यवहार के साथ आओ, एक ध्वनि खिलौना जिसे आप अपने और यहां तक ​​कि एक प्रसिद्ध कुत्ते के रूप में पहचानते हैं। पारिवारिक और सकारात्मक उत्तेजना आपको स्वयं को समझने में मदद कर सकती है। उन लोगों से पूछें जिन्हें आप मिलते हैं यदि उन्होंने कुछ विशेषताओं के कुत्ते को देखा है। आपके मोबाइल पर एक तस्वीर आपकी मदद कर सकती है।

उस क्षेत्र में खोजें जहां आप खो गए हैं

सोशल नेटवर्क पर साझा करें

शुरू करने के लिए आपको अपने कुत्ते के गायब होने की खबर साझा करनी होगी अपने ट्विटर और फेसबुक प्रोफाइल पर (कोई गोपनीयता नहीं) ताकि आप पूरी दुनिया तक पहुंच सकें। कुछ व्यक्तिगत विवरण बताएं जैसे आपका नाम, फोटो, क्षेत्र जहां यह खो गया था ... फिर आपको अवश्य ही करना होगा उन्हें अपने प्रकाशन को साझा करने के लिए कहें.

अपनी खुद की प्रोफाइल के अलावा, आप अपने शहर में खोए गए कुत्तों के समूह, त्याग किए गए जानवरों या मंचों के समूहों में प्रकाशित करना जारी रख सकते हैं जिनमें नियमित प्रकाशन मनाए जाते हैं।

सोशल नेटवर्क पर साझा करें

पशु आश्रय को बुलाओ

यह देखने के लिए कि आपका कुत्ता वहां पहुंचा है, निकटतम केनेल या पशु आश्रय से संपर्क करें। समझाएं कि आपका कुत्ता कैसे विस्तृत है, अपने फोन को छोड़ दें, और सबसे महत्वपूर्ण बात: उन्हें लेने के लिए कहें से नोट करें चिप संख्या.

यदि आप भाग्यशाली नहीं हैं तो आप अन्य आश्रयों से आगे संपर्क कर सकते हैं। कभी-कभी कुत्ते भारी दूरी की यात्रा कर सकते हैं।

पशु आश्रय को बुलाओ

उन स्थानों के बारे में सोचें जिन्हें आप जा सकते हैं

Iquest- क्या आप कहीं और रहते थे? Iquest- एक गोद लिया कुत्ता है? यदि आपने "हां" के साथ इन दो प्रश्नों में से एक का उत्तर दिया है, तो स्वयं को एक और बनाएं: Iquest- आपको लगता है कि वह कहाँ जाना होगा?




अपने कुत्ते के जाने वाले सभी संभावित स्थानों पर विचार करने की कोशिश करें। खुद को उन्मुख करने की उनकी क्षमता को कम मत समझें, कुछ कुत्ते अपने गंतव्य के लिए 20 किलोमीटर तक यात्रा करने आए हैं।

उन स्थानों के बारे में सोचें जिन्हें आप जा सकते हैं

लटका पोस्टर

उस क्षेत्र में लटकने के लिए पोस्टर तैयार करें जहां आपने आखिरी बार अपने कुत्ते को देखा था। निम्नलिखित जानकारी जोड़ने के लिए मत भूलना:

  • कुत्ते की एक तस्वीर
  • कुत्ते का नाम
  • एक छोटा सा विवरण
  • आपका नाम
  • दो संपर्क फोन

उसे मत भूलना एक इनाम प्रोत्साहित कर सकते हैं किसी को आपके कुत्ते की तलाश में मदद करने के लिए।

लटका पोस्टर

पशु चिकित्सा क्लीनिक जाओ

विशेष रूप से यदि यह एक दयालु व्यक्ति के हाथों में गिर गया है, तो आपका कुत्ता एक पशु चिकित्सा क्लिनिक में समाप्त हो सकता है। मत भूलना पोस्टर के साथ जाओ और यदि आपका कुत्ता प्रकट होता है तो वहां जानकारी छोड़ दें। याद रखें कि, सिद्धांत रूप में, पशु चिकित्सक को आपको फोन करना चाहिए यदि वह चिप को पढ़ता है और ग्राहक को मालिक के रूप में नहीं पहचानता है।

पशु चिकित्सा क्लीनिक जाओ

यदि आप अभी भी उसे नहीं ढूंढ पा रहे हैं ...

अपने नसों को न खोएं, हम अनुशंसा करते हैं कि आप पूरी प्रक्रिया को फिर से लें। नए आश्रय, केनेल और क्लीनिक पर जाएं: आपका कुत्ता किसी भी पल में प्रकट हो सकता है.

सोशल नेटवर्क्स की पहुंच का लाभ उठाएं और मूल होने की कोशिश करें और एक वीडियो या प्रकाशन बनाएं जो वायरल जा सके। यदि आप देखते हैं कि यह काम नहीं करता है, तो आप अधिक लोगों तक पहुंचने के लिए हमेशा एक छोटी राशि का भुगतान कर सकते हैं।

iexcl- हम आपको शुभकामनाएं देते हैं और जल्द ही आपका सबसे अच्छा दोस्त ढूंढें!

यदि आप अभी भी उसे नहीं ढूंढ पा रहे हैं ...

अगर आपको अपना कुत्ता मिल जाए ..

हमें आशा है कि आप अंततः अपने कुत्ते को ढूंढें और यदि ऐसा है, तो इन युक्तियों का पालन करना न भूलें:

  • अपने अद्यतन मोबाइल और संपर्क डेटा के साथ एक पहचान चिप रखो।
  • कुत्ते के कॉलर पर एक भौतिक प्लेट का प्रयोग करें जहां जानवर का नाम और संपर्क फोन नंबर दिखाई देता है।
  • अगर आपको लगता है कि आप फिर से बच सकते हैं तो इसे पार्क और सार्वजनिक स्थानों में ढीला मत छोड़ो।
  • इसे फिर से होने से रोकने के लिए उसके साथ कार्य शिक्षा।
  • देखो और चलने के दौरान चौकस रहें।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरा खोया कुत्ता खोजें , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Granollers, बार्सिलोना में खोया कुत्ताGranollers, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
सेविले में खोया कुत्तासेविले में खोया कुत्ता
कुलेरा, वेलेंसिया में खोया कुत्ताकुलेरा, वेलेंसिया में खोया कुत्ता
कॉर्डोबा में खोया कुत्ताकॉर्डोबा में खोया कुत्ता
रैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्तारैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्ता
Gipuzkoa में खोया कुत्ताGipuzkoa में खोया कुत्ता
Castellón में खोया कुत्ताCastellón में खोया कुत्ता
सेविले में खोया कुत्तासेविले में खोया कुत्ता
Badalona में ग्रेहाउंड खो गयाBadalona में ग्रेहाउंड खो गया
एक वैलेंसियन समुदाय में खोया कुत्ताएक वैलेंसियन समुदाय में खोया कुत्ता
» » मेरा खोया कुत्ता खोजें
© 2022 TonMobis.com