मैदान में कुत्ते खो गए। युक्तियाँ। Animales-perdidos.com

पहाड़ में खोया कुत्ता

कुत्ते को खोना एक बहुत ही दर्दनाक अनुभव है जो उच्च लागत का कारण बन सकता है। का प्रतिशत मैदान में खोया कुत्तों काफी अधिक है, इसलिए हमने इस पोस्ट को शामिल करने का निर्णय लिया है खोए कुत्तों पशु में-perdidos.com।

हमारे कुत्ते को मैदान में ले जाने पर हमें सावधानी बरतनी चाहिए, क्योंकि एक नया वातावरण होने के कारण, हमारे कुत्ते को अधिक आसानी से विचलित किया जा सकता है।

कानून के अनुसार, कुत्ता हमेशा मालिक के नियंत्रण में होता है, जो बाद में जानवर द्वारा होने वाले नुकसान के लिए ज़िम्मेदार होता है। इसलिए यदि हम किसी भी परिस्थिति में अपने कुत्ते को नियंत्रित करने के लिए निश्चित नहीं हैं, तो हमें अप्रिय नापसंद से बचने के लिए इसे बिना पट्टा के लेना चाहिए।

हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि पहाड़ों में, हमारा कुत्ता उसी तरह व्यवहार नहीं करेगा जैसा कि यह शहर में करता है। यह अधिक उत्तेजित और अधिक ऊर्जावान, और अधिक आसानी से विचलित हो जाएगा ... मैं भी अन्य मृत राज्य सड़, जो कुत्ते को जहर कर सकते हैं जानवरों पा सकते हैं।

घटना में स्वयं, ढीले कुत्ते लेने के लिए, कभी नहीं करते हैं यदि आप कुत्ते के लिए 100% चौकस तो न भूलें नहीं किया जा सकता, नहीं खाते क्या नहीं है या अगर पुरुष कुत्तों neutered चाहिए फैसला किया है कि जो क्षेत्र में गर्मी में किसी भी कुतिया की सवारी नहीं है - तुम हमेशा लगता है कि एक अवांछित गर्भावस्था आमतौर पर परित्याग या कूड़े में पिल्लों में से किसी की मौत के साथ समाप्त होता है है।

खुद को विचलित करने और हमारे कुत्ते को खोने के मामले में, हमें सबसे पहले जो करना चाहिए वह हमारे शांत नहीं है। हम थोड़ी देर के लिए क्षेत्र में रहेंगे क्योंकि अगर कुत्ते disoriented है हम जिस तरह से वापस अंतिम स्थान पर उन्होंने देखा कि हमें निशान का पालन करने के लिए नहीं करने के लिए खोजने के लिए और अधिक मौके दिए जायेंगे। जब हम अपने कुत्ते को खो देते हैं तो पहले 15-20 मिनट महत्वपूर्ण होते हैं, इसलिए उस समय के दौरान, हमें उसे अपने नाम से बुलाया जाना चाहिए और यदि उपलब्ध हो, तो एक सीटी का उपयोग करके, जो हमारे कुत्ते के लिए सुनने की सीमा को बढ़ाएगा।




यदि आपके पास भाग्य नहीं है, तो हमें क्षेत्र में वन रेंजरों से संपर्क करना चाहिए - हमेशा एक शिक्षित तरीके से और बिना मांग के, क्योंकि खोए कुत्तों को ढूंढना आपकी ज़िम्मेदारी नहीं है। यदि संभव हो, तो हमें फ़ोटो और हमारे फोन प्रदान करना होगा ताकि अगर हम इसे पाते हैं तो वे हमसे संपर्क कर सकते हैं। यह देखने के लिए कि क्या किसी ने कुत्ते को पाया है, हमें क्षेत्र में पुलिस से भी संपर्क करना चाहिए।

अन्य जगह जहां लोग आमतौर पर खो जाते हैं, जब वे खोए कुत्ते को स्थानीय पशु चिकित्सक, पशु संरक्षक, नगर निगम केनेल होते हैं। इसलिए उन्हें यह देखने के लिए मत भूलना कि किसी ने आपका कुत्ता पाया है या नहीं।

यदि आपके द्वारा खोए गए कुत्ते में माइक्रोचिप है, तो अपने आप पर भरोसा न करें कि यह सोचने वाला व्यक्ति आपसे संपर्क करेगा। हमारे पास प्रमाण है कि कुछ नगरपालिका केनेल्स मालिक को कॉल नहीं करते हैं जब उन्हें माइक्रोचिप के साथ कुत्ते मिलते हैं। तो उन पर जाएं या कम से कम कॉल करें और अपने कुत्ते के ब्योरे दें। कई अन्य अवसरों पर, माइक्रोचिप जानकारी निवास के परिवर्तन या केवल टेलीफोन द्वारा अपडेट नहीं की जाती है।

हमें यह भी नहीं भूलना चाहिए कि हम अपने कुत्ते के कारण होने वाले नुकसान के लिए कानूनी जिम्मेदार हैं और यह कि अप्रत्याशित आश्चर्य से बचने के लिए हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हमारे कुत्ते कानून द्वारा स्थापित न्यूनतम सीमाओं का अनुपालन करते हैं।

एक कुत्ते को खोने या जितनी जल्दी हो सके इसे खोजने के आघात से बचने के लिए:

  1. माइक्रोचिप रखो।
  2. कॉलर पर नाम और फोन के साथ एक धातु टैग रखो।
  3. क्रम में अपने बीमा है।
  4. और निश्चित रूप से, एक अच्छे नेता बनें और 100% कुत्ते का नियंत्रण रखें।

और यदि आपने अभी भी अपना कुत्ता, बिल्ली या अन्य जानवर खो दिया है, तो हमसे संपर्क करने में संकोच नहीं करें और हमें आपकी वेबसाइट पर आपकी तस्वीर और विवरण के साथ एक जगह देने में खुशी होगी। हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं और हमारा मिशन यह है कि हर दिन सड़कों पर कम कुत्ते खो जाते हैं।

टिप्पणी अनुभाग में, आप हमें कुत्ते, फोटो और आपसे संपर्क करने का तरीका छोड़ सकते हैं और हम आपके कुत्ते को हमारे मुखपृष्ठ पर खोए कुत्तों की सूची में शामिल करेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हॉर्टलेजा में खोया कुत्ता, मैड्रिडहॉर्टलेजा में खोया कुत्ता, मैड्रिड
बार्सिलोना मेट्रो में कुत्तोंबार्सिलोना मेट्रो में कुत्तों
अपने कुत्ते का सम्मान प्राप्त करेंअपने कुत्ते का सम्मान प्राप्त करें
मैं बिना किसी पट्टा के अपने कुत्ते के साथ बाहर जा सकता हूंमैं बिना किसी पट्टा के अपने कुत्ते के साथ बाहर जा सकता हूं
एक अज्ञात कुत्ते के साथ पहली सवारी में सुधार करने के लिए 6 युक्तियाँएक अज्ञात कुत्ते के साथ पहली सवारी में सुधार करने के लिए 6 युक्तियाँ
खोए कुत्तों को खोजने के लिए ऐप्स: रोवर ढूंढनाखोए कुत्तों को खोजने के लिए ऐप्स: रोवर ढूंढना
कुत्ते को चलाने के लिए 3 युक्तियाँकुत्ते को चलाने के लिए 3 युक्तियाँ
कुत्तों के साथ यात्रा के लिए 5 युक्तियाँकुत्तों के साथ यात्रा के लिए 5 युक्तियाँ
3 Toledo कुत्तों में खोया कुत्तों3 Toledo कुत्तों में खोया कुत्तों
मर्सिया में खोया कुत्तोंमर्सिया में खोया कुत्तों
» » मैदान में कुत्ते खो गए। युक्तियाँ। Animales-perdidos.com
© 2022 TonMobis.com