एक खो बिल्ली को खोजने के लिए चालें

एक खो बिल्ली को खोजने के लिए चालें

हमारी बिल्ली को खोना निस्संदेह एक भयानक और विनाशकारी अनुभव है, हालांकि यह महत्वपूर्ण है जितनी जल्दी हो सके काम करना शुरू करें इसे वापस घर लाने में सक्षम होने के लिए। याद रखें कि जितना अधिक आप खर्च करेंगे, उसे ढूंढना कठिन होगा। बिल्लियों असली जीवित हैं और एक नया जीवन शुरू करने के किसी भी अवसर का लाभ उठाएंगे।

ExpertoAnimal पर हम आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त को खोजने में मदद करने की कोशिश करेंगे, इस कारण से हम आपके साथ साझा करेंगे एक खो बिल्ली को खोजने के लिए सबसे अच्छी चालें . पढ़ना जारी रखें और अंत में अपनी तस्वीर साझा करना न भूलें ताकि अन्य उपयोगकर्ता आपकी मदद कर सकें। iexcl- शुभकामनाएँ!

आप में भी रुचि हो सकती है: मेरा खोया कुत्ता ढूँढना

अपने घर और आसपास के पास इसकी तलाश करें

अगर आपकी बिल्ली घर से आती है और जाती है या सोचती है कि विपरीत जीनस की दूसरी बिल्ली देखने के लिए भागना संभव हो गया है, तो संभव है कि मैं कुछ बिंदु पर वापस आ सकता हूं . इसी कारण से, आप उसकी तलाश शुरू करने से पहले, यह अत्यधिक अनुशंसा की जाएगी कि कोई खुली खिड़की के साथ घर पर प्रतीक्षा करे।

अपने घर के सबसे नज़दीकी क्षेत्रों को ट्रैक करके अपनी बिल्ली की खोज शुरू करें। विशेष रूप से यदि आप उसे आखिरी बार देखकर याद करते हैं, तो वहां उसकी तलाश शुरू करें। उसके बाद, वह क्षेत्र को प्रगतिशील रूप से खोजना शुरू कर देता है, जिसमें हर बार उच्च क्षेत्र होता है। आप आसानी से स्थानांतरित करने के लिए बाइक का उपयोग कर सकते हैं।

बिल्ली के लिए स्वादिष्ट व्यवहार करने के लिए मत भूलना, उसका नाम चिल्लाओ और छेद और दूसरों में देखो वे स्थान जहां आप छुपा सकते हैं . यदि आपकी बिल्ली को बाहर जाने के लिए उपयोग नहीं किया जाता है तो वह शायद बहुत डरा होगा और कहीं भी आश्रय लेगा। सभी कोनों को अच्छी तरह से जांचें।

अपने घर और आसपास के पास इसकी तलाश करें

फैलाने के लिए सोशल नेटवर्क का प्रयोग करें

लाभ लें सामाजिक नेटवर्क की पहुंच यह कई लोगों तक पहुंचने का एक शानदार तरीका है। यह निस्संदेह एक खोया बिल्ली खोजने के लिए सबसे अच्छी चाल में से एक है। यही वजह है कि हम एक प्रकाशन है कि आप अपने फोटो, नाम, विवरण, संपर्क फ़ोन, अतिरिक्त डेटा ... सब कुछ आपको लगता है कि आप अपनी बिल्ली को खोजने में मदद कर सकते हैं शामिल तैयारी कर सलाह देते हैं।

प्रकाशन में फैलाओ फेसबुक, ट्विटर और अन्य सामाजिक नेटवर्क जो आपके पास सक्रिय हैं और भूल नहीं जाते हैं उन्हें अपने प्रकाशन का प्रसार करने के लिए कहें अधिक लोगों तक पहुंचने के लिए।

अपनी खुद की प्रोफाइल के अलावा, पशु संघों, खोए कुत्तों के समूह या पशु प्रसार के पृष्ठों के साथ प्रकाशन साझा करने में संकोच नहीं करें। जो भी आप करते हैं वह आपको ढूंढने में मदद कर सकता है।

फैलाने के लिए सोशल नेटवर्क का प्रयोग करें

अपने स्थानीय संरक्षक से संपर्क करें




आपको अपने शहर में एक पशु रक्षक या केनेल के साथ फोन से संपर्क करना होगा और इसे प्रदान करना होगा आपकी बिल्ली का डेटा और चिप संख्या यह जांचने के लिए कि शरण के समान वर्णन वाली बिल्ली आ गई है या नहीं।

यह मत भूलना कि कॉल करने के अलावा आपको उनसे मिलना चाहिए। इनमें से कई स्थान उनकी अधिकतम क्षमता पर हैं और प्रवेश और निकास को अद्यतन करने में कठिनाई है। सबसे अच्छी बात यह है कि, आपके नुकसान के दो या दो दिनों के बाद, आप भौतिक रूप से इन सभी स्थानों पर जाते हैं.

अपने स्थानीय संरक्षक से संपर्क करें

क्षेत्र में लटका पोस्टर

यह एक प्रभावी तरीका है अधिक लोगों तक पहुंचें , खासकर वे जो सामाजिक नेटवर्क का उपयोग नहीं करते हैं या जो आपके दोस्तों के मंडल से नहीं हैं। यह न भूलें कि आपको निम्न जानकारी जोड़नी होगी:

  • आपकी बिल्ली की तस्वीर
  • आपका नाम
  • एक छोटा सा विवरण
  • आपका नाम
  • संपर्क जानकारी
क्षेत्र में लटका पोस्टर

स्थानीय पशु चिकित्सा क्लीनिक पर जाएं

विशेष रूप से यदि आपकी बिल्ली को दुर्घटना का सामना करना पड़ा है और एक अच्छे व्यक्ति ने इसका ख्याल रखा है तो यह पशु चिकित्सा क्लिनिक में समाप्त हो सकता है। जांचें कि आपका सबसे अच्छा दोस्त वहां पहुंचा है या नहीं उन्हें एक पोस्टर छोड़ना मत भूलना बस मामले में

विशेष रूप से यदि आपके पास चिप है, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप उन्हें ढूंढने के लिए उनके साथ जांच करें।

स्थानीय पशु चिकित्सा क्लीनिक पर जाएं

अभी भी अपनी खोई हुई बिल्ली नहीं ढूंढ रही है?

अपने नसों को मत खोना। आपकी बिल्ली किसी भी समय वापस आ सकती है या आपकी प्रसार रणनीतियां काम कर सकती हैं। धैर्य रखें और सभी चरणों का पालन करें पहले आपको ढूंढने में सक्षम होने के लिए उल्लेख किया गया है: आस-पास के स्थानों में खोजें, प्रचार करें, संरक्षक और क्लीनिक पर जाएं ... वजन घटाने से डरो मत, iexcl- सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अपनी बिल्ली को ढूंढें!

iexcl- शुभकामनाएं, हमें आशा है कि आपको जल्द ही मिल जाएगा!

अभी भी अपनी खोई हुई बिल्ली नहीं ढूंढ रही है?

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक खो बिल्ली को खोजने के लिए चालें , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!
पार्ला, मैड्रिड में खोया बिल्लीपार्ला, मैड्रिड में खोया बिल्ली
सेविले में खोया बिल्लीसेविले में खोया बिल्ली
Espartinas, सेविला में खोया बिल्लीEspartinas, सेविला में खोया बिल्ली
फारसी बिल्ली नॉट्स को कैसे हटाएंफारसी बिल्ली नॉट्स को कैसे हटाएं
मेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता हैमेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता है
पहली गड़बड़ी पर मत छोड़ो! बिल्लियों को सामाजिक बनाने के लिए जानेंपहली गड़बड़ी पर मत छोड़ो! बिल्लियों को सामाजिक बनाने के लिए जानें
ज़ारागोज़ा में खोया बिल्लीज़ारागोज़ा में खोया बिल्ली
मेरी बिल्ली को उत्तेजित कैसे करेंमेरी बिल्ली को उत्तेजित कैसे करें
कैंटब्रिया में खोया बिल्लीकैंटब्रिया में खोया बिल्ली
» » एक खो बिल्ली को खोजने के लिए चालें
© 2022 TonMobis.com