Flanders के cowherd कार्यकर्ता

बॉयरो डी फ़्लैंड्स का जन्म फ्रांस में हुआ था और उन लोगों से संबंधित था जिन्होंने मवेशी, किसानों, मूलीटर और कसाई के साथ काम किया था।
ये लोग कुत्ते की समान शारीरिक विशेषताओं के मुकाबले काम करने की क्षमता के बारे में अधिक चिंतित थे, इसलिए कुत्ते आकार और रंग में भिन्न होते हैं।

Bouvier के लक्षण

आज, बौवियर 5 9 सेमी से 69 सेमी तक ऊंचाई का एक बड़ा कुत्ता है और वजन 2 9 किलो और 4 9 किलो है। यह मजबूत और कॉम्पैक्ट है, इसका सिर बड़ा है, आंखें अंडाकार और अंधेरे हैं, कान छिड़का जा सकता है और चेहरे में दाढ़ी और मूंछ होता है।

Bouvier एक डबल परत है। आंतरिक परत नरम और घने है और बाहरी परत मोटा है। रंग बेज से काले रंग में भिन्न होते हैं, हालांकि उनके पास अलग-अलग रंग हो सकते हैं।

Bouvier की देखभाल

बाहरी परत मोटी होती है और आंतरिक परत के अधिकांश विचलन को कैप्चर करती है, जिसमें कई मामलों में मैट और उलझन को खत्म करना मुश्किल होता है, इसलिए यह सिफारिश की जाती है कि इस दौड़ में एक हर दो दिनों में ब्रशिंग।


प्रदर्शनी कुत्तों के लिए, शरीर की रूपरेखा का पालन करने के लिए बालों की परत थोड़ा छंटनी की जा सकती है।

Bouvier काम करने के लिए विकसित एक दौड़ है, जो व्यक्ति इसे एक साथी के रूप में रखता है, उसे उसे पता होना चाहिए इस कुत्ते को दैनिक और नियमित व्यायाम की आवश्यकता होती है।

इस नस्ल के विशेषज्ञ दृढ़ता से सामाजिककरण और आज्ञाकारिता प्रशिक्षण की सलाह देते हैं, क्योंकि बुवियर एक बड़ा कुत्ता है जो वयस्क उम्र में आसानी से अपने मालिक पर हावी हो सकता है। वह अजनबियों से भी भरोसेमंद है। प्रशिक्षण और प्रारंभिक सामाजिककरण मालिक को भविष्य की समस्याओं से बचने में मदद कर सकता है।


Bouvier चेतावनी

यह सक्रिय, बुद्धिमान और सुरक्षात्मक कुत्ते को नौकरी की आवश्यकता होती है, यदि संभव हो तो दो या तीन। आपके पास एक मालिक भी होना चाहिए जो सक्रिय रूप से उसके साथ भाग लेता है।

Bouvier पिल्ले युवा बच्चों पर मुश्किल हो सकता है, लेकिन बड़े बच्चे उनके साथ खेलने का आनंद ले सकते हैं। एक अन्य विशेषता यह है कि Bouviers अन्य पालतू जानवरों के साथ अच्छे होते हैं जब वे एक साथ उठाए जाते हैं।

स्वास्थ्य समस्याओं में सूजन, टोरेशन और आंख की समस्याएं शामिल हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अंग्रेजी बुलडॉग कुत्तों की नस्लअंग्रेजी बुलडॉग कुत्तों की नस्ल
कुत्तों की नस्ल सहानुभूतिकुत्तों की नस्ल सहानुभूति
दाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्लदाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्ल
बासेट कुत्ते की नस्लबासेट कुत्ते की नस्ल
Bouvier डी flandes दो महीने के लिए limp के साथBouvier डी flandes दो महीने के लिए limp के साथ
चीनी कुत्ता फूचीनी कुत्ता फू
अलास्का malamute कुत्ते नस्लअलास्का malamute कुत्ते नस्ल
छोटी सीमा टेरियर शिकारीछोटी सीमा टेरियर शिकारी
कुत्ते कुत्तेकुत्ते कुत्ते
ब्रूसल्स के ग्रिफॉन कुत्ते की नस्लब्रूसल्स के ग्रिफॉन कुत्ते की नस्ल
» » Flanders के cowherd कार्यकर्ता
© 2022 TonMobis.com