अपने कुत्ते को एक सूटकेस में रखो और अस्पताल जाओ

अपने कुत्ते को एक सूटकेस में रखो और अस्पताल जाओ
मानव हो जाता है-डॉग-सूटकेस-go-अस्पताल




कुछ दिन पहले, हम सुंदर कहानी पता करने में सक्षम थे हमें रेडिट, जहां हम ने कहा के रूप में वह एक सूटकेस में अपने कुत्ते डाल उसके साथ अस्पताल में प्रवेश करने के लिए इतना है कि उसकी बीमार पत्नी कह सकते हैं की एक उपयोगकर्ता अलविदा कहा था वह मरने से पहले।
कहानी बीमार मरीज़ के पति ने बताया है, जिसने अपने कुत्ते को देखने की आखिरी इच्छा थी लेकिन अस्पताल के नियमों ने इसे अनुमति नहीं दी थी।
इस तरह कहानी शुरू होती है:
"मेरी पत्नी कई दिनों के लिए अस्पताल में था, और यह आक्रामक ऑपरेशन है कि अंततः के रूप में हम सब इतना चाहता था कि हम उनके स्वास्थ्य को लेकर बुरी खबर मिल जाना नहीं था के अधीन किया जाएगा।
अगले घंटों के दौरान, मेरी पत्नी कुछ भी नहीं खा सकती थी या पी सकती थी और हालांकि मैं बात कर सकता था, यह केवल दर्द की गोलियों पर आधारित था। वार्तालाप में एक बिंदु पर, मुझे लगता है कि उसने सोचा कि वह जल्द ही मर जाएगी और मुझे अपने कुत्ते को अस्पताल में लाने के लिए कहा ताकि वह कुछ और खराब होने से पहले अलविदा कह सके।
एक पल के लिए मैंने सोचा कि एक अस्पताल में 23 पौंड जर्मन चरवाहा कैसे रखा जाए जब तक कि यह मेरे पास नहीं हुआ कि मैं इसे अपने सूटकेस में डाल सकता हूं इसलिए मैंने इसे अंदर रखा और उसे अस्पताल ले गया।
कमरे में चलने के दौरान, हमारे कुत्ते बेला, किसी भी समय छाल या हिल नहीं गए थे, और अधिक होमवर्क की सुविधा प्रदान करते थे।
जब हम कमरे में गए और जिपर खोला, बेला कूद गई और मेरी पत्नी के पास दौड़ गई जैसे कि उसने उसे वर्षों तक नहीं देखा था। उस समय, मेरी पत्नी को बहुत दर्द हुआ क्योंकि दर्दनाशकों का असर पारित हो गया था, इसलिए मैंने चुप्पी में दर्द का सामना करने की कोशिश की क्योंकि अन्यथा वे हमें खोज सकते थे।
एक लंबे समय तक, बेला और मेरी पत्नी एक दूसरे के लिए जाने के बिना गले लगा रही थी जब तक एक नर्स अचानक कमरे में प्रवेश करती थी और उसे देखने के लिए लकवा था। सेकेंड बाद में, मैं उसकी आंखों में देख सकता था कि वह कैसे चला गया और मुझे देखकर उसने मुझे बताया कि वह कुछ भी नहीं कहेंगे।
थोड़ी देर बाद, मेरी पत्नी सो गई, इसलिए मैंने अपने कुत्ते को सूटकेस में वापस रख दिया और उसके साथ घर लौट आया।
कुछ दिनों बाद, मेरी पत्नी की मृत्यु हो गई और मैं सूटकेस जहां रखने के लिए और नहीं उसे देखने के लिए लौटने के लिए, क्योंकि हर बार बेला यह देखा, वे अंदर पाने के लिए फिर से यात्रा करने के लिए करना चाहता था था। "
संबंधित लेख:

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
संत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्तासंत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
मेरा कुत्ता जगह को पहचान नहीं पाता है और लाल जीभ हैमेरा कुत्ता जगह को पहचान नहीं पाता है और लाल जीभ है
अस्पताल में कुत्ते में सुधार नहीं होता है, बुखार और तेजी से सांस लेती हैअस्पताल में कुत्ते में सुधार नहीं होता है, बुखार और तेजी से सांस लेती है
मेरे पालतू जानवर के साथ अस्पताल पशु चिकित्सा क्लिनिक में खराब प्रक्रियामेरे पालतू जानवर के साथ अस्पताल पशु चिकित्सा क्लिनिक में खराब प्रक्रिया
संत जॉर्डी में कुत्तों के साथ सत्र पढ़नासंत जॉर्डी में कुत्तों के साथ सत्र पढ़ना
साशा, लाइफगार्ड कुतियासाशा, लाइफगार्ड कुतिया
कम प्लेटलेट्स के साथ बिल्ली, निर्णय लिया, थोड़ा और पीला चेहरा खाते हैंकम प्लेटलेट्स के साथ बिल्ली, निर्णय लिया, थोड़ा और पीला चेहरा खाते हैं
टर्नटेबल पर सूटकेस कैसे पैक करेंटर्नटेबल पर सूटकेस कैसे पैक करें
बोलीविया में, एक मेगा पशु चिकित्सा अस्पताल बनाया जा रहा हैबोलीविया में, एक मेगा पशु चिकित्सा अस्पताल बनाया जा रहा है
मैक्सिको राज्य में पहला सार्वजनिक पशु चिकित्सा अस्पताल का उद्घाटन किया गयामैक्सिको राज्य में पहला सार्वजनिक पशु चिकित्सा अस्पताल का उद्घाटन किया गया
» » अपने कुत्ते को एक सूटकेस में रखो और अस्पताल जाओ
© 2022 TonMobis.com