मैक्सिको राज्य में पहला सार्वजनिक पशु चिकित्सा अस्पताल का उद्घाटन किया गया

मैक्सिको राज्य में पहला सार्वजनिक पशु चिकित्सा अस्पताल का उद्घाटन किया गया

मेक्सिको में उन्होंने एज़्टेक देश के पहले पशु चिकित्सा पब्लिक अस्पताल का उद्घाटन किया। संलग्नक है जुआरेज़ राज्य में, नॉकल्पन की नगर पालिका में स्थित, जहां वे एक दिन में 250 से अधिक जानवरों में भाग लेंगे .

पहल मैक्सिकन लोगों के बीच जिम्मेदार पशु स्वामित्व के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक अभियान का हिस्सा है। निवेश 2, 9 मिलियन मेक्सिकन पेसोस था, जो लगभग 125 मिलियन चिली पीसो में अनुवाद करता है।

अस्पताल इमारत में है जो पहले आगंतुकों को ट्लाटिलको संग्रहालय में रखा गया था और थोड़े समय में, लक्ष्य प्रति माह 5 हजार ध्यान तक पहुंचने का लक्ष्य है , मुख्य रूप से पालतू जानवरों, जैसे कि कुत्तों और बिल्लियों।

नलल्पन के निवासियों के लिए टीके, सर्जरी, आपातकालीन देखभाल और परामर्श पूरी तरह से स्वतंत्र हैं। संलग्नक इसमें आधुनिक परिचालन कक्ष, तीन कार्यालय और एक नसबंदी सेवा है जो अधिक जनसंख्या को नियंत्रित करने के लिए है पिल्लों .




सभी अस्पताल के खर्च मैक्सिकन राज्य द्वारा कवर किया जाएगा। निस्संदेह एक अच्छा उपाय है कि अन्य सरकारें, मुख्य रूप से चिली, प्रतिलिपि बना सकती हैं और प्रत्येक देश में दोहराना .

स्रोत: Izq.mx

डीसी जहर छवि

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Valparaíso: शहर और कुत्तोंValparaíso: शहर और कुत्तों
ज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
एलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेएलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
एलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सकएलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सक
मालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूचीमालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूची
सेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिकसेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिक
ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेटज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेट
सरीसृप के लिए पशु चिकित्सकसरीसृप के लिए पशु चिकित्सक
मैड्रिड में 24 घंटे का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिकमैड्रिड में 24 घंटे का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक
बार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सकबार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सक
» » मैक्सिको राज्य में पहला सार्वजनिक पशु चिकित्सा अस्पताल का उद्घाटन किया गया
© 2022 TonMobis.com