संत जॉर्डी में कुत्तों के साथ सत्र पढ़ना

PURINAand Ànimalnen कार्यक्रम, अस्पताल संत जोआन डी डेयू और CTAC (कुत्तों के साथ सहायक उपचार केंद्र), 23 अप्रैल को, संत जॉर्डी का दिन, चिकित्सा कुत्तों के अध्ययन में मानव-पशु बंधन के लाभ को बढ़ावा देने के लिए चिकित्सा कुत्तों को पढ़ने का एक दिन आयोजित करेगा, और दिखाएगा कि कैसे एक कुत्ता एक बच्चे को प्रेरित होने और पढ़ने पर ध्यान केंद्रित करने में मदद कर सकता है।

कार्यशाला Ànimalnen कार्यक्रम के दिशानिर्देशों का पालन करेगी, जो अब तक बीमार बच्चों के उपचार में पालतू जानवरों के लाभों पर ध्यान केंद्रित कर रही है, जो उत्पन्न सकारात्मक भावनाएं प्यार और शांति और उनके उत्तेजक प्रेरणा , बच्चे के पुनर्वास में क्या तेजी आती है।

Ànimalnen ने 1,300 घंटे के सत्र के दौरान अस्पताल में 100 से अधिक बच्चों को अस्पताल में मदद की है।

संत जॉर्डी का दिन, 9.30 बजे से 1.30 बजे और 4.30 बजे से शाम 7.30 बजे तक , तीन थेरेपी कुत्ते 10 मिनट के पढ़ने के सत्र में बच्चों के साथ पुरीना स्टैंड पर होंगे। कुत्ते एक बना देंगे चंचल जगह जहां छोटे लोग आराम करेंगे और कुछ मज़ा के रूप में पढ़ने की गतिविधि को समझेंगे। कार्यशाला "पुस्तकें और 4 पैरों" दिखाएगी कि कैसे कुत्तों को पढ़ने के साथ विशिष्ट समस्याओं को हल करने में मदद मिल सकती है, क्योंकि न तो न्यायाधीश और न ही अधीर हो जाते हैं, जिससे बच्चों को निराश नहीं होता है।

9.30 बजे से सुबह 13.30 बजे तक, बार्सिलोना के कई स्कूल भाग लेने के लिए पुरीना स्टैंड पर जाएंगे "किताबें और 4 पैर"। दोपहर में, 4:30 बजे से, सभी बच्चों को वयस्क के साथ आपके स्टैंड में आने के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

11 एएम से 12 पीएम तक, फ्रांसिस्को लोज़ानो, इनिमलनेन के निदेशक और दो पुरीना स्वयंसेवक मीडिया में शामिल होने के लिए खड़े होंगे।




Ànimalnen कार्यक्रम

Ànimalnen की एक संयुक्त परियोजना है बार्सिलोना में संत जोआन डी डेयू अस्पताल और CTAC (कुत्तों के साथ सहायक उपचार केंद्र) जो 2010 में अध्ययन, विकास और प्रसार के उद्देश्य से शुरू हुआ था सकारात्मक मानव-पशु बातचीत शारीरिक और मनोवैज्ञानिक स्वास्थ्य में सुधार करने के लिए।

पशु सहायता हस्तक्षेप (आईएए) एक प्रकार का हस्तक्षेप है जिसमें किसी विशेष प्रकार की कठिनाई वाले किसी व्यक्ति की उपचार / शिक्षण रणनीति के मौलिक हिस्से के रूप में विशेष विशेषताओं वाले जानवर शामिल होते हैं। इस प्रकार का हस्तक्षेप हस्तक्षेप के पारंपरिक रूपों के पूरक है और इसका उद्देश्य है शारीरिक, सामाजिक, संज्ञानात्मक या भावनात्मक कामकाज में सुधार , विकसित होने वाले हस्तक्षेप के प्रकार के आधार पर।

संत जोआन डी डेयू अस्पताल, सहयोग में CTAC , स्पेन में पहला अस्पताल है जिसने कुत्तों के साथ सहायक हस्तक्षेप की एक इकाई बनाई है, और उन सभी पेशेवरों की सेवा प्रदान करता है जो भर्ती कराए गए मरीजों की देखभाल करते हैं (इंटरकंसल्टेशन सिस्टम)। यह इकाई मरीजों की वसूली में योगदान देने के उद्देश्य से एक साथ काम कर रही एक बहुआयामी पेशेवर टीम से बना है।

* पुराण द्वारा प्रदान की गई जानकारी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ऑटिस्टिक बच्चों के लिए सहायता कुत्तोंऑटिस्टिक बच्चों के लिए सहायता कुत्तों
पुनर्वास उपचार में कुत्तों: कंपनी के अलावा, जीवन के लिए मददपुनर्वास उपचार में कुत्तों: कंपनी के अलावा, जीवन के लिए मदद
ऑटिस्टिक बच्चों के लिए कुत्तों के साथ उपचारऑटिस्टिक बच्चों के लिए कुत्तों के साथ उपचार
कुत्तों के साथ सहायक चिकित्साकुत्तों के साथ सहायक चिकित्सा
बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ताबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता
वर्ष का नायक कुत्तावर्ष का नायक कुत्ता
उपचारात्मक कुत्तोंउपचारात्मक कुत्तों
वेस्ट सिंड्रोम वाले बच्चों के लिए कुत्ते चिकित्सावेस्ट सिंड्रोम वाले बच्चों के लिए कुत्ते चिकित्सा
पुरीना और सीटीएसी के कुत्ते स्कूल के बच्चों का स्वागत करते हैं lleó xiii de barcelonaपुरीना और सीटीएसी के कुत्ते स्कूल के बच्चों का स्वागत करते हैं lleó xiii de barcelona
कुत्तों के साथ रहना मानव बच्चों की प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करता हैकुत्तों के साथ रहना मानव बच्चों की प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करता है
» » संत जॉर्डी में कुत्तों के साथ सत्र पढ़ना
© 2022 TonMobis.com