टर्नटेबल पर सूटकेस कैसे पैक करें


शिक्षा

टर्नटेबल को अपनी योग्यता के लिए हटा दें। अनावश्यक स्क्रैपर समूह से बचने के लिए टर्नटेबल बाहों से सुइयों को हटा दें, या पूरी तरह से सुई को बर्बाद कर दें। पैकिंग से पहले चारों ओर जाने के बजाय पुल पकड़ने के लिए नलिका टेप का उपयोग करें। बांह को स्थिति में रखने के लिए एक ही टेप का उपयोग करें, भले ही कोई लॉकिंग तंत्र न हो। टैपिंग आश्वासन देता है कि अगर उन्हें धक्का दिया गया तो वह ढीला नहीं होगा।

सभी पक्षों पर टुकड़ा बुलबुला लपेटें पर खरीदें। अधिमानतः, एक बड़ा टुकड़ा जो केवल एक छोर पर खुलता है, जो आपको प्लेटों को स्थानांतरित करने और फिर पूरी तरह से बंद करने की अनुमति देता है। यह केवल सतह संरक्षण के लिए है, और इकाई को बुलबुला लपेटने के अंदर रखने में मदद करने के लिए है।




एक सूटकेस का पता लगाएं जो इकाई को पूरी तरह से फिट करता है। सूटकेस का उपयोग करना जिसमें अधिक जगह है, जिसकी इकाई में अच्छी तरह से पालन किया जाता है, उसे अधिक भरने के तरीके में जोड़ा जा सकता है। एक बड़ा कंबल या तौलिया पाएं जो टर्नटेबल को अतिरिक्त सुरक्षा के लिए लपेटा हुआ बुलबुला में जोड़ा जा सकता है। स्ट्रिंग या स्ट्रिंग के साथ लिपटे सामग्री को सिंचन करते हुए, सभी तरफ टर्नटेबल लपेटें। संभावित खरोंच से बचने के लिए, एक नरम कपड़े या रस्सी का उपयोग करें।

घुमावदार ट्रे को सूटकेस में लोड करें, आंदोलन को रोकने के लिए मामले की खुली जगहों में कपड़ों, तौलिए या अतिरिक्त कंबल जैसे अतिरिक्त सामग्रियों को जोड़ना। किसी भी शिल्प की दुकान पर फोम खरीदा जा सकता है और यूनिट को रखने के लिए टुकड़ों में काटा जा सकता है, एक स्पष्ट मामला बना सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सीधी ड्राइव टर्नटेबल की देखभाल कैसे करेंसीधी ड्राइव टर्नटेबल की देखभाल कैसे करें
छत पर प्रोजेक्टर के केबल्स को कैसे छुपाएंछत पर प्रोजेक्टर के केबल्स को कैसे छुपाएं
रखरखाव तकनीक 1200रखरखाव तकनीक 1200
बिस्तर कीड़े की जमा राशि कैसे सुरक्षित करेंबिस्तर कीड़े की जमा राशि कैसे सुरक्षित करें
एलएनबी उपग्रह पकवान के लिए समर्थन कैसे बनाया जाएएलएनबी उपग्रह पकवान के लिए समर्थन कैसे बनाया जाए
मेरे बेटे को पेट पर खींचने से कैसे रोकेंमेरे बेटे को पेट पर खींचने से कैसे रोकें
टर्नटेबल को पायनियर रिसीवर से कैसे कनेक्ट करेंटर्नटेबल को पायनियर रिसीवर से कैसे कनेक्ट करें
घटकों को जोड़ने के दौरान प्रतिबाधा वक्ताओं को कम करने के लिए कैसेघटकों को जोड़ने के दौरान प्रतिबाधा वक्ताओं को कम करने के लिए कैसे
बल्ब को मेरी सोनी वी 610 टीवी कैसे बदलेंबल्ब को मेरी सोनी वी 610 टीवी कैसे बदलें
घर पर स्टीरियो ध्वनि प्रणाली कैसे डिजाइन करेंघर पर स्टीरियो ध्वनि प्रणाली कैसे डिजाइन करें
» » टर्नटेबल पर सूटकेस कैसे पैक करें
© 2022 TonMobis.com