कुत्तों में दस्त के लिए घरेलू उपचार

कुत्तों में दस्त के लिए घरेलू उपचार

चाहता है आपके प्राकृतिक danadios con के दस्त के उपचार ? फिर animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम इसे पाने के लिए कुछ soluñón देते हैं।

कोलाइटिस या दस्त é में सिओन के साथ कोई अंतर्निहित चिकित्सा समस्या Oon विषाक्त américasáncia के किसी भी किया जाता है है एक बहुत ही आम doenía, दस्त जानवरों के लिए पर्याप्त तरल का प्रबंध deshidratañóo को रोकने के लिए की soluñón घर Aliyah मीटर के साथ इलाज किया जा सकता है। सर्वश्रेष्ठ खोजें घर में भगवान के भगवान को दस्त में दस्त के लिए और जितनी जल्दी हो सके अपने सबसे अच्छे दोस्त को ठीक करने में मदद करें।

यदि आपका पालतू दस्त से पीड़ित है, तो कम से कम 12 घंटे तक अनानास को फास्ट करने का सबसे अच्छा तरीका, मैंने पेट को खाली कर दिया है। यदि इस समय आपके मल अभी भी तरल और प्रचुर मात्रा में हैं, तो आपको पशुचिकित्सा में जाना चाहिए क्योंकि आपके कुत्ते के पास हो सकता है जीवाणु संक्रमण . यदि यह मामला है और आपका साथी तरल मल का निष्कासन बंद कर देता है, तो वह राज्य के खिलाफ लड़ने के लिए भगवान के निम्नलिखित उपाय लागू कर पाएगा।

  • कई हैं अपने दस्त के इलाज के लिए घर का बना भगवान की प्रार्थना . सबसे पहले, सक्रिय बिफिडस होता है, कई बार आंतों के निम्न स्तर का स्तर जानवर को दस्त से पीड़ित कर सकता है। इसके लिए मिश्रण करने के लिए सबसे अच्छी बात है सक्रिय बिफिडस के साथ प्राकृतिक दही अपने con के भोजन में, इस तरह से आपके जीवाणु वनस्पति मजबूती होगी।

    दस्त के इलाज के लिए एक और अच्छा अफीम है carob Pó . इस सबग्लस को पानी के बराबर भागों में मिलाएं और दिन में 2 से 4 बार अपने कॉकटेल या दो चम्मच दें। यह पैच अधिकतम 3 दिनों के लिए दिया जा सकता है।

  • Moidel लहसुन शराब में दस्त के लिए सबसे अच्छे घरेलू देवताओं में से एक भी है। आप अपने पालतू जानवर को अधिकतम आधा चम्मच लहसुन में पीओ में प्रति दिन 1 से 3 बार, अधिकतम 3 या 4 दिनों के लिए दे सकते हैं। यदि वह लेता है, तो थोड़ा खाना खाएं।

    लहसुन के एलेम, आप उपयोग कर सकते हैं कैप्सूल में elm-red आपको पुनर्प्राप्त करने के लिए, राशि आपके अनुमानित पालतू जानवर के आकार पर निर्भर करेगी। COEL नाश्ता आधा कैप्सूल हो सकता है प्रति दिन 2 बार, एक मध्यम एक कैप्सूल दो बार दैनिक लग सकता है, बड़े कैस प्रतिदिन 2 कैप्सूल के साथ खुराक दोगुना कर सकते हैं, के बारे में दो बार।

  • जब डायरेरिया você के साथ आपके कोटेस्टा कुछ दिशानिर्देशों का पालन करना चाहिए ताकि यह जितनी जल्दी हो सके ठीक हो जाए। कोलाइटिस को दूर करने के लिए अपने कोसी को खिलाने के बारे में जानना महत्वपूर्ण है। आप abóbora दे सकते हैं चूंकि इसमें बहुत सारे फाइबर हैं और आंतों के पारगमन को नियंत्रित करने में मदद मिलेगी।




    अपने भोजन के साथ मिश्रित प्राकृतिक शराब देने की कोशिश करें, एक अच्छी पसंद और सफेद चावल के साथ मिलाएं। आपकी वसूली के इस चरण में आपको देना होगा मुलायम खाद्य पदार्थ और एक बुनियादी और आवश्यक भोजन का चावल। जब आप थोड़ा सुधार करते हैं तो आप पका हुआ चिकन भी जोड़ सकते हैं, इससे आपके पाचन को हल्का होने और अच्छी तरह से हाइड्रेट करने में मदद मिलेगी।

    हमारे लेख में, दस्त के साथ एक कुत्ता वापस आ सकता है और इस स्थिति के लिए सबसे अच्छी खाद्य सिफारिशों को विस्तार से समझा सकता है।

  • अनुसरण करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण गाइड में से एक है कि सामान्य आहार में थोड़ी सी वापसी से थोड़ा कम आप एक ऐसे कुत्ते को खिला सकते हैं जिसने दस्त से पहले किया था, क्योंकि पेट बहुत संवेदनशील होगा।

    देखभाल और धैर्य के साथ, अपने पुराने भोजन को सफेद चावल के साथ मिश्रित करें। इस स्थिति को दूर करने के लिए, हम जो सलाह दे सकते हैं वह सावधान रहना है। दस्त को रोकने के लिए हमेशा खाने के लिए सबसे अच्छी चीज है, किसी भी विशेष आवश्यकता के मामले में, आपके पशुचिकित्सा अनुशंसा करते हैं कि faño queños। आहार में बदलावों को पेश करके, आप अपने पाचन तंत्र को बदलने और काम करने में कठिनाई का कारण बनते हैं, जिसके परिणामस्वरूप अधिक तरल मल हो सकती है।

  • जब उसे अपने भोजन में बदलाव करने की ज़रूरत होती है, तो उसे हमेशा धीरे-धीरे होना चाहिए, वर्तमान भोजन के साथ थोड़ा सा मिश्रण करना चाहिए। एक और सिफारिश केवल के लिए महत्वपूर्ण है आपके बच्चे को दस्त है जब वह उसे चिकना खाना देता है, तो वह उसे मानव भोजन देने की गलती करता है, जो जानवर के अच्छे सौदे के लिए उपयुक्त वसा से भरा होता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों में दस्त के लिए घरेलू उपचार हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    सैन बर्नार्डो कुत्ते में दस्त हैसैन बर्नार्डो कुत्ते में दस्त है
    मेरे कुत्ते को उत्पाद की सफाई करके दस्त होता हैमेरे कुत्ते को उत्पाद की सफाई करके दस्त होता है
    एक महीने के लिए दस्त के साथ पिल्लाएक महीने के लिए दस्त के साथ पिल्ला
    मेरे कुत्ते के दस्त का इलाज कैसे करेंमेरे कुत्ते के दस्त का इलाज कैसे करें
    दस्त के साथ कुत्तों के लिए प्राकृतिक उपचारदस्त के साथ कुत्तों के लिए प्राकृतिक उपचार
    बिल्लियों में दस्त के लिए घरेलू उपचारबिल्लियों में दस्त के लिए घरेलू उपचार
    अगर मेरी बिल्ली में दस्त हो तो क्या करेंअगर मेरी बिल्ली में दस्त हो तो क्या करें
    कीट काटने के लिए घरेलू उपचारकीट काटने के लिए घरेलू उपचार
    पालतू जानवरों में दस्तपालतू जानवरों में दस्त
    मेरी बिल्ली में दस्त है और मैं उसे पशु चिकित्सक के पास नहीं ले जा सकतामेरी बिल्ली में दस्त है और मैं उसे पशु चिकित्सक के पास नहीं ले जा सकता
    » » कुत्तों में दस्त के लिए घरेलू उपचार
    © 2022 TonMobis.com