अगर मेरी बिल्ली में दस्त हो तो क्या करें

अगर मेरी बिल्ली में दस्त हो तो क्या करें

जब ए बिल्ली दस्त है यह कुछ और गंभीर रोगविज्ञान या बीमारी या केवल दुर्व्यवहार या असंतुलित भोजन की प्रतिक्रिया का लक्षण हो सकता है। किसी भी मामले में, सबसे विशिष्ट और पशु चिकित्सक के पास यह जांचने के लिए जाएं और संभावना को त्याग दें कि यह किसी बीमारी से पीड़ित है। इसके अलावा, कुछ अनुशंसाएं हैं जिन्हें आंतों के वनस्पति को सफलतापूर्वक पुन: उत्पन्न करने के लिए किया जाना चाहिए और इससे भी ज्यादा। अगर आप जानना चाहते हैं कि क्या अगर आपकी बिल्ली में दस्त हो तो क्या करें animales.sitio2.xyz के इस आलेख को पढ़ना जारी रखें और खोजें।

सबसे पहले हमें ध्यान में रखना चाहिए कि हमें अपने आप पर बिल्ली का ख्याल रखना चाहिए बिना किसी पशुचिकित्सा से परामर्श किया। यद्यपि यह कम गुरुत्वाकर्षण और एंटीबायोटिक्स और एंटीडिएरिएरिकोस के साथ आसान soluñón की समस्या प्रतीत हो सकती है, यह अच्छी तरह से है। यदि दस्त के प्रकार और उत्पत्ति अज्ञात हैं, तो इन दवाओं को आपकी बिल्ली के खाने में प्रशासित करने से आंतों के वनस्पति का असंतुलन भी अधिक हो सकता है और हल्के दस्त को गंभीर रूप से बदल दिया जा सकता है।

  • यह पहचानने के लिए कि क्या बिल्ली में दस्त होता है, हमें यह देखना चाहिए कि नरम या तरल हार का बार-बार होता है या नहीं। जब ऐसा होता है, तो कारण खोजने का प्रयास करना महत्वपूर्ण है, हालांकि यह अक्सर मुश्किल होता है। हमारी बिल्ली के लिए सबसे सामान्य बात है तीव्र दस्त भोजन, चिंता, तनाव, अतिरिक्त भोजन, सड़े हुए भोजन या यहां तक ​​कि असहिष्णुता में बदलाव के कारण। सबसे अच्छा कुछ नमूनों को इकट्ठा करना और पशु चिकित्सक को उनकी जांच करने और यह पता लगाना है कि क्या उनके परजीवी हैं या पिछले किसी में से एक का कारण है।

  • पशु चिकित्सकों के अनुसार, तीव्र दस्त का मुकाबला करने का सबसे प्रभावी तरीका है उपवास और एक नरम आहार . इस प्रकार, दस्त को तीव्रता (हल्के या गंभीर) की तीव्रता में 24 या 48 घंटों के लिए कुछ भी खाने के बिना हमारी बिल्ली को रहना चाहिए। इस समय के बाद, हम इस प्रकार के आहार के लिए उबले हुए चिकन और चावल या विशेष बिल्ली के भोजन के आधार पर एक नरम आहार तैयार करेंगे, और बहुत सारे पानी। आपको कुछ दिनों के लिए दिन में कई बार इस बिल्ली की छोटी सी चीज देना चाहिए। यह लेख प्राप्त करने के लिए इस लेख से परामर्श लें कि भोजन बिल्लियों के लिए जहरीला है।

  • यह महत्वपूर्ण है उपवास उपवास का सम्मान करें बिल्ली के आंतों के कोशिकाओं के पुनर्जन्म और जीवाणु वनस्पति के सही विकास को परेशान करने के लिए पैरान। बिल्ली भोजन बैक्टीरिया के साथ आंतों के वनस्पति की पर्याप्त प्रतिस्थापन की अनुमति देता है, ताकि यदि हम इस अवधि के दौरान उसे खिलाते हैं, तो हम आंतों के वनस्पति के असंतुलन की समस्या को खत्म कर देंगे। जीवाणु वनस्पति जो भोजन को चयापचय के लिए ज़िम्मेदार है और बिल्ली द्वारा निगमित पोषक तत्वों को अवशोषित करती है।




  • यदि पिछले उपचार के साथ आपकी बिल्ली ने नरम शौचालयों को दोहराया है, तो यह एक है पुरानी दस्त . अधिकांश समय, इस प्रकार के दस्त के साथ अन्य लक्षण होते हैं, जैसे उल्टी, बुखार, भूख या वजन घटाना। इन मामलों में, हमें चाहिए पशुचिकित्सा के पास जाओ क्योंकि, दोहराया, वे एक और बीमारी के लक्षण हो सकते हैं। पुरानी दस्त के कारण के मामले में, पशुचिकित्सा आंशिक खुराक वाले एंटीबायोटिक दवाओं के आधार पर उपचार शुरू कर देगा।

  • यह स्पर्श है कि, मुलायम आहार शुरू करने से पहले, बोलीडा से बचने के लिए खाने के लिए परंपरागत भोजन और पानी के कटोरे को अच्छी तरह से साफ करें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अगर मेरी बिल्ली में दस्त हो तो क्या करना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    सुबह से ही मेरी बिल्ली में दस्त होता हैसुबह से ही मेरी बिल्ली में दस्त होता है
    कभी-कभी बिल्ली में बहुत अधिक दस्त होता है और खून बह रहा हैकभी-कभी बिल्ली में बहुत अधिक दस्त होता है और खून बह रहा है
    बिल्ली में दस्त होता है और वजन कम हो रहा हैबिल्ली में दस्त होता है और वजन कम हो रहा है
    मेरी बिल्ली बीमार होने के बाद खाना नहीं चाहती हैमेरी बिल्ली बीमार होने के बाद खाना नहीं चाहती है
    इसे हटाने के बाद बिल्ली में दस्त और उल्टी होती हैइसे हटाने के बाद बिल्ली में दस्त और उल्टी होती है
    दस्त दस्त से पैदा हुआदस्त दस्त से पैदा हुआ
    मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©
    दस्त और रक्तस्राव के साथ सियामी बिल्लीदस्त और रक्तस्राव के साथ सियामी बिल्ली
    पुरानी दस्त के साथ बिल्ली का बच्चापुरानी दस्त के साथ बिल्ली का बच्चा
    मेरे बिल्ली का बच्चा आज सुबह से दस्त हैमेरे बिल्ली का बच्चा आज सुबह से दस्त है
    » » अगर मेरी बिल्ली में दस्त हो तो क्या करें
    © 2022 TonMobis.com