बिल्लियों में दस्त के लिए घरेलू उपचार

बिल्लियों में दस्त के लिए घरेलू उपचार

बिल्लियों, लोगों की तरह, पेट पेट की तरह हो सकता है दस्त

. मालिकों के रूप में, हम, इन असहज के किसी भी अगर आकलन करने के लिए क्योंकि तब हम अपने आहार में कुछ acríscimo की तरह, एक छोटे से particífico विधि के साथ काम करते हैं या कुछ घंटों के लिए उपवास कर बंद कर सकते हैं कूड़े बॉक्स में उनके मल का पालन करना चाहिए। किसी भी मामले में, यदि समस्या बनी रहती है, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप जाएं मैं पशु चिकित्सा और एक पेशेवर के मोन में बिल्ली रखें। उम में हम कैसे एक व्यापक सूची की पेशकश करने के लिए सेट किया बिल्लियों में दस्त के लिए घर भगवान के भगवान हम उपयोगी होने की उम्मीद करते हैं।

  • प्राकृतिक आहार

अपने आहार को संशोधित करना आपके बिल्ली के बच्चे के दस्त के खिलाफ एक बहुत ही प्रभावी तरीका हो सकता है। इसके लिए, आप एक खोजने की कोशिश कर सकते हैं प्राकृतिक खाद्य ब्रांड कृत्रिम घटकों के बिना, एक उत्पाद जो आपकी आंत या पेट को नुकसान पहुंचाता है। हालांकि, शुरुआती दिनों में, आहार आहार के कारण वे कुछ असुविधाजनक भी प्रभावित हो सकते हैं, इसलिए आपको इसे थोड़ा सा छोटा करना चाहिए ताकि यह अनुकूल हो। सावधान रहें, बिल्ली को साउ सुधारने के लिए उपयोग किया जाएगा।

  • हल्का आहार

    एक के लिए ऑप्ट हल्का आहार स्टार्च पर आधारित, अपने पशुचिकित्सा द्वारा पर्यवेक्षित। यह आपके पेट की परेशानियों के संबंध में आपकी बिल्ली की पुनर्प्राप्ति को सुविधाजनक बनाएगा। हल्के आहार तैयार करने के लिए, आपको उपचार के दो या तीन दिनों में भी कुछ व्यंजन तैयार करना होगा, और इसके अतिरिक्त, आपको इस प्रक्रिया के दौरान कुकीज़ को इनाम या अन्य खाद्य पदार्थों के रूप में देने से बचना चाहिए। अनुशंसित भोजन निम्नलिखित हैं:

  • उबला हुआ चिकन वसा, त्वचा और हड्डियों की सफाई।
  • उबला हुआ चावल, मल को सख्त करने के लिए प्रसिद्ध है।
  • दस्त के साथ खोए गए तरल को ठीक करने के लिए एक ढेर डेनशिया में पानी।
  • आइसोटोनिक नींबू पेय, जो आपकी बिल्ली को पोषक तत्वों की एक निश्चित राशि को ठीक करने में मदद करता है।
  • विशेष रूप से बिल्ली के खाने के दस्त के लिए तैयार वाणिज्यिक भोजन।
  • लेख से परामर्श करके इस संबंध में अधिक जानकारी प्राप्त करें दस्त से युक्त बिल्ली को क्या खाना चाहिए।

  • अपने पशुचिकित्सा पर जाएं

    यदि आप देखते हैं कि मल खून बह रहा है, पशुचिकित्सा के पास जाओ . यह कुछ के लिए नुस्खा क्या दिया जाएगा उपयुक्त दवा जो उपयुक्त परीक्षा करने के बाद स्थिति को हल करने में योगदान देता है। जिसमें से सबसे सरल उसे एक साफ सिरिंज और रिकिड एम के साथ अपना उपाय लेना होगा, स्पष्ट रूप से सुई के बिना।

  • रेशा

    दूसरी तरफ, फाइबर में समृद्ध खाद्य पदार्थ वे आपके animalzinho के मल को मजबूत कर सकते हैं। लेकिन हमेशा सोचें कि आपका शरीर आपके जैसा काम करता है, इसलिए मनुष्यों के लिए बने उत्पादों का चयन करें, क्योंकि वे उनके लिए बहुत मजबूत हो सकते हैं। इसलिए, फाइबर के साथ विशेष रूप से फेलिन के लिए उन उत्पादों का सहारा लेना बेहतर होता है।

  • चीनी के बिना प्राकृतिक दही




    इसके अलावा, अपने बिल्ली का बच्चा प्राकृतिक दही देने से उपस्थिति में योगदान मिलेगा आपकी आंत में saudáveis ​​bactérias और इस प्रकार yeasts द्वारा एक संभावित अक्षम के खिलाफ लड़ेंगे। उनके इंजेक्शन ने भी अपनी पाचन तंत्र की अपनी छवि को बदल दिया। हालांकि, आपको एक का चयन करना होगा प्राकृतिक दही sinóúcar क्योंकि वे अकरकार से अधिक सहन करते हैं।

  • अन्य घर का बना चालें

    आपकी बिल्ली के दस्त से छुटकारा पाने का एक और उपाय है अपने भोजन में, मेटामुसिल चा के आधे चम्मच, या दिन में एक या दो बार 1 से 4 ग्राम जोड़ना। यह मनुष्यों, बिल्लियों और यहां तक ​​कि घोड़ों के लिए एक रेचक है। एलिया एम एसएसओ, भी कर सकते हैं इसे खाली पेट पर रखो लेकिन केवल 12 से 24 घंटों तक, उस समय के दौरान एक ढेर डेनशिया में पानी पीएगा . जब आप खाने के लिए वापस आते हैं, तो उसे पहले दिनों में हल्का भोजन दें।

    इसके अलावा, हम आपको लेख की सलाह का पालन करने की सलाह देते हैं कि अगर मेरी बिल्ली में दस्त हो तो क्या करें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों में दस्त के लिए घरेलू उपचार हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे बिल्ली के बच्चे दस्त हैंमेरे बिल्ली के बच्चे दस्त हैं
    दस्त के साथ बिल्लियों के लिए नरम आहारदस्त के साथ बिल्लियों के लिए नरम आहार
    सैन बर्नार्डो कुत्ते में दस्त हैसैन बर्नार्डो कुत्ते में दस्त है
    दस्त से पिल्ला चार दिन पहले चाहते हैंदस्त से पिल्ला चार दिन पहले चाहते हैं
    कुत्तों में दस्त के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में दस्त के लिए घरेलू उपचार
    दस्त और उल्टी के साथ बिल्लियोंदस्त और उल्टी के साथ बिल्लियों
    मेरी बिल्ली की आंखों में दस्त और संक्रमणमेरी बिल्ली की आंखों में दस्त और संक्रमण
    बिल्ली में दस्त होता है और वजन कम हो रहा हैबिल्ली में दस्त होता है और वजन कम हो रहा है
    मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©
    3 सप्ताह की बिल्लियों की मां में दस्त3 सप्ताह की बिल्लियों की मां में दस्त
    » » बिल्लियों में दस्त के लिए घरेलू उपचार
    © 2022 TonMobis.com