मैं कबूल करता हूं: मेरे कुत्ते को बटुए में चलाएं

मैं कबूल करता हूं: मेरे कुत्ते को बटुए में चलाएं

ब्लू मेरा है चिहुआहुआ 3 साल पुराना, वजन 2 किलो 700 ग्राम है। और इसके भौतिक बनावट और आलस्य के कारण, मैं आमतौर पर इसे अपने पोर्टफोलियो में चलाता हूं।

चूंकि वह एक पिल्ला था, इसलिए मैं उसे पार्कों में पैदल चलने के लिए बाहर ले जाता हूं, उसकी टीकाएं अद्यतित, उचित कपड़े और अच्छी तरह से उसके दोहन से बंधे हैं। मैंने पैदल चलने के लिए एक बार और एक हजार बार कोशिश की, लेकिन निश्चित रूप से उसकी बात बिस्तर पर फिसलने या वॉलेट में बाहर जाना है। ब्लू परवाह नहीं है अगर वॉलेट छोटी, बड़ी, गुलाबी या नीली ऊंचाई से चलने के लिए प्यार करता है!

वह लिखते हैं कि जब भी मुझे अपने पसंदीदा साधन लेने के परिवहन उसे कूदता है और अंदर अकेले हो जाता है, यहां तक ​​कि एक की मरम्मत जब सुरक्षित और उसके आरामदायक पोर्टफोलियो की ऊंचाई से "आत्महत्या" का प्रयास कभी नहीं किया है डाले बिना।

मेरे मित्र पहले से कहीं अधिक मुझे बताया है कि वे खराब कर रहे हैं, लेकिन वास्तव में वह अधिक से अधिक 8 ब्लॉक की पैदल दूरी का समर्थन नहीं करता!, क्योंकि आप इस तरह खींच के रूप में थक और "फ्रीज़" या आदेश स्वरूप में चलने शुरू होता है के बाद ( guatita और छोटे पैर अच्छी तरह से मंजिल से जुड़ा हुआ है)। यहां तक ​​कि जो लोग मुझे सड़क पर देखते हैं क्योंकि आप हंसते हुए पोर्टफोलियो चलना और उन्हें हमले कोमलता का एक प्रकार इस तरह के एक छोटे से छोटी बात से किया जा रहा regaloneada तो देखने के लिए देता है।




एक तरफ इंगित करें जो मुझे पशु चिकित्सा चुनौतियों को बताता है, क्योंकि वह मुझे बताता है कि यह शुद्ध कुत्ते की हेरफेर है।

ब्लू जानता है के रूप में वह मेरे जीवन का प्यार है और घर के राजा है, के बारे में पता है कि अगर मुझे लगता है कि "थक" मैं उसे लेने के लिए या अपने बटुए में ले जाने के लिए होगा। और भी, पशुचिकित्सक ने मुझे बताया कि मुझे केवल बीमार होने के लिए वॉलेट का उपयोग करना चाहिए और मुझे इसे पशुचिकित्सा में ले जाना चाहिए या परिवहन के साधनों के भीतर यात्रा करना चाहिए।

वैसे भी, मैं मानता हूं कि मैं अपने दोस्तों या पशु चिकित्सा पर अधिक ध्यान नहीं देता क्योंकि मेरा कुत्ता निश्चित रूप से मेरे दिल को संभालता है और मैं यह देखने के लिए खड़ा नहीं हो सकता कि यह कैसे "टायर" जब हम चलने के लिए जाते हैं तो लंबी दूरी तय करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक लड़ाई के दौरान मेरे कुत्ते की आंख को नुकसानएक लड़ाई के दौरान मेरे कुत्ते की आंख को नुकसान
मेरे कुत्ते को पीछे के पैरों के साथ चलने में मुश्किल होती हैमेरे कुत्ते को पीछे के पैरों के साथ चलने में मुश्किल होती है
मेरा कुत्ता पूरी तरह से पेशाब करता हैमेरा कुत्ता पूरी तरह से पेशाब करता है
जब मैं पैदल चलने के लिए बाहर जाता हूं तो मेरा कुत्ता तेजी से थक जाता हैजब मैं पैदल चलने के लिए बाहर जाता हूं तो मेरा कुत्ता तेजी से थक जाता है
कुत्ते पैदल चलने के लिए पैरों का समर्थन नहीं कर सकते हैंकुत्ते पैदल चलने के लिए पैरों का समर्थन नहीं कर सकते हैं
चिहुआहुआ क्षय हो गया है, खेलता नहीं है लेकिन अगर वह अच्छी तरह खाता हैचिहुआहुआ क्षय हो गया है, खेलता नहीं है लेकिन अगर वह अच्छी तरह खाता है
चो चो को गठिया के माध्यम से चलने में समस्याएं होती हैंचो चो को गठिया के माध्यम से चलने में समस्याएं होती हैं
जीभ खिलौना पूडल व्यवहार बचायाजीभ खिलौना पूडल व्यवहार बचाया
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
आपका कुत्ता घर पर अकेला छोड़ दिया गया है?आपका कुत्ता घर पर अकेला छोड़ दिया गया है?
» » मैं कबूल करता हूं: मेरे कुत्ते को बटुए में चलाएं
© 2022 TonMobis.com