परिवहन के दौरान एसडी कार्ड कैसे छिपाना है


शिक्षा

सोशल सिक्योरिटी कार्ड को अपने वॉलेट में रखें। अपने बटुए को एक पिछली जेब में रखें जिसमें एक जिपर है, यदि संभव हो। आप अपने वॉलेट को जैकेट की जेब में भी डाल सकते हैं। कोट जेब में अक्सर ज़िप्पर या बटन होते हैं जो आपको सामग्री की सुरक्षा करने की अनुमति देते हैं।

यदि आप एक ले जाते हैं, तो कार्ड को अपने पर्स में एक सुरक्षित स्थान पर रखें। उदाहरण के लिए, बैग में एक डिब्बे हो सकता है जो एक हिंग द्वारा सुरक्षित होता है। उस स्लॉट में कार्ड रखो। साथ ही, नुकसान से बचने के लिए हर समय बैग लेना सुनिश्चित करें।




पेपर को किसी भी जेब में रखें जो एक जिपर या बटन से सुरक्षित है, या यदि आप पर्स या पर्स नहीं ले रहे हैं। यह ध्यान में रखते हुए कि कार्ड आसानी से फाड़ सकता है, सुनिश्चित करें कि एक ही स्थान में कोई तेज वस्तुएं न हों। उदाहरण के लिए, अपने सोशल सिक्योरिटी कार्ड और चाबियाँ उसी जेब में न रखें।

केवल आवश्यक होने पर कार्ड के आवश्यक हिस्सों को प्रस्तुत करें। इस तरह, आप इस संभावना को कम करते हैं कि आप अपना कार्ड खो देते हैं और दूसरों को अपना सोशल सिक्योरिटी नंबर दिखाते हैं। एक बार जब आपको किसी को दिखाना पड़े तो कार्ड को अपनी सुरक्षित स्थिति में वापस न भूलें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू जानवरों के लिए आपातकालीन कार्डपालतू जानवरों के लिए आपातकालीन कार्ड
Hitachi stk392-110 को प्रतिस्थापित करने के निर्देशों पर निर्देशHitachi stk392-110 को प्रतिस्थापित करने के निर्देशों पर निर्देश
एक सीडी प्लेयर में फंस गया सीडी कैसे निकालेंएक सीडी प्लेयर में फंस गया सीडी कैसे निकालें
मैं आईट्यून उपहार कार्ड के साथ एप्लिकेशन कैसे खरीद सकता हूं?मैं आईट्यून उपहार कार्ड के साथ एप्लिकेशन कैसे खरीद सकता हूं?
आईट्यून उपहार कार्ड के साथ समस्याएंआईट्यून उपहार कार्ड के साथ समस्याएं
मियामी में होटल कैसे बुक करेंमियामी में होटल कैसे बुक करें
एक एनवी-कैम जीपीएस अनलॉक कैसे करेंएक एनवी-कैम जीपीएस अनलॉक कैसे करें
सीधे टीवी से केबल कैसे कनेक्ट करेंसीधे टीवी से केबल कैसे कनेक्ट करें
एक गार्मिन 3 9 6 से गार्मिन 430 तक मार्गों को कैसे स्थानांतरित करेंएक गार्मिन 3 9 6 से गार्मिन 430 तक मार्गों को कैसे स्थानांतरित करें
संयुक्त राज्य अमेरिका से न्यूजीलैंड को कैसे कॉल करेंसंयुक्त राज्य अमेरिका से न्यूजीलैंड को कैसे कॉल करें
» » परिवहन के दौरान एसडी कार्ड कैसे छिपाना है
© 2022 TonMobis.com