कॉलर और पट्टा को पहली बार कैसे रखा जाए

कॉलर और पट्टा पिल्ला भी जटिल नहीं होना चाहिए रखो, लेकिन प्रत्येक पिल्ला अद्वितीय है और पूरी तरह से अप्रत्याशित प्रतिक्रिया करता है: एक पिल्ला पर ध्यान नहीं देगा, एक और एक सा याद आती है लेकिन जल्दी आदत हो जाएगा, एक और कुछ ही मिनटों में यह के बाहर wriggle करने की कोशिश कर रहा है सफलता के बिना और दूसरा ... वह पूरे दिन हार के बारे में शिकायत कर सकता था, उसे अपने पैरों से हटाने की कोशिश कर रहा था, दीवारों के खिलाफ रगड़ रहा था। जब तक वह अपने मालिक को दुःख से दूर नहीं ले जाता है।

पहली बार जब आप अपने पिल्ला पर कॉलर डालते हैं तो इसे जल्द से जल्द करना महत्वपूर्ण है। उस दिन की प्रतीक्षा न करें जब आपको पैदल चलने के लिए जाना है: इसे घर पर आने वाले पहले दिन रखें, इसलिए आपके पास आने का समय होगा जब दिन आता है कि हार को पट्टा से बांधना चाहिए। ऐसा नहीं है कि आप पिल्ला, जबकि कुछ के साथ मनोरंजन किया जा रहा डाल नहीं जब आवश्यक है: या तो खाने या खेल है, लेकिन यह अपने ध्यान हटाना जरूरी है।
हार नायलॉन होना चाहिए: यह सबसे आरामदायक और सबसे किफायती है। जब आपके पिल्ला को कॉलर पहनने के लिए प्रयोग किया जाता है तो आप हमेशा इसे बदलने के लिए समय पर रहेंगे, लेकिन शुरुआत के साथ, नायलॉन एक आदर्श है।

जैसा कि मैंने उल्लेख किया है, आपकी गर्दन के चारों ओर कुछ पहनने की अजीबता आपको असहज महसूस करेगी। सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा रखे गए हार को निचोड़ नहीं है। यह कम से कम अपनी उंगली की मोटाई ढीला होना चाहिए। पिल्ला इसे हटाने के लिए प्रयास करता है, कुछ के साथ उसका ध्यान diverts आप खेल या भोजन फोन: गेंद खेलते हैं, एक भरवां जानवर फेंक, हांगकांग के साथ खेलना ... और आप कॉलर अनदेखी का निरीक्षण जब लेकिन अपना ध्यान स्थानांतरित कर दिया गया है अन्य कार्यों की ओर, उसकी प्रशंसा करें और उसे सहारा दें।




पहली बार पट्टा डालने के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि आप इसे अपनी पहली सवारी से कुछ दिन पहले और घर के अंदर करें। कॉलर की तरह, उस पर पट्टा डालें और इसे छोड़ दें: पिल्ला के पास गंध करने का समय होना चाहिए, इसके साथ खेलें और इसका इस्तेमाल करें। प्रत्येक दिन, इसे 5 से 10 मिनट तक बैठने दें। उसके साथ खेलने का प्रयास करें ताकि आप उसे पट्टा से पकड़ सकें, और हॉल को घर से नीचे चलाएं: उसे अपने अच्छे रवैये के लिए इनाम दें।

पिल्ला करने का समय मिल इन दोनों की पैदल दूरी-ऑन के लिए इस्तेमाल किया पाने के लिए, बाहर निकलने के पहले सवारी बहुत कम कठिन और पिल्ला के लिए और आप के लिए अप्रिय हो जाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते कॉलर के तुलनात्मक अध्ययनकुत्ते कॉलर के तुलनात्मक अध्ययन
एक पिल्ला कुत्ते को किस उम्र में प्रशिक्षित किया जाना चाहिए?एक पिल्ला कुत्ते को किस उम्र में प्रशिक्षित किया जाना चाहिए?
कॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्सकॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्स
आपके कुत्ते की सैरआपके कुत्ते की सैर
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
अपने कुत्ते के साथ सही ढंग से चलने के लिए 6 युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ सही ढंग से चलने के लिए 6 युक्तियाँ
कुत्ते को चलाने के लिए 3 युक्तियाँकुत्ते को चलाने के लिए 3 युक्तियाँ
अपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओअपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओ
मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छामेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा
एक पट्टा के बिना एक पिल्ला की सैरएक पट्टा के बिना एक पिल्ला की सैर
» » कॉलर और पट्टा को पहली बार कैसे रखा जाए
© 2022 TonMobis.com