आपका कुत्ता घर पर अकेला छोड़ दिया गया है?

क्या आपका कुत्ता घर पर अकेला है? यह वही है जो आपको हमेशा अपने वॉलेट में ले जाना है

जीवन में कई बदल जाता है लेता है और यह सच है वहाँ बातें हम पूर्वानुमान कर सकते हैं वहाँ अन्य चीजें हैं जो हमारी योजनाओं में कभी नहीं आते हैं और है कि अन्य बातों के अलावा प्यारे आप खर्च कर सकते हैं, कर रहे हैं कि और किसी तरह improvising कर सकते हैं, हालांकि,, कुत्ते अकेले है घर पर यही कारण है कि आज, मैं आपको एक बहुत ही सरल उपहार बनाने जा रहा हूं लेकिन उसके लिए मौलिक है।

कुत्ता जो अकेले घर पर रहता है

ईमानदारी से, यह बहुत कठिन लग सकता है, लेकिन यह सच है: हम जानते हैं कि जब हम घर छोड़ते हैं, हालांकि, हम नहीं जानते कि हम कब वापस आ जाएंगे। कई बार, कुत्ते को घर पर अकेला छोड़ दिया जाता है, हम उत्सुकता से हमारे साथ रहने में सक्षम होने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अगर हमें दुर्घटना हो तो क्या होता है? कुत्ते को कौन याद रखेगा जो घर पर अकेला रह गया है?

ऐसे कई कुत्तों कि कुपोषण और गंभीर निर्जलीकरण, और यहां तक ​​कि अन्य लोगों के साथ फर्श पर एकत्र किया गया है किसी को भी बिना ही मर गए अपने अस्तित्व का एहसास करने आए थे, क्योंकि मालिक एक दुर्घटना थी या एक बीमारी का सामना करना पड़ा: दिल का दौरा पड़ने , एक appendicitis, एक कार दुर्घटना, एक कसौटी, एक कोमा ...




आप अकेले या एक शहर में अपने साथी के साथ अकेले या घर पर रहते हैं और लगता है कि अपने कुत्ते को एक दुर्घटना के मामले में घर पर किसी के द्वारा भाग लिया नहीं किया जा सकता है, यह यदि संभव हो तो नहीं नोटिस देना, पहले एकत्र करने के लिए सबसे अच्छा है हमारे पोर्टफोलियो या दस्तावेज, कैसे? बस, इस तरह एक कार्ड ले जा रहे हैं:

कुत्तों के लिए सुरक्षा कार्ड
एक साधारण कार्ड है कि हम पुलिस या चिकित्सा कार्य के लिए दृष्टि में हमारे पोर्टफोलियो में ले जाने के लिए यदि आप एक दुर्घटना ग्रस्त हैं और कुत्ते से अधिक समय तक हम किसी भी तरह की सहायता के बिना चाहते हैं नहीं रहेंगे।

यह कार्ड अपने कुत्ते की सहायता के लिए आवश्यक जानकारी शामिल होना चाहिए, इसलिए मैं इस उपहार बनाना चाहते है, तो आप इसे प्रिंट और अपने बटुए में ले जा सकते हैं, क्योंकि जैसा कि कहावत है: "। खेद से बेहतर सुरक्षित"

तुम बस अपने कंप्यूटर पर इन छवियों को बचाने के लिए,,, एक तरफ प्रिंट और कागज या गत्ते, plasticized कार्ड के एक पत्रक के अन्य (इसलिए यह खराब नहीं करता है) और अपने बटुए में सहेज अगर संभव के रूप में आंख के लिए है पिछली छवि यह महत्वपूर्ण है कि व्यक्ति या व्यक्तियों आप अपने कुत्ते की देखभाल पर भरोसा है, लोग हैं, जो अपने घर के लिए कुंजी की एक प्रति हो सकता है या यह कैसे उपयोग करने के लिए पता है, और स्पष्ट रूप से अपने कुत्ते को जानते हैं और सबसे अच्छा के रूप में उसे का ख्याल रखना जानते हैं पता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अकेले रहने के लिए चिंता के साथ Schnauzerअकेले रहने के लिए चिंता के साथ Schnauzer
क्योंकि कुत्ते चीजों को दफन करते हैंक्योंकि कुत्ते चीजों को दफन करते हैं
कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अकेला महसूस करता हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अकेला महसूस करता है
बेहतर कुत्ते के मालिक होने के लिए युक्तियाँबेहतर कुत्ते के मालिक होने के लिए युक्तियाँ
क्या कुत्ता अकेले घर 8 घंटे तक हो सकता है?क्या कुत्ता अकेले घर 8 घंटे तक हो सकता है?
छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना हैछुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है
कुत्ते को आपके बिना रहने का आदी कैसे करेंकुत्ते को आपके बिना रहने का आदी कैसे करें
क्या कुत्ता पूरे दिन घर पर अकेला हो सकता है?क्या कुत्ता पूरे दिन घर पर अकेला हो सकता है?
घर पर अकेले कुत्ते को कैसे छोड़ें और शांत रहेंघर पर अकेले कुत्ते को कैसे छोड़ें और शांत रहें
मेरा बिल्ली का बच्चा अकेला नहीं जाता या अकेला नहीं खाता हैमेरा बिल्ली का बच्चा अकेला नहीं जाता या अकेला नहीं खाता है
» » आपका कुत्ता घर पर अकेला छोड़ दिया गया है?
© 2022 TonMobis.com