क्रेओल कुत्ते द्वारा समझाए गए क्रेओल कुत्ते को अपनाने के 10 कारण

अच्छे लोग! मैं आपको पेश करना चाहता हूं: मेरा नाम न्यूटन है, मैं 9 साल का हूँ और मैं रात के रूप में काला हूं। वह ला Perla, पशु कल्याण मेडेलिन के केंद्र जिसमें उन्होंने अन्य कुत्ता मित्रों के साथ साझा में रहते थे, और हालांकि मैं वहाँ खुश था, क्योंकि मेरी उम्र के बावजूद मैं अभी भी चाल को पढ़ाने और मुझे एक इनाम के रूप में बिस्कुट दिया था, अब काफी बेहतर रहते हैं क्योंकि एक परिवार ने मुझे घर देने का फैसला किया। इसलिए, देवियों और सज्जनों, लड़कों और लड़कियों, भागीदारों और parceras, तो आते हैं, आज मैं तुम्हें 10 कारण बताने के लिए कारण है कि वे एक क्रियोल कुत्ते और मुझे अपनाना चाहिए आते हैं। यदि वे देखा तो हम सबसे खास हैं।

ध्यान दें तो!

1- प्यार, प्यार, प्यार <3Ave maría purest, अगर आप उन लोगों में से एक हैं जो प्यार पसंद करते हैं, तो हमारे पास समाधान है: एक क्रेओल कुत्ते को अपनाना, हां महोदय। हमारे पास इतना बड़ा दिल है कि हम बिना देखे स्नेह देते हैं, आप बदसूरत, गड़बड़ाना, गंजा, नाक या डूबने वाले हो सकते हैं, और फिर भी हम आपको प्यार करेंगे ...

2- हम एक जिफ्फी में सीखते हैं और हम प्रशिक्षित हैं हाँ, महिलाओं और सज्जनो, हम स्मार्ट हैं, पिताजी। कल्पना कीजिए, मैं 9 साल का हूं और मैं अभी भी नई चाल सीख रहा हूं, अब यह मेरे छोटे क्रेओल सहपाठियों में से एक जैसा होगा? मैं, पता नहीं है अचेतन संदेश भेजने के लिए नहीं करना चाहते हैं मान लीजिए, लेकिन आप में से किसी एक नहीं बल्कि क्रियोल कुत्ता लेता है, तो: मिक्सर, ब्लेंडर, सेलफ़िश और दालचीनी वापस ... किसी भी चाल है कि डाल उसे `मात्र एक से सीखना होगा `। (ठीक है, मुझे ऐसा लगता है: पी)।

3 exclusividadDamas के मालिक हैं और सज्जनों, आप नहीं जाते मैं ईर्ष्या सोच बोलना है, लेकिन मुझे समझ नहीं आता क्यों मनुष्य हमेशा शुद्ध नस्ल कुत्तों के लिए देख रहे हैं, अगर वे सब igualitos हैं: एक है जो कौन है पता नहीं है, की तरह भौंकने के लिए। दूसरी ओर हम criollos, Ayyyy, केवल pints, कोई दूसरा जैसा दिखता है और प्रत्येक दुनिया में अद्वितीय है। एक अनन्य डिज़ाइन जिसे वे कॉल करते हैं ... या मिलान के कैटवॉक पर। हां, दौड़ के अच्छे पी `कुत्तों, हम सब हमारे मूल के बावजूद घर के लायक हैं।

ले-उन-कुत्ते-क्रियोल -2

डल्स भी अपनाया गया था।


4- सबसे पहले वफादारी यह हमें इस जीवन में इतनी मेहनत करती है, `हिजुमेद्र`!, जब कोई हमें थोड़ा प्यार देता है, तो वे जीवन के लिए एक दोस्त जीते हैं। हम वफादार, महान और सभी वफादार से ऊपर हैं, इसलिए मुझे नहीं पता, इसके बारे में सोचो, आप ... हम। ओह?

5- हम चुप puraHay पितर हैं (और अगर पुराने पता नहीं है) के रूप में बुरे लोग, कि वे मेरे साथी दौड़ पार, `guachapanga` करते हैं और व्यवहार में परिवर्तन का कारण है। हालांकि, चूंकि हम किसी भी खेत लेकिन प्रकृति को पार नहीं करते हैं, इसलिए हमारे लिए ऐसी चीज पारित करना बहुत मुश्किल है और आमतौर पर हम शांत और बहुत अच्छे लोग हैं ... एक पूजा।

( यह भी पढ़ें(टेस्ट) गोद लेने के लिए क्या हल्का नहीं है: बिल्ली या कुत्ता? यही सवाल है)।

, प्रतिरोधी और longevosSí मुझे ज्यादा से नहीं धन्यवाद, लेकिन मूल निवासी बहुत ही खास हैं:: 6- हम `सुपर कुत्ते` हैं हम शारीरिक सहनशक्ति है और ओल्डीज़ पर पहुंच गया है, हम बहुत लंबे समय तक रहा है। मुझे देखें, मैं केवल 9 साल का नहीं हूं और मैं अभी भी चाल सीख रहा हूं, लेकिन मेरा स्वास्थ्य ओक की तरह है, और मैं गनपाउडर के साथ जला हुआ था। Pa `देखने के लिए!

ले-उन-कुत्ते-क्रियोल -3

दमा, एक और क्रियोलिटा जिसे अपनाया गया था।

7- हम अपघटन से पीड़ित नहीं हैं क्या अच्छा है, क्या पछतावा है। मेरे जाति साथी के लिए इतनी सारी चीजें होती हैं, उदाहरण के लिए: वंशावली का ख्याल रखने के लिए वे उन्हें अपनी स्वयं की consanguines से पार करते हैं और इसी कारण से वे अपमान का सामना करते हैं।

8- हम एक चाल नहीं हैं। चलिए बात करते हैं। क्या शुद्ध कुत्ते कुत्ते वास्तव में शुद्ध हैं? कई पार हो जाते हैं और यदि हम उस पर जाते हैं, तो हम वही हैं। उदाहरण के लिए, चस्की भूसी के साथ चो चो का मिश्रण है, या पोम्स्की के परिणाम एक पोमेरियानिया को भूसी से पार करने से होते हैं। इसके अलावा, हम में से कुछ हमें एक पिंट भेजते हैं जो निश्चित रूप से उनसे पूछेगा: यह कौन सी दौड़ है? लेकिन हाँ, आपको गर्व होना चाहिए: "एक क्रियोलिटो है।"

9- हम सस्ता छोड़ देते हैं घर की पूरी अर्थव्यवस्था में प्रवेश किया। दौड़ के एक कुत्ते को और अधिक देखभाल की जरूरत है, वे हमारे से अधिक लाड़ प्यार कर रहे हैं ... (लेकिन मैं दोहराया, नस्ल साथी के लिए अच्छा)। इसलिए उन्हें हमारी देखभाल और पशु चिकित्सक के लिए कम यात्रा के लिए कम उत्पादों की आवश्यकता होगी। $ -)




10- वे एक से अधिक कुत्ते की मदद करते हैं बिल्लियों ने हमें नायक से लूट लिया है, हमारे से बहुत ही आसान घर मिलता है, (लेकिन वही, उनके लिए अच्छा)। इसका मतलब है कि कुत्तों को घर की प्रतीक्षा में नींव में और अधिक समय लगता है, और हम दौड़ने और गेंद खेलने के लिए उस इच्छा के साथ! इस प्रकार, जब वे एक कुत्ते को अपनाते हैं, तो वे उन्हें एक जगह छोड़ने का अवसर दे रहे हैं, हालांकि वे हमें अच्छी तरह से इलाज करते हैं, वह बंद हो जाता है और कभी-कभी भीड़ में होता है। लेकिन वे एक जगह भी खोलते हैं ताकि सड़क पर रहने वाले दूसरे साथी की देखभाल की जा सके और उम्मीद कर सकें, जैसा कि मैंने पहले ही किया है, एक घर जहां वे इसे जीवन के लिए चाहते हैं।


अब, एक क्रेओल कुत्ते को अपनाने के लिए, उसने कहा:

और जैसा कि मुझे आशा है कि मैंने गेंदों को रोक दिया है, यहां मैं ला पेला के कुछ पार्टियों और तोते पेरूनास को छोड़ देता हूं जो घर की प्रतीक्षा कर रहे हैं। इसके अलावा, नींव के आंकड़े जहां वे क्रेओल कुत्ते को पा सकते हैं जो उनके जीवन को बदल देगा।

दत्तक ग्रहण-मोती-9

दत्तक-ग्रहण-मोती-8

दत्तक-ग्रहण-मोती-7

दत्तक-ग्रहण-मोती-6

दत्तक-ग्रहण-मोती-5

दत्तक-ग्रहण-मोती-4

दत्तक-ग्रहण-मोती-3

दत्तक-ग्रहण-मोती-2

दत्तक-ग्रहण-मोती-पशु-la-जर्नल

पशु दत्तक-ग्रहण-la-la-मोती पत्रिका

पशु-la-पत्रिका-पशु-कल्याण-la-मोती

  • ओर्का फाउंडेशन
  • सुरक्षात्मक समाज की पशु।
  • Zoomania।
  • गोद लेने के पालतू जानवर कोलंबिया।
  • एलिस का घर
  • कोपाकबाना के प्रो एनिमलिस्ट समुदाय।
  • बेल्लो पशु फाउंडेशन।
  • वफादार मित्र घर
  • सैन फ्रांसिस्को डी Asís कदम घर।
  • राय निगम
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता क्रेओल है और मल में रक्त और श्लेष्म हैमेरा कुत्ता क्रेओल है और मल में रक्त और श्लेष्म है
एक क्रेओल कुत्ता अपने पेट को लगता है और estгў डीजी © बीआईएलएक क्रेओल कुत्ता अपने पेट को लगता है और estгў डीजी © बीआईएल
क्रेओल कुत्ते आर्केड के साथ खांसी हैक्रेओल कुत्ते आर्केड के साथ खांसी है
क्रेओल कुत्ता शारीरिक गतिविधि नहीं करना चाहता हैक्रेओल कुत्ता शारीरिक गतिविधि नहीं करना चाहता है
भूरे रंग के दस्त के साथ क्रेओल कुत्ताभूरे रंग के दस्त के साथ क्रेओल कुत्ता
आंखों में क्रेओल कुत्ते की समस्याआंखों में क्रेओल कुत्ते की समस्या
क्रेओल पिल्ला बहुत खरोंच करता हैक्रेओल पिल्ला बहुत खरोंच करता है
खाने के दौरान क्रेओल पिल्ला चोकिंगखाने के दौरान क्रेओल पिल्ला चोकिंग
# सेरेन्डेपिया: इस भाग्यशाली मुठभेड़ में शामिल हों और इन 4 कुत्तों में से एक को अपनाना# सेरेन्डेपिया: इस भाग्यशाली मुठभेड़ में शामिल हों और इन 4 कुत्तों में से एक को अपनाना
बतख, क्रेओल बतखबतख, क्रेओल बतख
» » क्रेओल कुत्ते द्वारा समझाए गए क्रेओल कुत्ते को अपनाने के 10 कारण
© 2022 TonMobis.com