का संबंध

हैलो, दोस्तों, लड़कियों, कुत्तों, बिल्लियों और अन्य पालतू जानवर! मेरा नाम नीना है, मैं एक फिजियोथेरेपिस्ट हूं और मुझे पशु साम्राज्य के सभी सदस्यों से प्यार है! मैं एक अपार्टमेंट में रहते हैं के रूप में, क्योंकि मैं शहर में अपने कार्यालय है, दुर्भाग्य से मैं इस समय मैं केवल एक कुत्ता और एक बिल्ली, पशु आश्रय से अपनाया है में घर जैसा कई पालतू जानवर है, वहन नहीं कर सकते। वे दुनिया में सबसे अच्छे जानवर हैं ...! मैं पागलपन से तुमसे प्यार करता हूँ।

पिल्ला को सैम कहा जाता है, यह पूडल और लैब्राडोर का मिश्रण है (अजीब, मुझे पता है, हाहा)। जैसे ही वह एक छोटा बूढ़ा आदमी है, वह काफी आसन्न है लेकिन वह टॉम, बिल्ली के साथ महान हो जाता है। वह अधिक movidito और बहुत उत्सुक है। मैंने पहले टॉम को अपनाया और अपने नए दोस्त सैम के साथ अनुकूलन जटिल नहीं था। ज्यादातर समय वे सोफे पर अपना समय बनाने वाली कंपनी खर्च करते हैं और जब सैम मूड में होता है तो वे एक साथ खेलते हैं।




मेरे माता-पिता बाहरी इलाके में एक देश के घर में रहते हैं, और वहां और अधिक वन्यजीवन है! मैं उन्हें अक्सर दौरा करेंगे वहाँ क्योंकि सैम और टॉम ढीला बाहर घूमना और अपने माता पिता के कुत्तों के साथ खेल सकते हैं, पाँच है! उन्होंने यह भी एक बहुत अच्छा तोता, खरगोशों, मुर्गी और मछली और एक कछुए के साथ एक छोटे से तालाब की है। आप पहले से ही देख सकते हैं कि जानवरों के लिए प्यार परिवार से आता है और, जैसा कि मैं भी लिखना पसंद करता हूं, मैंने इस ब्लॉग को शुरू करने का फैसला किया। आपका स्वागत है!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लैब्राडोर вї किस घर में वह रहना चाहिए?लैब्राडोर вї किस घर में वह रहना चाहिए?
मेरे दो पूडल कुत्ते किसी भी कारण से लड़ते हैंमेरे दो पूडल कुत्ते किसी भी कारण से लड़ते हैं
मेरे पास एक बिल्ली का बच्चा पैर हैमेरे पास एक बिल्ली का बच्चा पैर है
पशु सहयोगी: जोलेन की एंटीक्स, एक अजीब कुत्ता!पशु सहयोगी: जोलेन की एंटीक्स, एक अजीब कुत्ता!
एक बिल्ली के साथ रहने के लाभएक बिल्ली के साथ रहने के लाभ
हम आपको यूट्यूब पर 4 सबसे शरारती बिल्लियों दिखाते हैंहम आपको यूट्यूब पर 4 सबसे शरारती बिल्लियों दिखाते हैं
पालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद कीपालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद की
पालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दियापालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दिया
पालतू कहानियां: सेम के लिए दूसरा मौकापालतू कहानियां: सेम के लिए दूसरा मौका
एक पशु को अपनाने का अद्भुत अनुभवएक पशु को अपनाने का अद्भुत अनुभव
» » का संबंध
© 2022 TonMobis.com