बतख, क्रेओल बतख





करीना के पति ने बतख को त्याग से बचाया। और इस अद्भुत कुत्ते के साथ, उसका घर प्यार और खुशी से भर गया था। इस खूबसूरत कहानी से मिलें:

आप अपने घर कैसे पहुंचे?
मेरे पति की दुकान के पास गया और पता चला कि दुकानदार दूर पिल्लों दे रहा था, वह दो था और मैंने अपने पति से कहा कि अगर मैं पता नहीं लगा सके, सड़क पर छोड़ने के लिए जा रहा था। यह मेरा दिल तोड़ दिया, लेकिन सच्चाई यह है कि मुझे कुत्तों को बहुत पसंद नहीं आया। क्योंकि मैं घर में अकेले महसूस किया जब मेरे पति नहीं था लेकिन हम एक चाहता था, इसलिए हम इसे अपनाने का फैसला किया है और यह सबसे बढ़िया बात हमारे लिए ही किया जाता था, हम जीवन और सोच का तरीका ही बदल। उसने हमें कुत्तों से प्यार करने के लिए सिखाया।

आप उस नाम से कैसे आए?
यह नाम मेरे लिए हुआ क्योंकि मैंने उसे बताया कि वह एक क्रेओल बतख था, क्योंकि वह बहुत बेकार था और सबकुछ आगे ले गया। प्रत्येक चरण, एक "मैकाना"। तो मैं अंग्रेजी में "बतख" के साथ आया, जो बतख है।

तुम्हारा सबसे बड़ा शरारत क्या था?
उसने किया सबसे बड़ा शरारत मेरी भतीजी के रिपोर्ट कार्ड खाया था। उसने इसे अपने बैकपैक से चुरा लिया और आधे बुलेटिन खा लिया। यह भयानक था! मेरी भतीजी रोया। हमने शिक्षक को कैसे बताया कि डक ने चोरी और खा लिया था?

एक साथ आपका सबसे अच्छा उपाख्यान क्या है?
मैं सिर्फ याद करने के लिए उत्साहित हो ... मेरे बच्चे नहीं कर सकते हैं, मैं कई उपचार कि विफल और हर बार जब मैं घोषणा की कि हम असफल रहे थे हमेशा बहुत दुख की बात थी। एक दिन मैं बहुत दुखी हो गया, मैं wordlessly बैठ गया और बतख मेरे लिए,, अविचल मेरे बगल में एक लंबे समय के लिए कुछ भी करने के बिना आया था मेरी गोद में उसके सिर रख दिया और वहाँ खड़ा था, मैं तो बस वहाँ मेरे बगल में था।

क्या आपको यह कहानी पसंद आया? अगले शनिवार हमारे पास आपके साथ साझा करने के लिए एक नया है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा चिगुआगुआ एक बड़ा कुत्ता के साथ pregged हैमेरा चिगुआगुआ एक बड़ा कुत्ता के साथ pregged है
मेरे कुत्ते ने वारिस हेलिक्स के एक या दो पत्ते खाए हैंमेरे कुत्ते ने वारिस हेलिक्स के एक या दो पत्ते खाए हैं
भूरे रंग के दस्त के साथ क्रेओल कुत्ताभूरे रंग के दस्त के साथ क्रेओल कुत्ता
उरीएल, चांदी के समुद्री महादूतउरीएल, चांदी के समुद्री महादूत
पालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद कीपालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद की
Mischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्लीMischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्ली
प्यार में एक सबकप्यार में एक सबक
मेरा पिल्ला नायक है: थोड़ा स्पार्क, सरोगेट मांमेरा पिल्ला नायक है: थोड़ा स्पार्क, सरोगेट मां
इबुप्रोफेन की खपत के लिए उल्टी के साथ पूडलइबुप्रोफेन की खपत के लिए उल्टी के साथ पूडल
आमोर लिटरलेनोआमोर लिटरलेनो
» » बतख, क्रेओल बतख
© 2022 TonMobis.com