# सेरेन्डेपिया: इस भाग्यशाली मुठभेड़ में शामिल हों और इन 4 कुत्तों में से एक को अपनाना

क्या होगा यदि आप कॉफी के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्तों में से एक के साथ जाते हैं, लेकिन जिस तरह से आप खोए हुए पिल्ला को देखते हैं?

आपके पास कई विकल्प हैं:

  • जो भी आप देख रहे हैं उसे पाचन न करें और आगे बढ़ें।
  • ले जाएं लेकिन कार का गिलास उठाएं क्योंकि "आप कुछ भी नहीं कर सकते", इसलिए आपका दिल झुर्रियों वाला है।
  • एक फोटो लें और इसे सामाजिक नेटवर्क पर पोस्ट करें और उस स्थान को दे जहां आपने इसे देखा था।
  • कार का गिलास उठाने के लिए क्योंकि यह आपकी समस्या नहीं है और "... कोलंबिया में हम असभ्य हैं"।
  • रुको, कार से उतर जाओ और स्थिति का प्रभार लें।

मैं, कैरोलिना, मुझे लगता है कि के प्रति आश्वस्त हूँ के रूप में मनुष्य और कोलंबियाई नहीं अभी तक हमारे आसपास अन्य प्राणियों के साथ सहानुभूति छोड़ दिया है, इसलिए मैं अपने मित्र से करने का फैसला किया देखने के लिए हम कैसे मदद कर सकता है हमें devolviéramos।

यह इबगुए के केंद्र में शाम 9 बजे के करीब था, एक घंटा जिसमें कई सड़कवासी रात में शरण लेने के लिए यात्रा करते हैं या उन चीजों को उठाते हैं जो अब दूसरों के लिए उपयोगी नहीं हैं। यह पिल्ला, बीच मिश्रण फ्रेंच पूडल और श्नौज़र, अच्छी तरह व्यवस्थित, यानी, "अच्छा चंदा" है। वह अपने घर के रूप में एक मंच पर था, हर जगह देख रहा था, जैसे कि कुछ ढूंढ रहा था।

जब मैं कार से निकल गया तो मैंने बिना किसी खोज किए संभावित मालिक की तलाश शुरू कर दी। फिर "सुंदर चंदा" मुझे रास्ता दिखाया, घिस है कि घर के दरवाजे पर उसके छोटे पंजे बिछाने के लिए जा रहा के रूप में खोलने अगर यह जवाब देने के लिए अपने संदेश समझ में आ मदद करने का फैसला और बहुत डरते-डरते पहली बार में मार शुरू कर दिया, और उसके बाद मानव के किसी भी संकेत के बिना कई कुत्तों के दूसरी तरफ, मैंने इसे एक मजबूत तरीके से करना शुरू कर दिया जैसे कि उस घर के मनुष्यों को जागना चाहते हैं। यह असफल रहा था, केवल कुत्तों भागीदारों थे ... मैं अपने दोस्त से गाड़ी की चाबी की कोशिश की, चिल्लाने के साथ और यहां तक ​​कि मैं उसे दूसरी मंजिल पर एक कंकड़ फेंकने के प्रस्ताव को वह जानकारी नहीं मानव के लिए एक आघात के मद्देनजर कामयाब द्वारा परीक्षा की गई थी, जो मैं अपने कुत्ते को घर से बाहर छोड़ देता।

गैर प्रतिक्रिया से पहले, मैंने पिल्ला में विश्वास बनाने का निर्णय लिया, जिसके लिए उसने मेरी बाहों को खींचकर जवाब दिया। दो बार सोचने के बिना, मैं उस रात उसे एक दोस्त नींव में आश्रय देने के लिए कार में ले गया जो पिल्लों को बचाता है। अगले दिन मैं उस घर पर पिल्ला की उत्पत्ति के रहस्य को हल करने के लिए जाऊंगा। एक कुत्ते के पीछे किए गए हैं सकता है?, में उस घर भोजन दिया था?, वह खो गया था और इस जगह के साथ कुछ आत्मीयता महसूस किया था?, उनके मालिकों के बेरहम है कि उसे सड़क की ओर आकर्षित किया है देखने के लिए जो तड़पा थे इसे लेने के लिए?

मैं रास्ते पर एक छोटे से परेशान था, मैं अगर वह परेशान हो सकता है पता था नहीं या अगर मैं कुछ इशारा या कार्रवाई है कि अविश्वास उत्पन्न होगा होगा, लेकिन "सुंदर चंदा" मेरी बाहों पर उतरा और उसे सहमति है, और यहां तक ​​कि उसके सिर बाहर निकाला मैं जो देख रहा था उसे बाहर निकालने के लिए कार की खिड़की। यह सब कुल शांति और निर्दोषता के साथ। मैंने सोचा कि यह किसी अन्य व्यक्ति के साथ बुरे इरादे से हो सकता था, और मैं खुद को रोकने के लिए माफ नहीं करता।

हम पहुंचे जहां मेरे दोस्त मारिया पाउला उरीबे ने नींव से पालतू जानवरों को बचाया, वहां इस पिल्ला को एक बेचैन झुंड मिला, लेकिन प्रिय। हालांकि, उन्होंने रात को मारिया पाउला के साथ घर बिताया क्योंकि वह एक अजीब जगह की घबराहट से नहीं बच सका।

अगले दिन मैं इस घर गया, खटखटाया और एक औरत को छोड़ दिया जिसने मुझे दरवाजे से बात की, मैंने उससे कहा कि क्या हुआ और उसने आश्चर्यचकित होकर कहा, "आपके पास टोबी है! भगवान का शुक्र है। यह मेरा है, मैं यात्रा कर रहा था और मेरे बेटे ने उसे बाहर जाने दिया। " मैंने अभी भी घर में रहने वाले अन्य कुत्तों की भौंकना सुनाई। उन्होंने समझाया कि अगर वह उन्हें स्वागत करने के लिए एक अच्छा व्यक्ति मिला तो वह उसे गोद लेने के लिए देना चाहता था। इससे उत्पन्न संदेह थे, लेकिन मुझे पिल्ला के लिए जाना था और उसे देना था।

मैं नींव में गया, मारिया पाउला के साथ बात की और टोबी लेने और उससे बात करने के लिए एक साथ जाने का फैसला किया। एक बार जब हम पहुंचे, तो महिला ने हमें दरवाजे के साथ बात की, हमने उससे कहा कि हम उसे जारी रखें। टोबी वास्तव में अपनी मालकिन के साथ वापस आने के लिए उत्साहित था और वह भी। यह वास्तविक था। महिला हमें जाने देती है, उसने हमें अपने रहने वाले कमरे में बैठने के लिए आमंत्रित किया और वहां हमें कई कुत्तों, भौंकने वाले लोगों को मिला। उसने हमें अपनी कहानी बताने लगे और हमें एक-एक करके पेश किया।




उन्होंने समझाया कि उन्हें कुत्तों से प्यार था और कुछ समय पहले उन्होंने सड़क से उन्हें उठाकर उनकी मदद करने का फैसला किया था, अगर उन्होंने देखा कि वे कमजोर पड़ने की चरम स्थितियों में थे। उन्होंने यह संकेत दिया कि वह कुत्तों का संचयक बनना नहीं चाहता था, लेकिन उनके दिल में उन्हें झूठ बोलने का दिल नहीं था। उस समय आठ कुत्तों (जिन्हें बाद में पता चलेगा) और उनके कुछ बिचियों के पांच पिल्लों ने जन्म दिया था। अपने घर में, एक विनम्र और निर्दोष स्थान, आप इन जानवरों के लिए प्यार और घर और कुत्तों को एक ही समय में व्यवस्थित रखने के प्रयास को देख सकते थे।

उन्होंने हमें उनमें से कुछ को गोद लेने के लिए देने की तत्कालता के बारे में भी बताया, क्योंकि उनके मकान मालिक ने उन्हें छोड़ने के लिए समय सीमा दे दी थी, अन्यथा उन्हें उन्हें घर देना होगा। यह शब्द तीन महीने था, जिनमें से दो दौड़ चुके हैं। यही कारण है कि, यह कहानी, वह प्यार करने वाले, प्रेमपूर्ण और दयालु घरों को ढूंढना चाहती है जहां इन जानवरों के पास खुश होने का दूसरा मौका होता है और वे सभी कंपनी और वास्तविक स्नेह प्रदान करते हैं जो केवल वे ही प्रदान कर सकते हैं।

( यह भी पढ़ेंएक क्रेओल कुत्ते को अपनाने के 10 कारण ... एक क्रेओल कुत्ते द्वारा समझाया गया)।

पिल्ले अपनाया जाने का इंतजार कर रहे हैं :

मैथ्यू मेरा नाम मातेओ है, मैं लगभग 3 साल का हूं और मैं घर तलाश रहा हूं। क्योंकि मैं सड़क पर रहता था, हम पूरी तरह से यकीन नहीं कर रहे हैं कि यह मेरी उम्र है। 2 साल पहले सैंड्रा एगुइलीर ने मुझे अलास्का क्षेत्र में इबगुए की सड़कों में पाया। मैं बहुत बीमार था, मेरे सिर पर एक बड़ा घाव था जो संक्रमित था और कीड़े से भरा था, जिसे मियासिस के नाम से जाना जाता है, और इसलिए कोई भी संक्रमित होने के डर के लिए मुझसे संपर्क नहीं करना चाहता था। मुझे बहुत उम्मीद नहीं थी, लेकिन फिर सैंड्रा आया और मुझे पशु चिकित्सक के पास ले गया। डॉक्टर मुझे नींद डालना चाहता था क्योंकि मेरा स्वास्थ्य कितना बुरा था, लेकिन सैंड्रा ने इनकार कर दिया और धन्यवाद कि मैं अब से ज़्यादा ज़िंदा हूं। मुझे अपने अतीत के बावजूद लोगों को बहुत पसंद है, मुझे अपने सिर को खरोंच करना और मेरी पूंछ को हिलाने वाले लोगों को बधाई देना पसंद है, लेकिन मुझे अन्य कुत्तों को बहुत पसंद नहीं है। मैं निर्जलित नहीं हूं क्योंकि सैंड्रा डरता है कि वह संज्ञाहरण के दौरान सांस नहीं ले सकती है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं लोगों के साथ खेलना पसंद नहीं करता। मैं एक ऐसा घर ढूंढना चाहता हूं जहां मैं अपने पूरे जीवन के लिए रह सकूं, और एक परिवार जो अन्य पालतू जानवरों के बिना मुझे उतना प्यार करता है जितना मैं उससे प्यार कर सकता हूं।

  टोबी मेरा नाम टोबी है। मैं एक क्रॉस हूँ फ्रेंच पूडल लेकिन मैं एक जैसा दिखता हूं श्नौज़र. मैं 3 साल का हूँ, और मैं एक वर्ष के लिए सैंड्रा के साथ रहा हूं। एक औरत ने मुझे बचाया, लेकिन क्योंकि वह मुझे अपने घर में नहीं रख सका और उन्होंने पारित होने के घरों में मेरी अच्छी देखभाल नहीं की, मैं सैंड्रा अगुलीर पहुंचे और वहां मैं एक साल तक रहा हूं। मुझे लोगों को पसंद है, लेकिन मेरे द्वारा किए गए सभी रिजेक्शन के कारण, मैं थोड़ी चिंतित और मजबूत इच्छाशक्ति हूं। मैं अन्य कुत्तों के साथ अच्छी तरह से नहीं मिलता, इसलिए मैं ऐसे घर की तलाश करता हूं जहां हम सिर्फ मेरे नए परिवार और मैं हैं।

बंदर वे मुझे मोनो कहते हैं और मैं डेढ़ साल का हूँ। मैं एक मध्यम आकार का पिल्ला छोटा शूटिंग कर रहा हूं, और मेरे बाल टैब्बी हैं। सैंड्रा अगुलीर, एक बहुत प्यारी महिला, ने मुझे इबगुए में पाया, 15 के जंक्शन के पास फेरोकार्िल के साथ। मैं एनीमिक और बहुत भूख लगी थी, क्योंकि खाना ढूंढना बहुत मुश्किल था। वह भी बीमार था, उसके पास वह भी था जिसे जाना जाता था erliquia, जो यह टिक कि एनीमिया का कारण बनता है और अस्थि मज्जा और प्रतिरक्षा प्रणाली को प्रभावित करता है, लेकिन धन्यवाद पशु चिकित्सा treatment`m करने के लिए बेहतर की वजह से एक बीमारी है। जब मैं घर मिल गया मैं सैंड्रा लंगड़ा था और मेरे बाल गिर रहा था, लेकिन धन्यवाद उनकी देखभाल करने के लिए मैं सामान्य रूप से चल सकता है और मेरे बाल वापस हो गया। मैं बहुत ज्यादा व्यक्तियों और छोटे कुत्ते पसंद है, लेकिन मैं वास्तव में कुत्तों की तरह नहीं है क्योंकि मैं अभी भी कर रहा हूँ निष्फल नहीं है, लेकिन मैं डॉक्टर के साथ नियुक्ति की है और लंबे समय तक नहीं होगा इससे पहले कि वह अन्य पुरुषों के साथ साथ पाने के लिए सीखता है। मैं हमेशा के लिए एक घर की तलाश में हूं क्योंकि सैंड्रा अब मुझे नहीं ले सकता है। मैं एक बहुत ही महान कुत्ता हूं और मैं आपके घर में अनुकूल हूं।

राजकुमारी मैं ला नेग्रा हूं, लेकिन वे मुझे राजकुमारी के रूप में भी जानते हैं। मैं एक लैब्राडोर क्रॉस हूं, इसलिए मैं एक बड़ा कुत्ता हूं। जब मैं 2 महीने का था, तो सैंड्रा एगुइलीर ने मुझे डंपस्टर में पाया, लेकिन यह 4 साल हो गया। मेरे पास एक बहुत ही सुरक्षात्मक व्यक्तित्व है और मैं किसी भी व्यक्ति के लिए एक महान अभिभावक बनूंगा जो मुझे अपनाना चाहता है। मैं कुत्तों के साथ अच्छी तरह से मिलता हूं, लेकिन मुझे अन्य महिलाओं को पसंद नहीं है और यदि मैं किसी के साथ रहता हूं तो मैं उनके साथ लड़ सकता हूं, इसलिए मैं कुत्ते से मुक्त घर की तलाश करता हूं। मैं सक्रिय हूं, इसलिए मैं ऐसे युवा व्यक्ति के साथ रहना चाहूंगा जो चलना या विदेश में रहना पसंद करता है। यदि आप मुझे अपनाने का फैसला करते हैं, तो मैं वादा करता हूं कि मैं आपका सबसे अच्छा दोस्त बनूंगा।

यदि आप उनमें से किसी को अपनाने में मदद करना चाहते हैं, तो इन नंबरों में से किसी एक को कॉल करें:

  • इबगुए में, सैंड्रा अगुलीर: 3105515721।
  • मेडेलिन में, कैरोलिना ट्राइना: 3042097783।

ग्रंथ: कैरोलिना ट्राइना और लौरा डीआज़। 

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते को कैसे चलना हैमेरे कुत्ते को कैसे चलना है
मेरा खोया कुत्ता खोजेंमेरा खोया कुत्ता खोजें
अब आपका कुत्ता इस पागल कोर्स के साथ एक सेल्फी ले सकता हैअब आपका कुत्ता इस पागल कोर्स के साथ एक सेल्फी ले सकता है
मैदान में कुत्ते खो गए। युक्तियाँ। Animales-perdidos.comमैदान में कुत्ते खो गए। युक्तियाँ। Animales-perdidos.com
अपने कुत्ते को अधिक मिलनसार होने में कैसे मदद करेंअपने कुत्ते को अधिक मिलनसार होने में कैसे मदद करें
छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?
अपने कुत्ते को 2017 काम करने के लिए लाओअपने कुत्ते को 2017 काम करने के लिए लाओ
आपका कुत्ता आपके दिमाग को पढ़ सकता हैआपका कुत्ता आपके दिमाग को पढ़ सकता है
वयस्क कुत्तों और लोगों के साथ पिल्ला को कैसे सामाजिक बनाना हैवयस्क कुत्तों और लोगों के साथ पिल्ला को कैसे सामाजिक बनाना है
प्राकृतिकता खोनाप्राकृतिकता खोना
» » # सेरेन्डेपिया: इस भाग्यशाली मुठभेड़ में शामिल हों और इन 4 कुत्तों में से एक को अपनाना
© 2022 TonMobis.com