बुरा कुत्ता




कैनिन एसोसिएशन वॉल्स के लिए पाठ।

यह शब्द "बुरा कुत्ता" जब वह हम क्या चाहते हैं नहीं करता है, बनाता है विनाश, जरूरत से ज्यादा भौंकने, यह व्यक्तियों के साथ या अपने साथियों के साथ प्रतिक्रियाशील है गढ़ने आसान है।
हम यह भी मानते हैं कि कुत्ते ने हमें वह बुरा पाया है। - देखो, मेरे पास पहले कुत्ते हैं और इस के रूप में कोई भी बुरा नहीं है - कुछ कहने के लिए आओ, या उस के बारे में - वह अजीब है, वह किसी के साथ नहीं मिलता है।
यह हमेशा कुत्ते की गलती है: कुत्ते आशंका है, क्योंकि यह डरावना, अगर प्रतिक्रियाशील है या यह है क्योंकि यह है कि बुरा है अगर यह जरूरतों जिसे एक गंदे है चाहिए करता है, काटता है और अगर आप चीजों को तोड़ने क्योंकि यह एक टूटता है है ... और अपराध हमेशा कुत्ते के रूप में , यह टूटी प्लेटों का भुगतान समाप्त हो जाएगा। यह उतना आसान है जितना हम सोचते हैं।
यह हमें खर्च करता है, हम इंसान ऐसे हैं, उनके साथ सहानुभूति व्यक्त करें। आप का कारण बनता है कि एक पशु कि 10,000 साल या उससे अधिक है और जो सब से ऊपर, कृपया मनुष्यों पर हमला करने के लिए, उन्हें काटने या चीजें हैं जो उन्हें परेशान करने के लिए करना चाहता है पालतू गया था करने के लिए नेतृत्व को देखने के लिए प्रयास करने के लिए थोड़ा और आगे देखने के लिए है।
एक कुत्ते को मानव पर हमला करने के लिए क्या नेतृत्व कर सकते हैं? यही कारण है कि सवाल हम चाहते हैं और सभी जवाब मिल जाना चाहिए है, बस तो हम समझ जहां समस्या है और हम लेबलिंग और विशिष्ट नस्लों कुत्ते बंद हो जाएगा।
हमें यह समझना चाहिए कि दुनिया हमारे लिए और कुत्तों के लिए अधिक तेज़ी से बदलती है। जीवन और हमारे मानकों की हमारी तीव्र गति उनके टोल लेती है और हमें प्रस्ताव देना चाहिए जानें कुत्तों के बारे में भी बहुत कुछ, मनुष्यों के साथ उनके रिश्ते और पर्यावरण और यह केवल कुत्तों के प्रेमियों के लिए नहीं होना चाहिए के बारे में, पूरे समाज के मामलों उत्पन्न नहीं करने के प्रयास जैसे नागरिक गार्ड के एजेंट के रूप में करना चाहिए जिसने कुत्ते को यह व्याख्या करके गोली मार दी कि वह अपने साथी पर हमला कर सकता है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ता बहुत खरोंच करता है और बहुत खराब गंध हैकुत्ता बहुत खरोंच करता है और बहुत खराब गंध है
एक कुत्ता बस मेरे महीने के पुराने बिल्ली का बच्चा काटता हैएक कुत्ता बस मेरे महीने के पुराने बिल्ली का बच्चा काटता है
मेरा कुत्ता पारदर्शी पाइप बनाता हैमेरा कुत्ता पारदर्शी पाइप बनाता है
मेरे कुत्ते के दाहिने कान पर एक बुरा गंध हैमेरे कुत्ते के दाहिने कान पर एक बुरा गंध है
कुत्ता खाना नहीं चाहता और परेशान हैकुत्ता खाना नहीं चाहता और परेशान है
मेरे कुत्ते को चूमना बुरा हैमेरे कुत्ते को चूमना बुरा है
कुत्तों को डांटना बुरा है?कुत्तों को डांटना बुरा है?
एक मंजिल पर बड़े कुत्तेएक मंजिल पर बड़े कुत्ते
Guadalajara में खोया कुत्ताGuadalajara में खोया कुत्ता
नहीं!नहीं!
» » बुरा कुत्ता
© 2022 TonMobis.com