मेरे कुत्ते को चूमना बुरा है

क्या मेरे कुत्ते को चूमना बुरा है?
कुत्तों के चुंबन का प्रयोग चाट की कार्रवाई में किया जाता है। वे हमारे हाथ, चेहरा, घाव चाटना अगर हम, या यहाँ तक मुंह अगर हम इसे अनुमति देते हैं, यह स्नेह और कृतज्ञता वे puppyhood से सीखा है का एक संकेत है, जब उसकी माँ उन्हें साफ और गर्म रखने के लिए ऐसा किया।

कुत्तों की बड़ी संवेदनशीलता और अंतर्ज्ञान होता है और अक्सर उनके आस-पास के लोगों के विभिन्न मूड की पहचान करने में सक्षम होते हैं। तो जब वे चुंबन कर रहे हैं (या चाट) वे वास्तव में क्या कर रहे हैं अपने स्नेह दिखाने के लिए एक सामाजिक उपकरण का उपयोग कर रहे हैं।
क्या मेरे कुत्ते को चूमना बुरा है?




हम आधार है कि मनुष्य की एक जोड़ी के बीच जीभ 10 सेकंड के साथ एक चुंबन, वैज्ञानिक समुदाय द्वारा प्रकाशित अध्ययन के अनुसार, अप करने के लिए 80 करोड़ जीवाणु के आदान-प्रदान का उत्पादन से शुरू है, तो हम कल्पना कर सकते हैं तो क्या होता है चुंबन हमें देता है क्या एक कुत्ता
रसायन और रिसेप्टर्स तंत्रिका अंत के हजारों जीभ और थूथन कुत्तों, दो अन्य कारक है कि उन्हें नेतृत्व अपने प्यार को साबित करने और स्पष्ट है कि हम चाहते हैं, जो हमें के बारे में परवाह करने के लिए इस प्रणाली का उपयोग करने, पर प्रचुर मात्रा में हमें शुक्रिया अदा है कि हम उनके साथ

तो, क्या यह उनके द्वारा चुम्बन करने के लिए अच्छा या बुरा है? वहाँ स्पष्ट रूप से एक जोखिम है जब बैक्टीरिया से भरा तरल पदार्थ का आदान प्रदान, ध्यान रखें कि कुत्तों चाट साफ किया जाता है में असर है, और कुछ भी जमीन पर पाया जा सकता है चाटना है। हालांकि यह सच है कि कई डॉक्टरों और पशु चिकित्सकों का मानना ​​है कि बैक्टीरिया के विभिन्न प्रकार के साथ संपर्क में किया जा रहा है हमारे प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत कर सकते हैं पकड़, वहाँ स्पष्ट रूप से मुंह और मसूड़ों में एक जोखिम इस तरह के रोगों है।
तो अगर आप कोई है जो अपने कुत्ते और यह व्यक्त करने का उसका तरीका का प्रेम प्राप्त कर रहे हैं, अपने मुंह साफ रखने के लिए हमेशा विशेष उत्पादों के साथ स्वच्छता की देखभाल करने की कोशिश है कि आप अपने डॉक्टर और आम तौर पर स्वच्छ सिफारिश कर सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैसे पता चलेगा कि आपका कुत्ता आपको प्यार करता है?कैसे पता चलेगा कि आपका कुत्ता आपको प्यार करता है?
अपने चेहरे को कुत्ते के पास न रखेंअपने चेहरे को कुत्ते के पास न रखें
क्या हमारे कुत्ते के साथ चुंबन करना अच्छा है?क्या हमारे कुत्ते के साथ चुंबन करना अच्छा है?
कुत्ते ईर्ष्या महसूस करते हैंकुत्ते ईर्ष्या महसूस करते हैं
क्योंकि वे कुत्ते चाटनाक्योंकि वे कुत्ते चाटना
कुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीकेकुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीके
क्या मेरे कुत्ते को चूमना बुरा है?क्या मेरे कुत्ते को चूमना बुरा है?
बिल्लियों: प्यार या विश्वासघातीबिल्लियों: प्यार या विश्वासघाती
कुत्तों का चाट स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद हैकुत्तों का चाट स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद है
कुत्तों का मुंह वास्तव में हमारे से साफ है?कुत्तों का मुंह वास्तव में हमारे से साफ है?
» » मेरे कुत्ते को चूमना बुरा है
© 2022 TonMobis.com