किमोसेटर प्लेट डबलर का उपयोग कैसे करें


शिक्षा

प्लेट को किमोसेटेटर किमोसेटेटर प्रणाली में डालें। Kimosetter चालू करें। कंप्यूटर चालू करें। सुनिश्चित करें कि आपका कंप्यूटर किमोजेटर सिस्टम से जुड़ा हुआ है। दोनों मशीनों को जोड़ने के लिए एक यूएसबी केबल का प्रयोग करें।

मुद्रित करने के लिए कंप्यूटर पर एक छवि का चयन करें। छवि एक है कि आप अपने कंप्यूटर है, जो एक USB मेमोरी या एक इंटरनेट पर है कि में संग्रहित है पर सहेजा जा सकता है। आप अपनी इच्छित छवि का उपयोग कर सकते हैं। आप अपने कंप्यूटर पर सहेजा नहीं किया है, कंप्यूटर माउस के साथ छवि पर क्लिक करें और इसे अपने कंप्यूटर पर सहेजने के लिए सहेजें क्लिक करें "।

"फ़ाइलें और प्रिंटर" पर क्लिक करके छवि को किमोसेटर सिस्टम पर भेजें। प्रिंटर "किमोजेटर सिस्टम पर क्लिक करें और ड्रॉप-डाउन सूची पर क्लिक करें प्रिंट बटन पर क्लिक करें"। उस छवि की प्रतीक्षा करें जिसे आप मुद्रित करना चाहते हैं। Kimosetter बंद करें। सिस्टम के माध्यम से Kimosetter प्लेट सावधानीपूर्वक हटा दें। स्याही को मत छूएं। प्लेट को एक साफ, सपाट सतह, जैसे डेस्क या टेबल पर रखें। केवल अन-स्याही पक्ष सतह को छूना चाहिए। स्याही को 1 घंटे तक सूखने दें।




स्कैनर चालू करें। सुनिश्चित करें कि आप एक यूएसबी केबल के साथ कंप्यूटर से जुड़े हुए हैं। प्लेट को किमोसेटेटर स्कैनर पर रखें। कंप्यूटर पर छवि को कैप्चर करने के लिए "स्कैन बटन दबाएं"।

छवि स्कैनर स्कैन किया आइटम वाली पॉप-अप विंडो द्वारा कब्जा कर लिया का चयन करें। पॉप-अप विंडो स्वचालित रूप से एक बार छवि अपने कंप्यूटर में स्कैन किया जाता है प्रकट होता है। डिजिटल डुप्लिकेटर चालू करें। इसे यूएसबी केबल के माध्यम से कंप्यूटर से भी जोड़ा जाना चाहिए। डिजिटल अनुलिपित्र करने के लिए छवि को निर्यात करने के लिए फ़ाइल पर क्लिक करें और फिर "" निर्यात। "सूची से डिजिटल डुप्लीकेटर का चयन करें और भेजें पर क्लिक करें।" "डुप्लीकेटर छवि प्रिंट करेगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करेंगार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करें
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
आइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करेंआइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करें
आईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करेंआईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करें
लिनक्स में एमपी 4 प्लेयर को कैसे अपडेट करेंलिनक्स में एमपी 4 प्लेयर को कैसे अपडेट करें
एक एनवी-कैम जीपीएस अनलॉक कैसे करेंएक एनवी-कैम जीपीएस अनलॉक कैसे करें
आईपॉड पर आईपॉड पर गानों को कैसे रखा जाएआईपॉड पर आईपॉड पर गानों को कैसे रखा जाए
आईट्यून्स संगीत को एक स्पष्ट एमपी 3 प्लेयर में कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून्स संगीत को एक स्पष्ट एमपी 3 प्लेयर में कैसे स्थानांतरित करें
एक एलपी को डिजिटल सीडी में कैसे परिवर्तित करेंएक एलपी को डिजिटल सीडी में कैसे परिवर्तित करें
कंप्यूटर से संगीत को सीडी के साथ आईपॉड में कैसे डाउनलोड करेंकंप्यूटर से संगीत को सीडी के साथ आईपॉड में कैसे डाउनलोड करें
» » किमोसेटर प्लेट डबलर का उपयोग कैसे करें
© 2022 TonMobis.com