डायनेक्स एलसीडी मॉनीटर का उपयोग कैसे करें


शिक्षा

टीवी बंद करें और कंप्यूटर बंद करें।

सर्वोत्तम कनेक्शन विकल्प निर्धारित करने के लिए कंप्यूटर और टेलीविजन के पीछे की जांच करें। यदि आपके टीवी और कंप्यूटर में एचडीएमआई पोर्ट उपलब्ध है तो एचडीएमआई केबल का उपयोग करने पर विचार करें। एचडीएमआई कनेक्शन का उपयोग मानक वीजीए कनेक्शन के माध्यम से समग्र दृश्य और ध्वनि की गुणवत्ता में सुधार कर सकता है।

एचडीएमआई या वीजीए केबल के एक छोर को संबंधित इनपुट पोर्ट पर कनेक्ट करें, जो टीवी के पीछे है। केबल के दूसरे छोर को कंप्यूटर के पीछे स्थित आउटपुट पोर्ट से कनेक्ट करें। वीजीए केबल को टीवी और कंप्यूटर से कनेक्ट करें और सिरों पर सिरों को कस लें।

3.5 एमएम स्टीरियो ऑडियो केबल को टीवी से ऑडिओ में पोर्ट "ए" कनेक्टिंग लाइन से बाहर कंप्यूटर से कनेक्ट करें। वीजीए कनेक्शन का उपयोग करते समय स्टीरियो ऑडियो केबल से कनेक्ट न करें। एचडीएमआई केबल्स वीडियो और ऑडियो संकेतों को प्रेषित करते हैं और एक अलग ऑडियो केबल की आवश्यकता नहीं होती है।




टीवी चालू करें और अपने उपकरण के लिए उचित एचडीएमआई स्रोत तक, "INPUT" बटन दबाएं, जो सामने या किनारे पर है। "पीसी वीजीए इनपुट स्रोत, यदि कोई हो, पर स्विच करने के लिए बटन दबाएं।

कंप्यूटर चालू करें और ऑपरेटिंग सिस्टम को पूरी तरह से लोड करने की प्रतीक्षा करें। स्टार्ट मेनू पर क्लिक करें, "कंट्रोल पैनल के बाद।" नियंत्रण कक्ष विंडो से "उपस्थिति और वैयक्तिकरण का चयन करें" और स्क्रीन संकल्प विकल्प समायोजित करें पर डबल-क्लिक करें "।

टेलीविज़न के लिए उचित स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन का चयन करें और नई सेटिंग्स को सत्यापित करने के लिए "लागू करें" पर क्लिक करें। उचित रिज़ॉल्यूशन मोड संगत होने के लिए टीवी के साथ आने वाले दस्तावेज़ों की जांच करें।

स्थापना प्रक्रिया को समाप्त करने के लिए "ठीक" बटन पर क्लिक करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करेंएक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करें
कॉमकास्ट कैसे सेट करेंकॉमकास्ट कैसे सेट करें
ध्वनि बार सोनी कैसे बनाएंध्वनि बार सोनी कैसे बनाएं
टीवी के साथ एक डीवीडी प्लेयर के रूप में अपनी मैकबुक का उपयोग कैसे करेंटीवी के साथ एक डीवीडी प्लेयर के रूप में अपनी मैकबुक का उपयोग कैसे करें
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
रिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करेंरिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करें
मेरे hdvv को मेरे directv से कैसे कनेक्ट करेंमेरे hdvv को मेरे directv से कैसे कनेक्ट करें
केबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करेंकेबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करें
केबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करेंकेबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करें
एक कंप्यूटर को एक टेलीविजन में कैसे स्थानांतरित करेंएक कंप्यूटर को एक टेलीविजन में कैसे स्थानांतरित करें
» » डायनेक्स एलसीडी मॉनीटर का उपयोग कैसे करें
© 2022 TonMobis.com