आंखों के लिए क्रीम सुंदर आंखों का रहस्य




आंखें आपकी आत्मा की खिड़कियां हैं! या तो वे कहते हैं ... लेकिन सच्चाई यह है कि आंखें पहली चीज हैं जो किसी व्यक्ति के चेहरे पर पहली बार देखी जाती हैं। और सुंदर आंखें रखने के लिए, उनकी अच्छी देखभाल करना महत्वपूर्ण है।

आंखों के चारों ओर त्वचा बहुत पतली और नाजुक है। वहां कोई तेल ग्रंथियां नहीं हैं जो प्राकृतिक नमी प्रदान करती हैं और यह उम्र बढ़ने के महत्वपूर्ण संकेत दिखाने के लिए चेहरे पर आपके पहले स्थान का कारण है। इसलिए, त्वचा देखभाल उत्पादों के सामयिक अनुप्रयोग के माध्यम से आवश्यक सामग्री और पोषक तत्व नमी प्रदान करना महत्वपूर्ण है।

एक आंख क्रीम की पसंद

सैकड़ों विभिन्न प्रकार के फॉर्मूलेशन में बाजार में उपलब्ध आंख क्रीम की एक विस्तृत श्रृंखला है। और जब एक आंख क्रीम चुनते हैं, तो विकल्पों की श्रृंखला जो बहुत भारी हो सकती है। कुछ सामान्य विकल्प हैं जिन पर आपको विचार करना चाहिए। आंखों के चारों ओर त्वचा के छिद्रों को छिपाने के बिना एक आंख क्रीम त्वचा को आवश्यक नमी प्रदान करनी चाहिए। ये सही चुनने के लिए कुछ सुझाव हैं।

आंख क्रीम हाइड्रेशन और विरोधी बुढ़ापे लाभ प्रदान करना है। इसलिए, ऐसी किसी चीज को आज़माएं जिसमें मॉइस्चराइजिंग अवयवों और शक्तिशाली एंटी-एजिंग सामग्री भी शामिल हों, जैसे अल्फा हाइड्रॉक्सी एसिड, एंटीऑक्सिडेंट्स और इसी तरह।

आप आँखों के नीचे सूजन है, और उसके बाद तो देखो आंख क्रीम कस युक्त या-puffing ऐसे अल्फा हाइड्रोक्सी एसिड, विटामिन सी, तांबा और रेटिनोल सामग्री। ये एजेंट त्वचा के ऊतक को मजबूत करने में मदद करते हैं और इस प्रकार आंखों के चारों ओर सूजन को कम करते हैं।

यदि आपको आंखों के नीचे काले घेरे के इलाज की ज़रूरत है, तो आपको एक आंख क्रीम खरीदनी चाहिए जिसमें विटामिन के, कोजिक एसिड और हाइड्रोक्विनोन जैसे तत्वों को धोया गया हो। ये सभी हल्के तत्व हैं जो त्वचा की सतह में प्रवेश करते हैं और आंखों के नीचे अंधेरे छाया की उपस्थिति को कम करने में मदद करते हैं।

महिलाओं के बीच सबसे आम शिकायतों में से एक आंखों के चारों ओर उम्र बढ़ने के संकेतों की उपस्थिति है, जैसे कि ठीक रेखाएं, झुर्री और कौवा के पैर। उम्र बढ़ने के इन संकेतों को रोकने के लिए है और यह भी मौजूदा झुर्रियों की उपस्थिति को कम करने के लिए, आप एक आँख क्रीम कि गहन मॉइस्चराइजिंग एजेंटों कि आंखों के आसपास त्वचा सूखी और प्यासा moisturize शामिल उपयोग करना चाहिए।

बाजार में आंख क्रीम के विशेष नवीनीकरण, पुनर्जन्म और सुधार की एक पंक्ति भी है जो विशेष रूप से आंखों के चारों ओर दिखाई देने वाली लगातार झुर्री और ठीक रेखाओं का इलाज करने के लिए डिज़ाइन की गई है। इन सूत्रों में शक्तिशाली पेप्टाइड्स और एंटीऑक्सीडेंट होते हैं।

आंख क्रीम के प्रकार

आम तौर पर, दो प्रकार के आंख क्रीम होते हैं - दिन क्रीम और रात क्रीम

डे क्रीम फॉर्मूलेशन आम तौर पर हल्के होते हैं और उनमें शक्तिशाली तत्व होते हैं जो आंखों के नीचे बैग की सूजन को कम करने और सूजन के उद्देश्य से होते हैं। चूंकि उन्हें पूरे दिन उपयोग करने की आवश्यकता होती है, इसलिए आम तौर पर वे कम मॉइस्चराइजिंग और डीहाइड्रेटिंग एजेंटों को आंखों के नीचे त्वचा को टोन करने के बजाय शामिल होते हैं। सूर्य की हानिकारक किरणों से आपकी त्वचा की रक्षा के लिए उनके पास सनस्क्रीन भी है।

दूसरी ओर, रात क्रीम, अमीर और भारी फॉर्मूलेशन हैं और इसमें अधिक emollients शामिल हैं। चूंकि वे रात के दौरान आवेदन करने जा रहे हैं, इसलिए उन्हें सोने के दौरान त्वचा के इलाज और मरम्मत के लिए डिजाइन किया गया है।

इनके अलावा, नियमित ओकुलर मॉइस्चराइज़र भी होते हैं जिन्हें नियमित रूप से दिन और रात के दौरान उपयोग किया जा सकता है। उत्पाद कवर पर दिखाई देने वाले निर्देशों को पढ़ना सुनिश्चित करें और आंख क्रीम का सही ढंग से उपयोग करें।

आंख क्रीम का आवेदन

ये उनसे अधिकतम लाभ निकालने के लिए आंख क्रीम के प्रभावी अनुप्रयोग के लिए कुछ सुझाव हैं।

हमेशा आंखों के चारों ओर छूएं और इसे कभी भी घुमाएं।
आंख क्रीम के आवेदन के दौरान अत्यधिक दबाव से बचने के लिए अपनी अंगूठी की उंगली का प्रयोग करें।
आंखों के चारों ओर कक्षा या हड्डी के साथ क्रीम लागू करें और बाहरी किनारे से भीतरी तरफ जाएं।

उत्पाद सुझाव:

ओबागी एलिस्टिडर्म आई ट्रीटमेंट जेल (जेल आई डे से पहले)
इसमें एक द्वि-खनिज परिसर होता है जो आंखों के क्षेत्र में एक युवा उपस्थिति को बहाल करने के लिए फाइबर और क्रॉस-लिंक इलास्टिन कोलेजन के उत्पादन को बढ़ाता है।

ओबागी एलिस्टिडर्म आई ट्रीटमेंट क्रीम (एक्स नाइट आई कंटूर क्रीम)
यह क्रीम आंखों के चारों ओर त्वचा की लोच में सुधार करता है और इसे और अधिक ठोस बनाता है जो त्वचा को एक युवा जला भी जोड़ता है। ठीक रेखाओं और झुर्रियों की उपस्थिति को कम करता है और शरीर के कोलेजन फाइबर और इलास्टिन के नुकसान को नवीनीकृत करता है।

ला रोचे-पोसो सक्रिय सी आंखें
आंख की सीट और झुर्री, ठीक रेखाएं और काले घेरे को हटा देती है। इसमें अधिक एंटीऑक्सीडेंट लाभों के साथ ला रोचे-पोसो थर्मल पानी भी शामिल है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
त्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता हैत्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता है
क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
सबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदमसबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदम
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
इंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षाइंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा
सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?
एक अच्छी विरोधी शिकन आंख समोच्च क्रीम आंखों के नीचे कोलेजन पुनर्निर्माणएक अच्छी विरोधी शिकन आंख समोच्च क्रीम आंखों के नीचे कोलेजन पुनर्निर्माण
एक अच्छी आंख क्रीम की तलाश मेंएक अच्छी आंख क्रीम की तलाश में
Avotone शिकन क्रीम टिप्पणीAvotone शिकन क्रीम टिप्पणी
» » आंखों के लिए क्रीम सुंदर आंखों का रहस्य
© 2022 TonMobis.com