एंटी बुजुर्ग आंख क्रीम और प्रचार के बारे में सच्चाई प्रभावी है




आपको चींटी उम्र बढ़ने वाली आंख क्रीम के लिए ध्यान से देखना होगा। सामग्री सुरक्षित और पूरी तरह से प्राकृतिक होना चाहिए। बाकी चेहरे के लिए भी महत्वपूर्ण है, लेकिन आंखों के चारों ओर की त्वचा विशेष रूप से संवेदनशील होती है, जैसे आंखें खुद होती हैं।

एंटी बुजुर्ग आंख क्रीम पढ़ने के लिए असामान्य नहीं है जो जलन, जलने और / या खुजली का कारण बनता है। यही है, अगर आप ग्राहकों की टिप्पणियां पढ़ते हैं। बेशक, ठेठ कॉस्मेटिक कंपनी नेत्र संपर्क से बचने के लिए पर्याप्त चेतावनी दी है। लेकिन यह थोड़ा मुश्किल हो सकता है "जब मिश्रण आंखों के चारों ओर जाना चाहिए।

अधिकांश सौंदर्य प्रसाधन कंपनियां विभिन्न प्रकार के उत्पादों को बेचती हैं। तेल की त्वचा के लिए एक, शुष्क के लिए एक और मिश्रित त्वचा के लिए एक, लेकिन सच्चाई यह है कि अगर एक आंख विरोधी बुढ़ापे क्रीम सुरक्षित और प्रभावी है, तो यह सभी प्रकार के त्वचा के लिए काम करता है।

समस्या यह है कि ज्यादातर कंपनियां अल्कोहल और पेट्रोलियम उत्पादों पर भरोसा करती हैं। शराब सूखने के लिए उत्पाद में कम शराब का उपयोग करने के लिए शराब सूख रहे हैं, तेल की त्वचा के लिए एक से अधिक उत्पाद।

खनिज तेल पेट्रोलियम उत्पाद हैं। इनमें पेट्रोलियम, पैराफिन और तरल पैराफिन शामिल हैं। अंत में, वे अत्यधिक सूखापन भी पैदा करते हैं, लेकिन शुरुआत में, यह केवल छिद्र छिड़कता है और त्वचा को चिकना महसूस करता है।

जब पेट्रोलियम डेरिवेटिव्स का उपयोग किया जाता है, विरोधी उम्र बढ़ने वाली आंख क्रीम में, वे धीरे-धीरे आंखों में अपना रास्ता बनाते हैं, खासकर क्रीम जो रात में उपयोग के लिए डिजाइन किए जाते हैं। यह, ज़ाहिर है, जलन पैदा करता है और रात में इस्तेमाल होने पर, नींद को परेशान करेगा।

जब विरोधी उम्र बढ़ने वाली आंख क्रीम में अल्कोहल का उपयोग किया जाता है, तो यह जलने और पानी का कारण बन सकता है। यहां तक ​​कि इस मामले में, यदि उत्पाद रात में उपयोग के लिए है, तो आपके पास कम नींद होगी और आप सुबह में और भी खराब देखेंगे।

सबसे अच्छा एंटी-बुजुर्ग आंख क्रीम एक है जिसे इलेक्ट्रॉनिक स्व-विनियमन कार्यक्रम द्वारा प्रभावशीलता के लिए मूल्यांकन किया गया है। यह एक ऐसी कंपनी द्वारा उत्पादित किया गया है जिसने सुरक्षित प्रसाधन सामग्री के लिए समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं।

इसमें यौगिक होते हैं जो बैग और सूजन के मुख्य कारण को लक्षित करते हैं, जो तरल पदार्थ का संचय होता है। पुराने लोगों में, आंखों के नीचे तरल पदार्थ का संचलन घटना शुरू होता है। तरल पदार्थ में हीमोग्लोबिन उत्पादों और अपशिष्ट शामिल हैं, यही कारण है कि अंधेरे सर्कल का कारण बनता है।

जब हम सोते हैं, ये सभी तरल पदार्थ एक साथ आते हैं और हमारी आंखों के नीचे बैग के साथ जागते हैं। एक विरोधी उम्र बढ़ने वाली आंख क्रीम जो बैग को कम करने के साथ-साथ अंधेरे को कम करने के लिए परिसंचरण में सुधार करती है।

आंख विरोधी बुढ़ापे क्रीम की तुलना करना कभी-कभी मुश्किल होता है, क्योंकि लेबल पर संकेतित यौगिक अक्सर पहचाने जाने योग्य नहीं होते हैं। प्रत्येक कंपनी के पास सब कुछ के लिए अपना नाम है। हालांकि, आप EYELISS और HALOXYL, साथ ही कार्यात्मक केरातिन और CoQ10 आज़मा सकते हैं। मुझे संदेह है कि आप एक डिपार्टमेंट स्टोर में पाएंगे।

यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि सौंदर्य प्रसाधनों को विनियमित नहीं किया जाता है। खाद्य और औषधि प्रशासन कंपनियों को उस परिसर की सुरक्षा के बावजूद लगभग किसी भी सामग्री का उपयोग करने की अनुमति देता है। यूरोपीय संघ, न्यूजीलैंड और अन्य देश कठिन हैं।

तो जब विरोधी उम्र बढ़ने वाली आंख क्रीम की बात आती है, तो आप डिपार्टमेंट स्टोर्स के बड़े नाम और ब्रांडों को भूल सकते हैं। मुझे यकीन नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्राकृतिक त्वचा देखभाल कंपनी शीर्ष पर खोजेंप्राकृतिक त्वचा देखभाल कंपनी शीर्ष पर खोजें
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
सबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदमसबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदम
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
क्या आपको आंखों के चारों ओर सूखी त्वचा के साथ यह समस्या है?क्या आपको आंखों के चारों ओर सूखी त्वचा के साथ यह समस्या है?
सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?
विरोधी बुढ़ापे क्रीम कैसे चुनेंविरोधी बुढ़ापे क्रीम कैसे चुनें
सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?
सही शिकन क्रीम की पसंदसही शिकन क्रीम की पसंद
नकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीमनकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीम
» » एंटी बुजुर्ग आंख क्रीम और प्रचार के बारे में सच्चाई प्रभावी है
© 2022 TonMobis.com