शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने के लिए क्रीम के बारे में सच्चाई




क्या आपने कभी सोचा है कि सूखी त्वचा से छुटकारा पाने के लिए कुछ क्रीम प्रभावी क्यों हैं और अन्य बेकार लगते हैं? इसके अलावा कारण यह है कि, कुछ मामलों में, अत्यधिक काउंटर "काउंटर पर" क्रीम सूखी त्वचा के लिए प्राकृतिक क्रीम की तुलना में अधिक महंगा है?
इनमें से कई क्रीम अच्छी तरह से ज्ञात हैं और अत्यधिक प्रचारित हैं उनकी कीमत लागत को दर्शाती है। आम तौर पर, समस्या को हल करने के लिए आवश्यक सामग्री कमजोर होती है और इसमें परेशान और जहरीले रसायनों भी हो सकते हैं।
महत्वपूर्ण खनिजों कैल्शियम, पोटेशियम, लौह अयस्क और विटामिन ई हैं। यह देखने के लिए जांचें कि क्या इन्हें सामान्य क्रीम में शामिल किया गया है। दुर्भाग्य से, यह अनिश्चित है।
शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने के लिए क्रीम में सक्रिय तत्वों में आमतौर पर विभिन्न तेल और प्राकृतिक निष्कर्ष होते हैं। वे एंटीऑक्सीडेंट में समृद्ध हैं जो प्राकृतिक त्वचा चिकित्सक हैं।
शुष्क त्वचा के लिए प्राकृतिक क्रीम त्वचा से जल्दी अवशोषित होते हैं और शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने के लिए काम करते हैं।
यह आश्चर्यजनक है कि काउंटर क्रीम पर "आम" इतना महंगा है। क्यों? कंपनियां अपने विज्ञापन डॉलर और खूबसूरत बोतलें खर्च करती हैं। छोटे व्यवसाय जो अपने पैसे को अनुसंधान और उत्पाद में रखने के लिए प्राकृतिक, सुरक्षित और प्रभावी उत्पादन करते हैं।
एक प्राकृतिक उत्पाद के रूप में सक्रिय तत्व, यह अधिक प्रभावी होगा। यह उन उत्पादों के साथ विरोधाभास करता है जो बहुत लोकप्रिय हैं और हर किसी के बारे में सुना है। वे आम तौर पर तेल से बने होते हैं और मूल रूप से बेकार होते हैं। प्राकृतिक उत्पादों को बेचने वाली छोटी कंपनियां शुष्क त्वचा के लिए प्राकृतिक क्रीम के विपणन के संबंध में लगभग कोई खर्च नहीं करती हैं।
चूंकि शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने के लिए बहुत कम प्रभावी और प्राकृतिक क्रीम हैं, इसलिए मैंने जो भी उपलब्ध है उसका अध्ययन किया है। मैंने कुछ उत्पादों को त्वचा विशेषज्ञों द्वारा अनुशंसित सामग्री में कम कर दिया है। मैंने क्रीम और प्राकृतिक स्रोतों की भी कोशिश की जो पेट्रोलियम आधारित नहीं थे।
मैं यह भी चाहता था कि उत्पाद में वेक्स शामिल हों जो त्वचा पर झुर्री और अन्य संकेतों को खत्म या कम कर दें। वैक्स भी सोरायसिस से पीड़ित लोगों की मदद करते हैं। शुष्क त्वचा के लिए सभी ज्ञात प्राकृतिक क्रीम के लिए एंटीऑक्सिडेंट भी एक आवश्यक घटक हैं।
आपका अगला कदम? जो आपने सीखा है उसे लेने के लिए और सूखी त्वचा से छुटकारा पाने के लिए सर्वोत्तम क्रीम का उपयोग करना शुरू करें, आप बाजार में हैं। आप लागत पर आश्चर्यचकित होंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सूखी त्वचासूखी त्वचा
पुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्टपुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्ट
सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्रीम में इन परीक्षण सामग्री होनी चाहिएसबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्रीम में इन परीक्षण सामग्री होनी चाहिए
क्या आपको आंखों के चारों ओर सूखी त्वचा के साथ यह समस्या है?क्या आपको आंखों के चारों ओर सूखी त्वचा के साथ यह समस्या है?
शुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा हाथ क्रीम प्रकट कियाशुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा हाथ क्रीम प्रकट किया
इंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षाइंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा
शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरेशुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरे
एक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझावएक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझाव
सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?
स्वाभाविक रूप से झुर्री से छुटकारा पाने के तरीके के बारे में मूल युक्तियाँस्वाभाविक रूप से झुर्री से छुटकारा पाने के तरीके के बारे में मूल युक्तियाँ
» » शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने के लिए क्रीम के बारे में सच्चाई
© 2022 TonMobis.com