त्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता है




यदि आप जीवंत त्वचा के साथ अपनी त्वचा को सुंदर और क्रीम रखना चाहते हैं, तो ऐसी कई चीजें हैं जिन्हें आपको ध्यान में रखना चाहिए। कुछ उत्पाद जो एक छोटी, स्वस्थ त्वचा का वादा करते हैं, लेकिन इसे वितरित करने में सक्षम होंगे। केवल एक कठोर परीक्षा के माध्यम से, कोई गारंटी नहीं हो सकती है कि एक त्वचा देखभाल उत्पाद काम करता है, और यह विज्ञापनदाताओं का दावा करता है। सबसे महत्वपूर्ण त्वचा देखभाल के आस-पास की कुछ मिथकों को दूर करने में मदद के लिए, त्वचा देखभाल के विज्ञान के आसपास के बुनियादी तथ्यों की समीक्षा करने में थोड़ा समय लगता है।

सबसे पहले, आपको पता होना चाहिए कि सभी मॉइस्चराइजिंग त्वचा देखभाल में दिमाग में समान लक्ष्य नहीं होंगे। त्वचा को हाइड्रेट करने के लिए डिज़ाइन किए गए कुछ उत्पाद केवल त्वचा में नमी के स्तर को बढ़ाने के लिए काम करते हैं, जिसके परिणामस्वरूप अस्थायी समाधान होता है, लेकिन दीर्घकालिक लाभ के बिना। यह खतरनाक है क्योंकि त्वचा को देखभाल और ध्यान की आवश्यकता होती है, खासकर यदि इसकी संवेदनशील त्वचा हो। एक त्वचा देखभाल उत्पाद और क्या अस्थायी राहत से अधिक दे सकता है? खैर, अच्छी खबर है और इतनी अच्छी खबर नहीं है।

त्वचा देखभाल क्रीम की श्रृंखला में कई उत्पाद केवल विशुद्ध रूप से सौंदर्य स्तर पर काम करते हैं, जिसमें यहां और वहां कुछ धब्बे शामिल हैं। दूसरी तरफ, समझदार उपभोक्ता उन उत्पादों को खरीदते हैं और उपयोग करते हैं जो औषधीय लाभ प्रदान करते हैं, क्योंकि वे उम्र बढ़ने में नियंत्रण में मदद करते हैं, क्षतिग्रस्त ऊतक की मरम्मत करते हैं, और त्वचा को पुनर्व्यवस्थित करते हैं।

आप अपने शरीर में कोलेजन और हाइलूरोनिक एसिड के स्तर को कम करने में त्वचा की उम्र बढ़ने और त्वचा की घर्षण को दोष दे सकते हैं। यह उम्र बढ़ने का एक प्राकृतिक संकेत है, हालांकि यह भी सच है कि विभिन्न प्रकार के तनाव और चिंता प्राकृतिक त्वचा को सील, शिकन, या अंधेरा कर सकती हैं। कोलेजन हानि के प्रभावों की मरम्मत के लिए न केवल विशेष रूप से तैयार त्वचा देखभाल मॉइस्चराइज़र का उपयोग, बल्कि यह सक्रिय रूप से कारण को नियंत्रित करने में सक्रिय रूप से मदद करेगा।

कोलेजन और अन्य सेलुलर घटकों, जैसे त्वचा एलिस्टिन के नुकसान को रोकने का सबसे अच्छा तरीका क्या है? जवाब यह है कि स्वस्थ और युवा वातावरण में रहने के लिए आपको अपनी त्वचा को हर चीज के साथ प्रदान करना है। सबसे पहले, आपको सही पोषक तत्वों को लागू करना चाहिए जो सीधे शरीर में अवशोषित हो जाएं, जो आपको नई, चिकनी त्वचा के विकास को बढ़ावा देने के लिए आवश्यक पोषक तत्व प्रदान करता है।

इसके अलावा, एलिस्टिन और कोलेजन के दोनों स्तरों को बहाल करने के लिए प्राकृतिक उत्पादों का उपयोग करना आवश्यक है, या नई वृद्धि को प्रोत्साहित करना आवश्यक है। यह सिर्फ एक त्वचा देखभाल क्रीम आपके लिए यह नहीं करेगा। उन समस्याओं के बारे में सोचना याद रखें जो इन समस्याओं के लिए स्वस्थ और प्राकृतिक समाधान प्रदान करते हैं, और तदनुसार खरीदते हैं।

त्वचा देखभाल उपचार रॉकेट विज्ञान नहीं है। लेकिन आपके पास यह विकल्प है कि आप इसके बारे में कैसे जाते हैं। आप उम्र बढ़ने या अन्य त्वचा रोगों के लक्षणों के उपचार का पालन कर सकते हैं, या आप त्वचा देखभाल क्रीम का उपयोग कर सकते हैं जो प्रभाव को रोकने के लिए काम करता है। यदि आप सही विकल्प चुनते हैं तो आप ज्यादातर लोगों की तुलना में अपनी त्वचा को नरम, चमकदार और जीवंत बना सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
प्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ हैप्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ है
सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?
सभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँसभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
किसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहलेकिसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहले
वनस्पति त्वचा देखभाल के लिए सर्वोत्तम उत्पादों का चयन करने के लिए गाइडवनस्पति त्वचा देखभाल के लिए सर्वोत्तम उत्पादों का चयन करने के लिए गाइड
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
डर्मोगोलिका माइक्रोफोलियंट डायरी सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल हैडर्मोगोलिका माइक्रोफोलियंट डायरी सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल है
त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा पर विश्वास करना है?त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा पर विश्वास करना है?
तेल की त्वचा की देखभाल पर चेतावनी संकेत जो आपको पता होना चाहिएतेल की त्वचा की देखभाल पर चेतावनी संकेत जो आपको पता होना चाहिए
» » त्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता है
© 2022 TonMobis.com