एक फारसी बिल्ली की देखभाल कैसे करें

एक फारसी बिल्ली की देखभाल कैसे करें

बिल्लियों, स्वतंत्र होने के बावजूद, जानवर भी हैं, जो भी उन्हें हमारा ध्यान चाहिए

विशेष रूप से कुछ लोगों के raícomo। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि इन बिल्लियों में होता है "गैर प्राकृतिक" विशेषताओं वे उन्हें बिल्लियों का सबसे कांटेदार बनाते हैं, जो सऊदे की जटिलता से अधिक प्रवण होते हैं, उनके नशे में कई श्वसन समस्याएं होती हैं। इसके अलावा, बड़ी मात्रा में आवश्यक है देखभाल दोबारा ताकि आंतों की गेंदों और आंतों के अवरोधकों के गठन से बचें। और, इस प्रकार, एक फारसी बिल्ली बनाने के लिए आवश्यक ज़िम्मेदारी है, लेकिन निश्चित रूप से कि उसका प्यार इस सब के लिए क्षतिपूर्ति करता है। जानना एक फारसी बिल्ली की देखभाल कैसे करें सबसे सही तरीके से और अपने पालतू जानवरों की समस्याओं से बचें, इस लेख को पढ़ना जारी रखें animales.sitio2.xyz!

  • द्वारा

लोगों को फारसी बिल्लियों की पूजा करने के कारणों में से एक कारण है लंबा कोट जो उन्हें एक शानदार और सुरुचिपूर्ण हवा देता है। raíóel खाने या कपड़े धोने के स्वामी के रूप लिंगुआ você के साथ बनाया के बावजूद, वह इतनी के रूप में अपनी सुंदरता और प्रति शेयर की prevenirbolas बनाए रखने के लिए, अपने फारसी बिल्ली द्वारा reklamañón में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका है। इस कारण से यह सलाह दी जाती है कि इस ई gatoón स्कर्ट सड़क के रूप में उनके फर बुरी तरह से व्यवहार किया जाएगा, और यह एक लेता है कि cepilladodiáría . इसके लिए एक धातु कंघी का प्रयोग करें और उन क्षेत्रों पर ध्यान दें जहां आमतौर पर उनका गठन होता है: पीछे और आगे के पैर, पेट, छाती, कान के पीछे और ठोड़ी के नीचे। इसे खत्म करो सौंदर्य देखभाल एक नरम ब्रश के साथ, चमकदार छोड़ने के लिए।

द्वारा
  • आंखें

    फारसी बिल्लियों की तरह, स्नैउट मिलेगा, लेकिन इस क्षेत्र में अतिरिक्त देखभाल की जानी चाहिए। आंखों के संबंध में, और रोने के साथ बनाई गई भूरे रंग की वजह से फर पर आंखों में संक्रमण और धब्बे से बचने के लिए, और महत्वपूर्ण है कि आप você अपनी फारसी की आंखों को साफ करो दिन में एक से दो बार, कपड़े या गज के साथ टेपिड पानी या सीरम में गीला होता है, धीरे-धीरे बंद आँखों से गुजरता है। इस आदत को अपनाना जब मैं अभी भी छोटा हूं, क्योंकि इस लेख में मेरी बिल्ली की आंखों को साफ करने के लिए यह देखना आसान होगा।

    आंखें
  • नाक

    फारसी बिल्ली की नाक आम तौर पर उसके अधिकांश साउ समस्याओं का कारण है, जो साइनस संक्रमण से लेकर होती है सांस लेने में कठिनाइयों . दुर्भाग्य से इन जानवरों के लिए, छोटी, सपाट नाक जानवर की विशेषता विशेषता है, जिसे वर्षों में बनाया गया था ताकि वह स्त्री को विदेशी बनाए रख सके। आप के लिए, मालिक के रूप में, वह अकेला है अपने बिल्ली के बच्चे की नाक का ख्याल रखना जैसे ही आप अपनी आंखों के साथ करते हैं और समय-समय पर पशुचिकित्सक को उठाते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि सबकुछ उसके साथ ठीक है।

    नाक
  • भोजन




    चूंकि फारसी बिल्लियों में पाचन संवेदी तंत्र होते हैं, इसलिए आपके बिल्ली के फीडर पर ध्यान देना भी महत्वपूर्ण है विशेषताओं के अनुसार चुनें वह - पशुचिकित्सा के बगल में सर्वश्रेष्ठ के बारे में पता लगाएं। सलाहकार जो उन्हें सून खिलाता है सूखे और शक्ति के बीच बदलता है, दिन में 4 बार खिलाया जाता है अगर वह बिल्ली का बच्चा होता है और 2 बार वयस्क होता है। हमेशा उस पर एक ताजा पानी डाल दें।

    भोजन
  • अन्य महत्वपूर्ण देखभाल

    इन विशेष देखभाल के साथ, आपकी बिल्ली का बच्चा आवाज को अपनाने की सराहना करेगा अन्य आदतें जो स्वास्थ्य स्वच्छता बनाए रखने में मदद करती हैं और उसके बारे में Ejemploservicio नाखून के orejaselcorte सफाई, दांत ब्रश करने, बिल्लियों के लिए proprios उत्पादों, पशु चिकित्सक और vacunañón, इनडोर और आउटडोर खेल और लाड़ desparasitañón लिए नियमित रूप से यात्राएं साथ मासिक बाथरूम हैं। इन देखभाल युक्तियों के बाद आपकी फारसी बिल्ली 15 या 20 साल तक जीवित रह सकती है!

    अन्य महत्वपूर्ण देखभाल
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक फारसी बिल्ली की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • आपको चाहिए
    • धातु कंघी
    • नरम ब्रिस्टल ब्रश
    • बिल्ली की जरूरतों के अनुसार भोजन
    • नाखून चप्पल
    • आंखों और नाक की सफाई के लिए गौज
    • फिजियोलॉजिकल सीरम
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    फारसी बिल्ली चॉकलेटफारसी बिल्ली चॉकलेट
    लिलाक विदेशी बिल्लीलिलाक विदेशी बिल्ली
    हिमालयी बिल्ली ने मुहरों की ओर इशारा कियाहिमालयी बिल्ली ने मुहरों की ओर इशारा किया
    चिकनी लाल फारसी बिल्लीचिकनी लाल फारसी बिल्ली
    मेरी तीन बिल्लियों अक्सर लड़ते हैंमेरी तीन बिल्लियों अक्सर लड़ते हैं
    फारसी बिल्ली कैलिकि, हॉक्सबिल फारसी और सफेदफारसी बिल्ली कैलिकि, हॉक्सबिल फारसी और सफेद
    रजत टैब्बी फारसी बिल्लीरजत टैब्बी फारसी बिल्ली
    नीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्लीनीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्ली
    फारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकनफारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकन
    फारसी बिल्ली चिंचिलाफारसी बिल्ली चिंचिला
    » » एक फारसी बिल्ली की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com