एक फारसी बिल्ली का इलाज कैसे करें

एक फारसी बिल्ली का इलाज कैसे करें

सबसे मशहूर रैवियोली में से एक फारसी बिल्ली और बिल्ली प्रेमियों के बीच लोकप्रिय, इसकी बालों वाली उपस्थिति और इसकी सेरीया उपस्थिति इसे एक रोमांचक पालतू बनाती है। लेकिन बिल्लियों से स्वतंत्र carátener के बावजूद, हमें यह भूल जाना चाहिए कि यह एक पालतू जानवर है जिसके लिए अपने सौहार्दपूर्ण कल्याण सुनिश्चित करने के लिए ध्यान और विशेष विशेष देखभाल की आवश्यकता है। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम você की व्याख्या करते हैं एक फारसी बिल्ली की देखभाल कैसे करें और मैंने उसे खुश रखा।

फारसी बिल्ली साथ ही बिल्लियों के किसी अन्य राजा के लिए, पशु चिकित्सा देखभाल की आवश्यकता होती है और इसे प्रतिभागियों द्वारा सौदाक्टिको रखने के लिए पोषित किया जाता है। यह महत्वपूर्ण है कि आप टीकाकरण कार्यक्रम पर विचार करें कि आपकी बिल्ली को सौदी-लैक्टिक और ल्यूकेमिया, पैनलेक्यूपेनिया या परजीवी जैसे सामान्य डोनोस से मुक्त रखने की आवश्यकता होगी। हमारे लेख में, बिल्लियों के लिए केवल अनिवार्य टीकों को इन चिकित्सा देखभाल के बारे में विस्तृत जानकारी मिल जाएगी।

रखना एक चिप जानवर में यह खोने के मामले में जल्दी से पता लगाने में सक्षम होने के लिए और भी उपयोगी होगा।

  • यदि आपके पास पहले कभी एक बिल्ली का बच्चा नहीं था, तो आप शायद अपनी फ़ीड के बारे में बहुत सारे प्रश्न पूछ रहे हैं, खासकर इसके संबंध में मात्रा और भोजन का प्रकार उसके लिए आदर्श हमारे लेख में, मेरी बिल्ली कितनी खाना चाहिए? हम आपको जानवर की उम्र के अनुसार आवश्यक मात्रा की व्याख्या करते हैं।

  • एक फारसी बिल्ली से निपटने के दौरान ध्यान में रखने के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण पहलू है: लगातार ब्रश . जैसा कि आपने ध्यान दिया होगा, इस लाइन में एक समृद्ध और शराबी बाल हैं जिनके लिए घर की उपस्थिति को कम करने के लिए, नोज के गठन से बचने के लिए लगातार देखभाल की आवश्यकता होती है।

    यह मौलिक है कि पहले हफ्तों से अपनी बिल्ली ब्रश आदत ऐसा करने के लिए, एन को खत्म करने और प्रचुर मात्रा में उन क्षेत्रों को कंघी करने के लिए अलग-अलग ब्रिस्टल वाले ब्रश का चयन करें, और उन क्षेत्रों के लिए ब्रिस्टल में से एक जहां आपके पास कम बाल हैं। यह आदर्श हर दो दिनों में हमेशा एक बहुत ही शांत और कुछ जानवरों को इस क्षण को कुछ सुखद के रूप में देखने के लिए करेगा। समाप्त होने पर, आप अपने अच्छे व्यवहार के लिए कुकी के साथ इनाम दे सकते हैं।

  • हालांकि बिल्ली एक जानवर है मुझे स्नान करने की ज़रूरत है , जैसा कि यह उदाहरण के लिए किया जाता है, यह एक पालतू जानवर है जो एक असाधारण स्वच्छता है जिसे अपनी जीभ की मदद से साफ किया जाता है, लेकिन एक संभावित स्टैमेन है कि आपकी फारसी बिल्ली को धोने की जरूरत है।




    यदि आपकी बिल्ली पूरी तरह से घरेलू है और अपने बालों को भी ब्रश करती है, तो इसे बहुत साफ और लोचदार रखा जाएगा ताकि आपको स्नान करने की आवश्यकता न हो। लेकिन अगर आपके जानवर के बाल बहुत गंदे हो जाते हैं या किसी भी जहरीले अमरीका से भरे हुए हैं, तो स्नान आवश्यक होगा। इससे बचने के लिए कि बिल्ली घबराएगी, और पिल्ला का आदर्श कुछ नियमों के बाद दो बार स्नान करता है इस तरह से बिल्ली प्रक्रिया को जानती है और आवश्यकता के मामले में बेहतर प्रतिक्रिया देगी।

  • किसी भी अन्य क्रोध की तरह, फारसी बिल्ली खेलना और मज़े करना पसंद करती है, और कुछ पेशेवर सहायता गन्ना की अपनी वृत्ति को बढ़ाने और आपको मनोरंजन के दौरान मनोरंजन करने में मदद करती है। घर पर एक नाखून धारक होने से आपके नाखूनों के लिए दूसरों के लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा, लेकिन एकमात्र वस्तु नहीं है जिसे हम आपको सलाह देते हैं। हमारे लेख में, बिल्लियों के लिए केवल सर्वोत्तम खिलौने कुछ आदर्श विकल्प पाएंगे।

  • फारसी बिल्ली वह एक बहुत ही सभ्य और सुखद जानवर है, जिसकी आवश्यकता केवल अन्य मकड़ियों से ऊपर है, और बालों की उचित देखभाल है। लगातार ब्रश आपके पेट में हेयरबॉल के संचय को रोकने में भी मदद करेगा जो आपके कल्याण से समझौता कर सकता है।

    इसी तरह के पशु चिकित्सा परामर्श पर जाएं और अपने पालतू जानवर को वह सभी प्रेम और ध्यान दें जो उस पवित्र और खुश क्रेशिया के लिए योग्य और आवश्यक है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक फारसी बिल्ली का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    फारसी बिल्ली टैब्बी ब्राउनफारसी बिल्ली टैब्बी ब्राउन
    फारसी बिल्ली चॉकलेटफारसी बिल्ली चॉकलेट
    विदेशी बिल्ली काली धुआंविदेशी बिल्ली काली धुआं
    फारसी बिल्ली में वजन का महत्वपूर्ण नुकसानफारसी बिल्ली में वजन का महत्वपूर्ण नुकसान
    मेरी तीन बिल्लियों अक्सर लड़ते हैंमेरी तीन बिल्लियों अक्सर लड़ते हैं
    रजत टैब्बी फारसी बिल्लीरजत टैब्बी फारसी बिल्ली
    मूत्र में क्रिस्टल के साथ फारसी बिल्लीमूत्र में क्रिस्टल के साथ फारसी बिल्ली
    नीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्लीनीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्ली
    फारसी बिल्ली चिंचिलाफारसी बिल्ली चिंचिला
    नीली फारसी बिल्लीनीली फारसी बिल्ली
    » » एक फारसी बिल्ली का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com