दो पैर वाले बॉक्सर डंकन, गोप्रो के साथ सहयोग करते हैं

डंकन याद रखें? यह एक बहादुर मुक्केबाज है जिसने उसके पीछे के पैरों को कम किया है, और कुछ महीने पहले जो उसकी खुशी और निरंतर मस्ती की इच्छा के लिए प्रसिद्धि के लिए कूद गया था।

अब, डंकन गोप्रो टीम का हिस्सा है!

डंकन को कनाडाई संघ पांडा Paws बचाव में दिया गया था, जिसने उसकी देखभाल की और उसे अपनी जरूरतों के अनुसार चिकित्सा ध्यान दिया।

डंकन को जन्म से गंभीर विकृतियां मिलीं जो समय के साथ अधिक गंभीर हो रही थीं। पशु चिकित्सकों के पास उनके दो पिछड़े पैरों को कम करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

ऐसा लगता है कि उसकी सर्जरी के कुछ घंटे बाद, डंकन ने अपने सामने के पैरों पर चलना शुरू कर दिया। वह अपनी नई स्थिति के डर के बिना सामना कर रहा था!

duncan4




डंकन ने जल्दी से सभी इंटरनेट उपयोगकर्ताओं के दिलों पर विजय प्राप्त की, और उनके साहस और जीवन जीने की इच्छा ने उन्हें आशा और दृढ़ता के प्रतीक बना दिया।

और यहां 9 महीने में डंकन है, गोप्रो के लिए प्रेरणा का स्रोत बन गया है, जिसके साथ उन्होंने इन मजेदार कैमरों के लिए कुत्तों के लिए दोहन बनाने के लिए "पैर टू लेग" का काम किया है।

मशहूर कैमरा ब्रांड ने डंकन के लिए अपना अंतिम वाणिज्यिक समर्पित किया, जहां उसे दौड़ना, खेलना और यहां तक ​​कि तैराकी भी देखा जा सकता है। यह देखकर खुशी हो रही है कि डंकन जीवन का आनंद लेते हैं क्योंकि कोई अन्य कुत्ता करता है।

इस वीडियो के लिए धन्यवाद, डंकन फिर से पूरे ग्रह के क्रॉसहेयर में है, जो हमें एक बार फिर से जीवित रहने के साथ संक्रमित करता है।

डंकन द्वारा स्पष्ट रूप से प्रेरित, अविश्वसनीय बॉक्सर, गोप्रो फिर से हमारे प्यारे साथी के लिए ब्याज दिखाता है जो हमारे कुत्ते पर एक छोटे और हल्के कैमरे को ठीक करने की अनुमति देता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते अपने पिछड़े पैरों की ताकत का नुकसान दिखाता हैकुत्ते अपने पिछड़े पैरों की ताकत का नुकसान दिखाता है
एक घायल कुत्ता अभी भी चार पैरों पर नहीं चल सकता हैएक घायल कुत्ता अभी भी चार पैरों पर नहीं चल सकता है
कुत्ते के पैरों और मुंह में आवेग होता हैकुत्ते के पैरों और मुंह में आवेग होता है
हॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध जानवरोंहॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध जानवरों
एक बिल्ली के हमले के बाद बिल्ली का बच्चा अपने पिछड़े पैर को क्रॉल करता हैएक बिल्ली के हमले के बाद बिल्ली का बच्चा अपने पिछड़े पैर को क्रॉल करता है
बिल्ली अपने पिछड़े पैर खींचती हैबिल्ली अपने पिछड़े पैर खींचती है
टॉमासिनो, एक बिल्ली की स्वीटीटॉमासिनो, एक बिल्ली की स्वीटी
कुत्तों की कला (और बिल्लियों)कुत्तों की कला (और बिल्लियों)
एक शिकार कुत्ते के साथ लड़ाई के बाद हर्नियेटेड डिस्कएक शिकार कुत्ते के साथ लड़ाई के बाद हर्नियेटेड डिस्क
नीपोलिटन मास्ट के पिछड़े पैरों पर दर्द और छीलनानीपोलिटन मास्ट के पिछड़े पैरों पर दर्द और छीलना
» » दो पैर वाले बॉक्सर डंकन, गोप्रो के साथ सहयोग करते हैं
© 2022 TonMobis.com