यॉर्कशायर कान कैसे उठाएं

यॉर्कशायर के कान को कैसे उठाया जाए

यॉर्कशायर टेरियर एक प्यारा परिशिष्ट के साथ बस एक सुंदर छोटा कुत्ता राई। यह कैनाइन यूनियन में और सामान्य रूप से, उनमें से सबसे आम है, और उसके कान के साथ घरेलू पालतू यॉर्क यॉर्कशायर में एक बहुत ही आम दृष्टि है। आम तौर पर वे मांसपेशियों की कमजोरी और उपास्थि के कारण गिरने लगते हैं, लेकिन यदि आप चाहें तो कान उठाने का एक तरीका है, और फिर भी, अपने कुत्ते को बिना किसी जोखिम के। Animales.sitio2.xyz में हम voce गिनती है एक यॉर्कशायर के कान उठाने के लिए कैसे।

अगर आप चाहते हैं अपने यॉर्कशायर के कान उठाओ उसके पास अपने कुत्ते को कोई पूर्वाग्रह पैदा किए बिना ऐसा करने का एक तरीका है। यह आमतौर पर चिपकने वाला टेप के साथ किया जाता है और यह अनुशंसा की जाती है कि यह तब किया जाए जब आपका साथी बहुत छोटा हो ताकि वह वास्तव में काम कर सके। वैसे भी, ऐसा करने की कोशिश करने से पहले ताकि कान उठाए जा सकें पशुचिकित्सा के पास जाओ यह सुनिश्चित करने के लिए कि सब ठीक है और कोई समस्या नहीं है।

सामान्यतः, यॉर्कशायर के कान 6 या 8 महीने की आयु से बने होते हैं। लेकिन कभी-कभी दांतों के विकास या वजन के तनाव के कारण वे गिरने को समाप्त कर सकते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आपके पशुचिकित्सक को देखें कि उसके कान गिरने के साथ कोई समस्या नहीं है।

  • अपने पालतू जानवरों के कान उठाने के लिए तकनीक के साथ खाने के लिए, आपको चाहिए कैंची की एक जोड़ी और एक रेजर की मदद से अपने पैविलहोल हेडसेट की युक्तियों का तीसरा हिस्सा स्क्रैप करें . यह प्रक्रिया बहुत अच्छी देखभाल के साथ की जानी चाहिए। यह आपके यॉर्कशायर के बालों पर व्यावहारिक प्रभाव डालता है। एक बार जब आप अपने बालों को काट लेंगे, तो आपको ढीले और फैले हुए मोम को हटाने के लिए अपने कानों को नरम कपड़े से साफ करना चाहिए। इसके बाद, इसे अपने कानों में ले जाएं, इसे फोल्ड करें और इसे ऊर्ध्वाधर पॉजिएंन में रखें ताकि वे उनके बगल में हों। आपके कानों को देखना चाहिए और किसी भी तरफ झुकाया जाना चाहिए।

  • एक बार उसने अपने दो कान बनाए हैं, आपको उन्हें गज के साथ लपेटना होगा और मध्यवर्ती क्षेत्र के निचले भाग से चिपकने वाला टेप डालने के बाद। उन्हें कान को सुरक्षित करने के लिए तंग होना चाहिए, लेकिन आपके कुत्ते को कोई असुविधा न हो। यदि आपका साथी बहुत छूता है जो अनजाने में नष्ट हो सकता है, यदि यह मामला है, तो फिर से रखें।




    आपको कम से कम 3 दिनों के लिए गौज और टेप छोड़ना होगा। दोनों को हटाने के लिए, अपने चचेरे भाई को चोट पहुंचाने से रोकने के लिए बहुत छोटे कैंची का उपयोग करें और बहुत सावधानीपूर्वक कटौती करें। एक बार हटा दिए जाने के बाद, जांचें कि वे गिरते हैं, अगर वे वही रहते हैं, तो एक गौज और नया टेप बहाल करने के लिए रखें।

  • उम में हम सलाह देते हैं अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें . यह हमेशा सभी कंसोल के साथ काम नहीं करेगा, लेकिन आप परिणामों को देखने के लिए आवश्यकतानुसार प्रक्रिया को दोहरा सकते हैं। सभी प्रक्रियाओं में, अपने कुत्ते को काटने में बहुत सावधान रहें। जब आप अपने कान गज और टेप के साथ लपेटते हैं, तो यह तंग होना चाहिए, लेकिन परिसंचरण काटने के दौरान बहुत सावधान रहना चाहिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं यॉर्कशायर कान को कैसे उठाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    यॉर्कशायर टेरियर ने आधा चॉकलेट बार खा लिया हैयॉर्कशायर टेरियर ने आधा चॉकलेट बार खा लिया है
    श्वास लेने पर यॉर्कशायर टेरियर छोटे शोर बनाता हैश्वास लेने पर यॉर्कशायर टेरियर छोटे शोर बनाता है
    यॉर्कशायर टेरियर ने पके हुए चिकन की हड्डी खाई है और उल्टी हो गई हैयॉर्कशायर टेरियर ने पके हुए चिकन की हड्डी खाई है और उल्टी हो गई है
    एक यॉर्कशायर टेरियर कान से चिपका हुआ है और आंखों में बहुत सारी अंतराल हैएक यॉर्कशायर टेरियर कान से चिपका हुआ है और आंखों में बहुत सारी अंतराल है
    आंखों में legag के साथ नस्ल यॉर्कशायर टेरियर की पिल्लाआंखों में legag के साथ नस्ल यॉर्कशायर टेरियर की पिल्ला
    यॉर्कशायर टेरियर डूबता है और लगातार छींकता हैयॉर्कशायर टेरियर डूबता है और लगातार छींकता है
    आंखों में ग्रेनाइट के साथ यॉर्कशायरआंखों में ग्रेनाइट के साथ यॉर्कशायर
    यॉर्कशायर टेरियर, एक बड़ा छोटायॉर्कशायर टेरियर, एक बड़ा छोटा
    यॉर्कशायर टेरियर: एक शेर की आत्मा के साथ एक भरवां पशुयॉर्कशायर टेरियर: एक शेर की आत्मा के साथ एक भरवां पशु
    यॉर्कशायर टेरियर कैसा हैयॉर्कशायर टेरियर कैसा है
    » » यॉर्कशायर कान कैसे उठाएं
    © 2022 TonMobis.com