कैंची के साथ एक यॉर्कशायर बाल कटौती कैसे करें

कैंची के साथ एक यॉर्कशायर बाल कटौती कैसे करें

यॉर्कशायर वे उत्कृष्ट सम्मान जानवर हैं जो बहुत घबराहट से विशेषता है। यह चरित्र कि, कुछ परिस्थितियों में, अत्यधिक सराहना की जाती है, उदाहरण के लिए, बच्चों के साथ मनोरंजन या खेलने के लिए, बालों को काटने के लिए स्नान करने के लिए समस्याग्रस्त हो सकती है, या इससे भी बदतर हो सकती है। आपको जानवर को नुकसान पहुंचाने या चोट पहुंचाने के लिए सावधानी बरतनी चाहिए। Animales.sitio2.xyz में हम você व्याख्या करते हैं कैंची के साथ एक यॉर्कशायर बाल कटौती कैसे करें.

यॉर्कशायर के बाल काटने की बात आने पर सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक पल का चयन करें उस दिन जब जानवर अधिक आराम से होता है। उदाहरण के लिए, एक लंबी और आदर्श चलने के लिए, एक बार पिल्ला थक जाएगा और उसके बालों को काटते समय भी उसके लिए खड़ा होना आसान होगा। उनके लिए भुखमरी या प्यास होना भी सुविधाजनक है, ताकि इन्हें दूर करने की जरूरत हो।

  • कैंची के साथ यॉर्कशायर के बाल काटने के लिए सबसे अच्छी जगह के रूप में, हम अनुशंसा करते हैं कि आप इसे बंद करें बाथरूम उसके साथ और उसके पैरों पर एक तौलिया रखो। फिर, कैंची को उठाए जाने से पहले शांत होने के लिए अपने गोद में और कान को शांत रखें।

  • सबसे नाजुक प्रक्रिया का है कान के अंदर बाल कटौती लेकिन ऐसा कुछ ऐसा है जो सौंदर्यशास्त्र, बल्कि स्वच्छता के कारणों के लिए किया जाना चाहिए। यहां शुरू करना सुविधाजनक है, क्योंकि यदि आप ऐसा करते हैं तो साथी आगे बढ़ने के लिए उत्सुक होता है, तो आपको चोट पहुंचाने का अधिक जोखिम होता है।

    एक सूती बॉल को सूखें और कैंची की नोक से गुजरें। इसके बाद, अपने यॉर्कशायर के सिर पर मजबूती से पकड़ें और बालों को दाहिने कान के अंदर से काट लें। एक मिनट आराम करें और बाएं कान के साथ प्रक्रिया दोहराएं।

  • फिर, उन बालों को काटने का समय है जो उसके सिर और शरीर के बाकी हिस्सों को ढंकते हैं। सामान्य नियम यह है कि आप ऊपरी हिस्से में और जानवर के शरीर के लिए कैंची की नोक डालते हैं, इसलिए यदि वह अप्रत्याशित रूप से चलता है तो कैंची उसके शरीर तक टिकेगी।




  • कैंची के साथ यॉर्कशायर के बाल काटने के समय, जानवर के लिए एक अलग apéncia देने की कई संभावनाएं हैं आपके द्वारा चुने गए हेयर स्टाइल अपने cabeña के लिए। Eláturismo के साथ बनाए रखने के लिए, cabeña के शीर्ष भाग में लंबे बाल छोड़ना होगा। दूसरी तरफ, यदि आप अपनी ढीली छोड़ना पसंद करते हैं, तो आपको बैंग्स को अच्छी तरह से काटना चाहिए ताकि पोर्न आपको आंखों में परेशान कर सके।

    इसे संभालना आसान बनाने के लिए सिर के बालों को थोड़ा हल्का करना सुविधाजनक है। थूथन के बाल काटा जा सकता है या यह एक आकर्षक apéncia देने, लंबे समय तक छोड़ सकते हैं। हालांकि, अगर आप अक्सर अपने कुत्ते को मैदान में ले जाते हैं, तो स्वच्छता के कारणों के लिए इस नवीनतम शैली की बहुत अनुशंसा की जाती है।

  • इसके बाद, जानवर के शरीर के बालों को काटने के लिए जाएं, बिना पल के पल के लिए पैर छोड़ दें। अपने शरीर को हल्के से पानी से स्प्रे करें और फिर एक कंघी पास करें, ताकि आप आसानी से देखें कि आपको कैसे कटौती करना है। जैसा कि पिछले बिंदु में, किसी भी आंदोलन के साथ यॉर्कशायर को नुकसान पहुंचाने से बचने के लिए कैंची को ऊपर की ओर इंगित करना याद रखें।

  • पैरों के लिए, आप बालों को शरीर के बाकी हिस्सों से थोड़ी देर तक छोड़ सकते हैं, ताकि आधुनिक और आकर्षक हेयर स्टाइल हो। किसी भी मामले में, सीओएन में बहुत सी सुरक्षा होती है, जो कि आपके पालतू जानवर को स्थानीय कुत्ते खांसी में ले जाती है, जहां जानवरों को कोई नुकसान पहुंचाए बिना अच्छे बाल कटवाने की शक्ति के विशेषज्ञ।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैंची के साथ एक यॉर्कशायर बाल कटौती कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    आंखों में legag के साथ नस्ल यॉर्कशायर टेरियर की पिल्लाआंखों में legag के साथ नस्ल यॉर्कशायर टेरियर की पिल्ला
    आंखों में ग्रेनाइट के साथ यॉर्कशायरआंखों में ग्रेनाइट के साथ यॉर्कशायर
    कुत्ते के स्पर्स को कैसे कटौती करेंकुत्ते के स्पर्स को कैसे कटौती करें
    घर पर कुत्ते के बाल कैसे कटौती करें?घर पर कुत्ते के बाल कैसे कटौती करें?
    यॉर्कशायर टेरियर की बाल देखभालयॉर्कशायर टेरियर की बाल देखभाल
    एक schnauzer के बाल कटौती कैसे करेंएक schnauzer के बाल कटौती कैसे करें
    बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंबिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
    मेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करेंमेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करें
    एक पूडल के बाल कटौती कैसे करेंएक पूडल के बाल कटौती कैसे करें
    माल्टीज़ के बाल कैसे कटौती करेंमाल्टीज़ के बाल कैसे कटौती करें
    » » कैंची के साथ एक यॉर्कशायर बाल कटौती कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com