मेरा यॉर्कशायर बैंड क्यों?

मेरा यॉर्कशायर बैंड क्यों?

यॉर्कशायर टेरियर खिलौना के आकार या मिनी का कुत्ता है, जो शहरी पर्यावरण के लिए सबसे सराहनीय विशेषताओं में से एक है। यदि आपने अपना देखा है यॉर्कशायर टेरियर हिलाने इस लेख में हम आपके संदेहों को हल करेंगे और आपको यह समझने में मदद करेंगे कि यह व्यवहार क्यों और इसे हल करना चाहिए।

ExpertoAnimal में हम इस अद्वितीय नस्ल के महान प्रेमी हैं जो दुनिया भर के लाखों लोगों के साथ प्यार में पड़ गए हैं। पढ़ना और खोजना जारी रखें क्यों अपने यॉर्कशायर टेरियर shiver और ध्यान दें कि इससे बचने के लिए क्या करना है।

आपको भी रुचि हो सकती है: मेरे यॉर्कशायर ने बहुत छाल क्यों डाली?
सूची

आपका यॉर्कशायर बैंड क्यों

यदि आप अपने कुत्ते के शरीर के आंदोलनों के बारे में चिंतित हैं तो शायद आपको हमारे लेख की पूरी तरह से जांच करनी चाहिए कि कुत्ते क्यों डरते हैं, जहां हमने समझाया विभिन्न कारणों से इसका क्या कारण है:

  • उत्तेजना
  • डर
  • ठंड
  • दर्द
  • आयु
  • सपना
  • अन्य लोग

शुरू करने के लिए, आपको योरशायर टेरियर शांत होना चाहिए कंपकंपी की प्रवृत्ति के साथ एक दौड़ है या तो ठंड या प्राकृतिक कारणों से, हालांकि हमेशा एक संशोधन करने और पशुचिकित्सा के लिए जाना हमेशा सलाह दी जाती है किसी भी बीमारी से बाहर निकलें जो शकर सिंड्रोम के मामले में पीड़ित हो सकता है। तभी आप सुनिश्चित करेंगे कि आप किसी भी बीमारी से पीड़ित नहीं हैं।

आपका यॉर्कशायर बैंड क्यों

जब आपका यॉर्कशायर थरथराता है तो पहचानें

प्रभावी रूप से कंपकंपी का इलाज करने और उन्हें होने से रोकने के लिए मौलिक होगा पल की पहचान करें जिसमें वह करता है। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं या इसे देखने में सक्षम नहीं हैं तो आप पशु चिकित्सक या पेशेवर से आपकी मदद करने के लिए कह सकते हैं:

  • घर पर : यदि आप सोते समय अपने कुत्ते को थरथराते देखते हैं, तो आपको खुद से पूछना चाहिए कि क्या आप आरामदायक माहौल में हैं। सर्दी से बचने के लिए मुलायम बिस्तर और कुछ कंबल प्रदान करना एक अच्छा विकल्प होगा।
  • चलने के दौरान : यदि आपका कुत्ता थरथराता है जब आप उसे चलने के लिए बाहर ले जाते हैं तो शायद वह इसलिए है क्योंकि वह अपने शरीर में ठंडा महसूस करता है। याद रखें कि छोटी नस्लों को अधिक ठंड लगती है, इसलिए यह आवश्यक होगा कि आप उन्हें कुत्ते के कपड़ों में लपेटें। यह भी हो सकता है कि आपका कुत्ता अन्य कुत्तों से डरता है, यदि हां, तो आपको अपने पिछले लेख में पर्याप्त रूप से सूचित करना चाहिए कि मेरा कुत्ता अन्य कुत्तों से क्यों डरता है।
  • किसी भी स्थिति में यदि, दूसरी ओर, आपका यॉर्कशायर लगातार थरथराता है, तो पशु चिकित्सक से कारणों के बारे में परामर्श करना और किसी भी स्वास्थ्य समस्या को रद्द करना महत्वपूर्ण होगा।
जब आपका यॉर्कशायर थरथराता है तो पहचानें

यॉर्कशायर टेरियर के बारे में और चीजें




ExpertoAnimal पर हम इस अच्छी और खुश दौड़ के महान अनुयायी हैं। इसी कारण से आप योरशायर टेरियर देखभाल जैसी सभी प्रकार की संबंधित जानकारी से परामर्श कर सकते हैं, विशिष्ट और ठोस उसके लिए

आप योरशायर के कान उठाने के लिए यहां जानकारी भी पा सकते हैं, एक सवाल जो बेकार लगता है लेकिन कई अनुयायियों हमसे परामर्श करते हैं।

अंत में हम आपको योरशायर टेरियर के लिए 10 हेयर स्टाइल की समीक्षा करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं ताकि आपका कुत्ता हमेशा दिखता हो अच्छा और सावधान आप जहां भी हो याद रखें कि कई आंसू समस्याएं अत्यधिक लंबे बाल कटवाने से संबंधित हैं। आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपका यॉर्कशायर सही ढंग से देख सके और उसकी आंखों में असुविधा महसूस न हो।

यॉर्कशायर टेरियर के बारे में और चीजें

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरा यॉर्कशायर बैंड क्यों? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यॉर्कशायर टेरियर सब कुछ तोड़ देता हैयॉर्कशायर टेरियर सब कुछ तोड़ देता है
यॉर्कशायर टेरियर ने आधा चॉकलेट बार खा लिया हैयॉर्कशायर टेरियर ने आधा चॉकलेट बार खा लिया है
श्वास लेने पर यॉर्कशायर टेरियर छोटे शोर बनाता हैश्वास लेने पर यॉर्कशायर टेरियर छोटे शोर बनाता है
यॉर्कशायर टेरियर ने पके हुए चिकन की हड्डी खाई है और उल्टी हो गई हैयॉर्कशायर टेरियर ने पके हुए चिकन की हड्डी खाई है और उल्टी हो गई है
एक यॉर्कशायर टेरियर कान से चिपका हुआ है और आंखों में बहुत सारी अंतराल हैएक यॉर्कशायर टेरियर कान से चिपका हुआ है और आंखों में बहुत सारी अंतराल है
आंखों में legag के साथ नस्ल यॉर्कशायर टेरियर की पिल्लाआंखों में legag के साथ नस्ल यॉर्कशायर टेरियर की पिल्ला
यॉर्कशायर टेरियर डूबता है और लगातार छींकता हैयॉर्कशायर टेरियर डूबता है और लगातार छींकता है
पिल्ला को पराजित करने में समस्याएं हैंपिल्ला को पराजित करने में समस्याएं हैं
आंखों में ग्रेनाइट के साथ यॉर्कशायरआंखों में ग्रेनाइट के साथ यॉर्कशायर
यॉर्कशायर टेरियर, एक बहुत ही हंसमुख बच्चायॉर्कशायर टेरियर, एक बहुत ही हंसमुख बच्चा
» » मेरा यॉर्कशायर बैंड क्यों?
© 2022 TonMobis.com