यॉर्कशायर टेरियर कैसा है

यॉर्कशायर टेरियर कैसा है

यॉर्कशायर टेरियर

मध्य séfono उन्नीसवीं शुरू में चूहों घरों के कुत्ते cañador के रूप में इस्तेमाल किया गया था में ब्रिटेन में जन्म लिया है, लेकिन विभिन्न RANOS (मैनचेस्टर टेरियर, स्काई टेरियर, Dandie Dinmonty और इसके अलावा Maltés करते हैं) के बीच अक्सर क्रॉसिंग, परिणामस्वरूप एक छोटा और अधिक सुरुचिपूर्ण कुत्ता, रॉड के लिए बहुत अच्छा है और साथ ही साथ चुपके से रॉड बनाने के मामले में छिपाना आसान है। लेकिन सुबह की शुरुआत में वह यॉर्कशायर टेरियर यह छल और ग्लैमर से भरा एक जानवर के रूप में प्रगट है और इस क्षेत्र और comeño Raia के नागरिकों प्रसन्न एक लक्जरी कुत्ते कंपनी बन गई थी।

  • शारीरिक विशेषताओं

यॉर्कशायर टेरियर एक कॉम्पैक्ट कुत्ता और छोटा होता है, उसका वजन आमतौर पर 6 किलोग्राम से अधिक होता है, मध्यम लगभग 3 किलोग्राम चलता है। यह लंबे सीधे, सीधे, चमकदार और रेशमी बाल, नीली के लिए भूरे रंग चांदी या नीले रंग की प्रतिभाशाली साल हो सकता है, के रूप में कभी कभी अपने cabeía पर एक सुनहरा तन के साथ है, लेकिन cuelloño के लिए नहीं। इसमें एक कॉम्पैक्ट और सामंजस्यपूर्ण एपेपोटेन्सिया है। सिर चापलूसी और छोटा है, चेहरे के क्षेत्र में काले नाक और शॉर्ट स्नाउट को हाइलाइट किया जाना चाहिए। यह अंधेरे, मध्यम आकार की आंखें, उज्ज्वल और एक बहुत ही स्मार्ट अभिव्यक्ति के सामने केंद्रित है। उनके कान छोटे हैं, वॉन के रूप में बहुत अलग, बालों के साथ खड़े और ढके हुए हैं। वे अंधेरे तीव्र होते हैं।

  • व्यवहार

    अपने व्यवहार के लिए, मज़ा, स्नेही, brincalhon, उत्सुक, यॉर्कशायर टेरियर वह एक आदर्श साथी जानवर है। इसमें दृढ़ता और साहस, एक बड़े कुत्ते के प्राइमेट की विशेषताएं हैं। इसका छोटा आकार इसे संभालना बहुत आसान बनाता है। वह कैरिएशिया से प्यार करता है और लड़कियों के साथ उनका व्यवहार हमेशा आदर्श होता है कि उसके कानों के लिए एस्टोन पक्सम होता है। वह जानता है कि उसकी भावनाओं और संगठन को कैसे संवाद करना है। वह अकेले रहना पसंद करता है और बाहर जाता है और लंबी सैर करना पसंद करता है।

  • ध्यान

    वह एक बहुत बुद्धिमान कुत्ता है और इसके लिए उसके मालिक को कुत्ते की बुरी आदतों को बदलने के अपने फैसले में दृढ़ होना चाहिए। इसकी नाज़ुक होने के कारण, और एक ब्रश और प्रचुर मात्रा में डायरी की आवश्यकता होगी। वह शारीरिक व्यायाम की अपनी छोटी आवश्यकता के कारण बहुत स्पेनिश अपार्टमेंट या घरों में रहने के लिए बहुत उपयुक्त है।

  • स्वास्थ्य




    यॉर्कशायर टेरियर अन्य छोटी रेलों जैसे रीढ़ की हड्डी की समस्याओं, पेटेला का विस्थापन और थिया के विस्थापन जैसी समस्याओं से ग्रस्त हैं। वह आमतौर पर पाचन समस्याओं और दस्त से पीड़ित होता है।

  • शव

    यॉर्कशायर टेरियर के आकार के बावजूद एक कॉम्पैक्ट और अच्छे दिखने वाला शरीर है, जिसमें बहुत अच्छी तरह से समर्थित बैक और मामूली आर्केड पसलियों हैं। उसके गधे को सामान्य रूप से मध्यम लंबाई में काट दिया जाता है, जिसमें शरीर की तुलना में बहुत अधिक स्लेट गहरा होता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं यॉर्कशायर टेरियर कैसा है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    यॉर्कशायर टेरियर सब कुछ तोड़ देता हैयॉर्कशायर टेरियर सब कुछ तोड़ देता है
    यॉर्कशायर टेरियर ने आधा चॉकलेट बार खा लिया हैयॉर्कशायर टेरियर ने आधा चॉकलेट बार खा लिया है
    श्वास लेने पर यॉर्कशायर टेरियर छोटे शोर बनाता हैश्वास लेने पर यॉर्कशायर टेरियर छोटे शोर बनाता है
    यॉर्कशायर टेरियर ने पके हुए चिकन की हड्डी खाई है और उल्टी हो गई हैयॉर्कशायर टेरियर ने पके हुए चिकन की हड्डी खाई है और उल्टी हो गई है
    एक यॉर्कशायर टेरियर कान से चिपका हुआ है और आंखों में बहुत सारी अंतराल हैएक यॉर्कशायर टेरियर कान से चिपका हुआ है और आंखों में बहुत सारी अंतराल है
    आंखों में legag के साथ नस्ल यॉर्कशायर टेरियर की पिल्लाआंखों में legag के साथ नस्ल यॉर्कशायर टेरियर की पिल्ला
    यॉर्कशायर टेरियर डूबता है और लगातार छींकता हैयॉर्कशायर टेरियर डूबता है और लगातार छींकता है
    जैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्लजैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्ल
    आंखों में ग्रेनाइट के साथ यॉर्कशायरआंखों में ग्रेनाइट के साथ यॉर्कशायर
    यॉर्कशायर टेरियर, एक बहुत ही हंसमुख बच्चायॉर्कशायर टेरियर, एक बहुत ही हंसमुख बच्चा
    » » यॉर्कशायर टेरियर कैसा है
    © 2022 TonMobis.com