बार्सिलोना कैसे यात्रा करें 5 दिन है


शिक्षा

बार्सिलोना में ड्रॉव में साइट देखने के लिए टिकटों के लिए कुछ शानदार विकल्प हैं। पर्यटक बस 2 स्तरों में एक बस, सभी पर्यटक स्थलों के लिए ले जाएगा आप उस पर थोड़ा "बताओ और अपने दम पर देखने के लिए इसे बाहर जाने है। जब तक आप चाहते हैं के लिए प्रत्येक साइट पर जा सकते हैं और फिर किसी भी पर अपलोड अगले स्टॉप पर एक और टूर बस, विकल्प एक और दो दिन हैं (संसाधन देखें)।

कला और इतिहास संग्रहालय अधिक अपने दृश्य हैं, तो आप एक Articket बीसीएन प्लाजा Catalunya संग्रहालय (संसाधन देखें) के किसी भी प्रतिभागी या पर्यटक कार्यालय ले जाना चाहिए। यह टिकट अधिक होने की संभावना बड़ी मात्रा में सबसे बड़ा खरीद है सब बार्सिलोना 7 जो आप पिकासो संग्रहालय, Fundaco Caixa Catalunya (ले Pedrera), Fundació जोआन मिरो, संग्रहालय बार्सिलोना के समकालीन कला सहित मुख्य आकर्षण, देखने के लिए अनुमति देता है (MACBA ), Museu Nacional डी कला डे Catalunya, 20 यूरो के लिए बार्सिलोना के समकालीन संस्कृति और Fundació Antoni Tàpies के केंद्र। आप अपने पैसे अच्छी तरह से निवेश किया है तो आप सिर्फ 2 सूची पर संग्रहालयों में से देखें।

दिन 1. नाव पर पहला दिन, यह बररी गॉटिक (गोथिक क्वार्टर) में खो गया है। मध्य पूर्व शताब्दी में संकीर्ण पैदल यात्री सड़कों और खूबसूरत रोटी लोहे की बालकनी परिवहन की जाएगी। आपको कैफे, बेकरी और तपस बार के बीच प्राचीन वस्तुओं, कला, कपड़ों और जूते से भरा अद्भुत बुटीक होटल मिलेगा। दोपहर में, Museu Picasso के लिए अपना रास्ता खोजें। यह संग्रहालय याद नहीं किया जाना चाहिए। और `पिकासो वेलेक्ज़ की पुनरावृत्ति का घर` 1656 "मेनिनस" और 20 वीं शताब्दी की स्पेनिश कला का एक आदर्श उदाहरण है।

दिन 2. पांच दिन लंबा नहीं है, लेकिन यह आपके लिए केंद्र छोड़ने और बार्सिलोना में उलझन में जीवन शैली का अनुभव करने के लिए पर्याप्त समय है। सुबह में, एल 2 एनकंट्स मेट्रो लें। यूरोप में पिस्सू। यह बार्सिलोना के लिए एक वन-स्टॉप-शॉप जहां गद्दे और प्राचीन गहने और जूते के लिए नल से सब कुछ मिल सकती है। कबाड़ के बीच दफन खजाने रहे हैं और कहा कि जीवन में आता है, भले ही वे कुछ पाते हैं वैसे भी रहने वाले पिस्सू बाजार के बाद मूल्य, कॉफी के लिए स्थानीय कैफे में से एक द्वारा बंद कर दें या ला Sagrada Familia में जाने से पहले सड़क पर एक churroteria पर आमलेट और पकौड़े खाने -। है की पैदल दूरी पर है - और `लिफ्ट पर चढ़ने के लिए € 2 बोनस भुगतान करने के लिए एक बार आप मछली की एक कल्पात्मक नाटक और रात में एक छोटे से "डिस्को के लिए रात का खाना, Olypmic बंदरगाह के लिए सिर के लिए अंदर कर रहे हैं सुनिश्चित हो ..




दिन 3. दिन 3 क्या आपने मोंटजूजिक पार्क, आधुनिक संग्रहालयों से भरे झरने के लिए एक पहाड़ी और ओलंपिक अतीत के अवशेषों के साथ-साथ ठेठ महल संरचनाओं और सुंदर फव्वारे का दौरा किया है। वर्ष के समय के आधार पर, समुद्र तट को याद नहीं किया जा सकता है। मध्यम भूमध्य जलवायु लगभग सभी साल समुद्र में छींटे कर सकते हैं, लेकिन यह ठंड सर्दियों के महीनों में एक छोटे से "पागल कर सकता है। डिस्कवर Platja de Sant Sebastia पुराने बंदरगाह के पास। विसर्जन के बाद, अपने सीटी कुछ के साथ गीला Chringuito डेल मार्च में सस्ता बीयर (€ 2)।

प्रत्येक संस्कृति में इसके प्रसिद्ध भोजन विकल्प होते हैं, और बार्सिलोना अलग नहीं है। जरूरी चीजों की एक श्रृंखला है, लेकिन हमारे उद्देश्यों के लिए चोरोक (हॉट चॉकलेट और चूर्रोस) के साथ चॉकलेट की ओर एक बिंदु है। यह एक ऐसा व्यंजन है जिसे आप याद नहीं करना चाहते हैं। स्पेनिश गर्म चॉकलेट हर दिन मिस स्विस नहीं है। एक गर्म चॉकलेट पेय कहां है, चॉकलेट एक मिठाई है। स्पेनिश चॉकलेट मोटी और मलाईदार है। इसमें फ्लाइंग की स्थिरता है, जो इसे विसर्जन churros, एक मीठे स्पेनिश तला हुआ आटा, दालचीनी और चीनी के लिए सही बनाता है। और अपने पारंपरिक स्पैनिश चॉकलेट का आनंद लेने के लिए सबसे अच्छी जगह डुलसीनिया है, जो लास रैम्ब्लास के नजदीक एक पुरानी दुकान है और आपको विश्वास नहीं होगा कि यह "पर्यटन" नहीं था।

दिन 4. पारक गुइल एक और जगह है जिसे याद नहीं किया जा सकता है। बार्सिलोना के हलचल वाले शहर के शीर्ष पर बैठकर, पारक गुइल आपको फोर्ड के दृष्टिकोण से दुनिया प्रदान करता है। पार्क गौड़ी के एक स्मारक के लिए घर कृतियों एक सीढ़ी साँप है कि एक खुले छत इर्द-गिर्द घूमती, गलियारों कि तुम पर गिर जा करने के लिए के रूप में आप उन्हें और इमारतों कि समाचार को तैयार करने के माध्यम से चलना लगते है हंसेल और ग्रेटेल का जीवन आ गया। एक पिकनिक तैयार करें और अपने कैमरे को मत भूलना। एक सुखद दिन के बाद, आप फोंडासियो कैएक्स कैटलुना, एक अन्य हस्ताक्षर अवंत-गार्डे गौडी रचनाओं का पता लगाने के लिए तैयार होंगे। बैटिलो हाउस (सड़क के साथ) के बाहरी हिस्से में अधिक प्रसिद्ध है, लेकिन ला पेड्रेरा की छत पर मूर्तियां और विचार बार्सिलोना में सबसे अच्छे हैं। सड़क की दुकानों और बारों से भरा एक एवेन्यू, Passeig de Gràcia के साथ चलने के साथ अपनी दोपहर को समाप्त करें, और साइट्रस में अपने पश्चिमी शैली के भोजन (जिसका अर्थ है समय से पहले) है।

दिन 5. बार्सिलोना में आखिरी दिन कुछ खरीदारी करना चाहता है। ` बार्सिलोना निस्संदेह स्पेन की डिजाइन राजधानी है और फैशन बुटीक के साथ माँ और पिता की दुकानों का मिश्रण इंद्रियों की यात्रा करता है। प्लाका कैटालुन्या से बंदरगाह तक लास रैम्ब्लास चलो और कैटवॉक को अवरुद्ध करने वाली मानव मूर्तियों और नर्तकियों का आनंद लें। ताजा फल, सब्जियां, मछली, मांस और मिठाई (संसाधन देखें) से भरे एक विस्तारित आउटडोर बाजार, ला बोक्विरिया में रुकना सुनिश्चित करें। Pinotxo ला Boquería में एक छोटी सी बार है, जहां gourmets अपने स्वर्ग को खोजने के लिए। कोई मेनू नहीं है, लेकिन आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपके पास दिन के बाजार से ताजा सामग्री के साथ एक दिव्य भोजन होगा। € 1 Pinotxo cappuccino याद मत करो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
फ्लैट novella, बार्सिलोना में खोया कुत्ताफ्लैट novella, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
Granollers, बार्सिलोना में खोया कुत्ताGranollers, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
ग्रेहाउंड मोंटकाडा i reixac, बार्सिलोना में खो गयाग्रेहाउंड मोंटकाडा i reixac, बार्सिलोना में खो गया
संत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्तासंत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
बार्सिलोना में खोया कुत्ताबार्सिलोना में खोया कुत्ता
Vallromanes, बार्सिलोना में खोया कुत्ताVallromanes, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
पिएरा, बार्सिलोना में चुराया कुत्तोंपिएरा, बार्सिलोना में चुराया कुत्तों
Castellnou, rubí, बार्सिलोना में चुरा कुत्तोंCastellnou, rubí, बार्सिलोना में चुरा कुत्तों
बार्सिलोना में अपने कुत्ते को कहाँ चलना है: बेहतर जगहेंबार्सिलोना में अपने कुत्ते को कहाँ चलना है: बेहतर जगहें
बार्सिलोना में कुत्तों के लिए पूलबार्सिलोना में कुत्तों के लिए पूल
» » बार्सिलोना कैसे यात्रा करें 5 दिन है
© 2022 TonMobis.com