गुआडालाजारा, जलिस्को में क्या करना है

मेट्रोपॉलिटन कैथेड्रल

शहर का हस्ताक्षर प्रतीक गुआडालाजारा के मेट्रोपॉलिटन कैथेड्रल में प्रकट होता है। इस शानदार इमारत का निर्माण 1558 में शुरू हुआ, और अब शहर के इतिहास और संस्कृति का प्रतिनिधित्व करता है। पुराने शहर में स्थित, कैथेड्रल आगंतुकों को फर्नांडो VII neoclassical द्वारा दान टस्कन पायलटों से लेकर शैलियों का एक आकर्षक संग्रह प्रदान करता है। हालांकि, कला का सबसे दिलचस्प टुकड़ा कैथेड्रल के बलिदान में है, एक कार्यकर्ता को आपके लिए खोलना है। इसमें आपको "वर्जिन की धारणा" मिल जाएगी, 1650 में बार्टोलोमे मुरिलो द्वारा चित्रित एक भित्तिचित्र।

संग्रहालयों

गुआडालाजारा में आठ प्रमुख संग्रहालय हैं, जो कला और इतिहास के प्रेमियों को उल्लेखनीय और यादगार खजाने की यात्रा करते हैं। हालांकि उनमें से सभी शानदार प्रदर्शन प्रदान करते हैं, गुआडालाजारा के सामान्य संग्रहालय को याद न करें, जिसमें भूमि तल से प्राकृतिक इतिहास का संग्रह है और ऊपर से उत्कृष्ट दीर्घाओं, जो पश्चिमी मेक्सिको के इतिहास को बताती है। संग्रहालय 1600 में बारोक शैली में बनाया गया था और इसमें गुप्त आंगनों पर खुलने वाले कमरे की जटिल भूलभुलैया शामिल है।


मारियाचिस का प्लाजा


इस आकर्षक और संकीर्ण गलियों में मारियाची के अपने स्रोत के लिए संगीत का पता लगाएं। यात्रा का सबसे अच्छा समय रात में होता है जब स्थानीय अभिनेता वर्ग में झूठ बोलने वाले पर्यटक और पर्यटक आते हैं। गानों का अनुरोध करें, लेकिन ध्यान रखें कि कीमतें $ 20 से $ 100 प्रति गीत तक बहुत खड़ी हो सकती हैं।

9 कॉर्नर Birrieria

गुआडालाजारा हाल ही में अपने अविश्वसनीय व्यंजनों के लिए प्रसिद्ध हो गया है। सभी उत्कृष्ट विकल्पों में से एक स्टैंड-आउट है: एल Birrieria लास 9 Esquinas अच्छी तरह से सूचित स्थानीय और पर्यटकों के लिए एक रेस्तरां है। नौ Angles स्क्वायर पर स्थित, यह आकर्षक रेस्टोरेंट आसपास के कुछ बेहतरीन और सबसे प्रामाणिक व्यंजन परोसता है। वातावरण आरामदायक है, टाइल वाले फर्श और एक ठेठ हाशिएडा की याद ताजा सजावट है। असली आकर्षण, हालांकि, एक समृद्ध शोरबा में बिखरीस बकरी में बिखरी हुई बच्ची में स्थित है। ऐसे माहौल में अविस्मरणीय भोजन के लिए जो शहर की संस्कृति का सबसे अधिक प्रतिनिधि है, इस रेस्टोरेंट को याद नहीं किया जाना चाहिए। कृपया ध्यान दें कि रेस्तरां क्रेडिट कार्ड स्वीकार नहीं करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते प्रशिक्षण पर सर्वश्रेष्ठ किताबेंकुत्ते प्रशिक्षण पर सर्वश्रेष्ठ किताबें
कुत्ते ट्रेनर गुआडालाजाराकुत्ते ट्रेनर गुआडालाजारा
गुआडालाजारा में कुत्ता मिलागुआडालाजारा में कुत्ता मिला
Guadalajara में खोया कुत्ताGuadalajara में खोया कुत्ता
स्पलैश, साल की कुत्ता घटनास्पलैश, साल की कुत्ता घटना
बिल्ली प्रेमियों अब उन्हें एक प्रदर्शनी में देखने के लिए जा सकते हैंबिल्ली प्रेमियों अब उन्हें एक प्रदर्शनी में देखने के लिए जा सकते हैं
मियामी, फ्लोरिडा में बच्चों के आकर्षण की एक सूचीमियामी, फ्लोरिडा में बच्चों के आकर्षण की एक सूची
एक हाईस्कूल यात्रा के लिए विचारएक हाईस्कूल यात्रा के लिए विचार
बार्सिलोना कैसे यात्रा करें 5 दिन हैबार्सिलोना कैसे यात्रा करें 5 दिन है
ऐविला, स्पेन में आकर्षणऐविला, स्पेन में आकर्षण
» » गुआडालाजारा, जलिस्को में क्या करना है
© 2022 TonMobis.com