पशु चिकित्सक बार्सिलोना हवाई अड्डे पर आने वाले पालतू जानवरों का ख्याल रखेंगे

पशु चिकित्सक बार्सिलोना हवाई अड्डे पर आने वाले पालतू जानवरों का ख्याल रखेंगे
सीसी छवि: स्टीव

बार्सिलोना के पशु कल्याण केंद्र, पालतू जानवरों का ख्याल रखेंगे जो एल प्रैट हवाई अड्डे के आसपास कमजोर हैं, एक शहर की नगर पालिका और कैटलोनिया सरकार द्वारा क्या पुष्टि की गई थी।

इस पहल का उद्देश्य बहुत समय पहले की तरह समस्याओं से बचने के लिए है कुत्ते बडी, उसे हवाई टर्मिनल पर हिरासत में लिया गया था क्योंकि उसे स्पैनिश महिला ने अपनाया और उसे बार्सिलोना में अपने घर ले जाने के बाद संयुक्त राज्य अमेरिका से आने वाली पहचान चिप नहीं मिली।

स्पेनिश प्रांत कैटलोनिया के अधिकारियों ने आकस्मिक योजना तैयार की है जानवरों का स्वागत करने के लिए, विभिन्न कारणों से, यूरोपीय संघ में प्रवेश नहीं कर सकते हैं और गरिमा के साथ व्यवहार किया जाना चाहिए।




पालतू जानवरों के आयात का एक महत्वपूर्ण स्वास्थ्य जोखिम है, बार्सिलोना की नगर पालिका ने तुरंत कार्य करने के लिए एक प्रोटोकॉल स्थापित किया है, क्योंकि इस गर्मी में, जो वे यूरोप में खर्च करते हैं, वहां बहुत सारे पर्यटक अपने पालतू जानवरों के साथ यात्रा करते हैं।

जानवरों के एकीकरण के लिए नियमों का अनुपालन करने के लिए पालतू अलगाव, बार्सिलोना के पशु कल्याण केंद्र के परिसर में पूरा किया जाएगा, जहां उन्हें पशु चिकित्सकों का ख्याल रखा जाएगा जो कि उन सभी ध्यानों का प्रभारी होंगे जिनकी उन्हें आवश्यकता है, स्पष्ट करें कि मालिकों को उनकी लागत का भुगतान करना होगा।

स्रोत: एल पेरीओडिको

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Granollers, बार्सिलोना में खोया कुत्ताGranollers, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
संत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्तासंत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
बार्सिलोना में खोया कुत्ताबार्सिलोना में खोया कुत्ता
Vallromanes, बार्सिलोना में खोया कुत्ताVallromanes, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
पिएरा, बार्सिलोना में चुराया कुत्तोंपिएरा, बार्सिलोना में चुराया कुत्तों
Schipole हवाई अड्डे होटलSchipole हवाई अड्डे होटल
बार्सिलोना में कुत्तों के लिए पूलबार्सिलोना में कुत्तों के लिए पूल
कुत्तों के लिए स्नानकुत्तों के लिए स्नान
बार्सिलोना में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा फिजियोथेरेपी केंद्रबार्सिलोना में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा फिजियोथेरेपी केंद्र
न्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन कियान्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन किया
» » पशु चिकित्सक बार्सिलोना हवाई अड्डे पर आने वाले पालतू जानवरों का ख्याल रखेंगे
© 2022 TonMobis.com